NDTV Khabar

Ambati rayudu


'Ambati rayudu' - 35 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • युवराज के पिता योगराज सिंह ने एमएस धोनी पर फिर बोला हमला, कही यह बात...

    युवराज के पिता योगराज सिंह ने एमएस धोनी पर फिर बोला हमला,  कही यह बात...

    साथ ही हाल में संन्यास लेने वाले अंबाती रायडू को वापस आने को कहा है. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कहा 'धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहेंगे, गंदगी हमेशा नहीं रहती."

  • अंबाती रायडू ने World Cup को लेकर किया यह ट्वीट, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब...

    अंबाती रायडू ने  World Cup को लेकर किया यह ट्वीट, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब...

    कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "बस मैं ही नहीं और लोग भी विश्व कप (World Cup 2019) के लिए चुनी गई टीम से खुश नहीं हैं. अब इस लिस्ट में क्रिकेटर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने भी भारतीय टीम पर तंज कसा है और लिखा है कि विश्व कप देखने के लिए अभी 3डी ग्लास के नए सेट का ऑर्डर दिया है."

  • India World Cup Team 2019 : विश्व कप के लिए हुआ इंडियन टीम का ऐलान, पाकिस्तान से आया Tweet ट्रॉफी हम जीतेंगे

    India World Cup Team 2019 : विश्व कप के लिए हुआ इंडियन टीम का ऐलान, पाकिस्तान से आया Tweet ट्रॉफी हम जीतेंगे

    India World Cup Team 2019: पाकिस्तानी एक्टर अली जफर (Ali Zafar) ने भी विश्व कप को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने विश्व कप की ट्रॉफी के साथ एक ट्वीट किया:  "आशा है कि हम विश्व कप की ट्रॉफी जीतकर लाएंगे. सभी को इस प्यार के लिए धन्यवाद."

  • अंबाती रायुडू इंटरनेशनल क्रिकेट में बॉलिंग करने से प्रतिबंधित

    अंबाती रायुडू इंटरनेशनल क्रिकेट में बॉलिंग करने से प्रतिबंधित

    रायुडू के एक्शन की शिकायत 13 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे के दौरान की गई थी. हालांकि रायुडू की गेंदबाजी पर लगे इस प्रतिबंध का भारतीय टीम के लिहाज से कोई ज्‍यादा फर्क पड़ने वाला नहीं है. इसका कारण यह है कि रायुडू टीम इंडिया के नियमित गेंदबाज नहीं हैं.

  • IND vs AUS 1st ODI: आईसीसी ने अंबाती रायुडु के एक्शन को बताया संदिग्ध, लेकिन विराट कोहली के लिए राहत

    IND vs AUS 1st ODI: आईसीसी ने अंबाती रायुडु के एक्शन को बताया संदिग्ध, लेकिन विराट कोहली के लिए राहत

    विराट कोहली ने रायुडु को इसीलिए गेंदबाजी (Ambati Rayudu Bowling action is suspected) थमायी थी कि वह जरूरत पर छठे गेंदबाज की भूमिका निभा सकते हैं. इस वजह से विराट की काफी आलोचना भी हुई

  • विराट कोहली ने किया खुलासा, इस वजह से एमएस धोनी को टी-20 टीम में नहीं मिली जगह

    विराट कोहली ने किया खुलासा, इस वजह से एमएस धोनी को टी-20 टीम में नहीं मिली जगह

    भारत बनाम वेस्टइंडीज वनडे सीरीज के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को दोहराया कि महेंद्र सिंह धोनी वनडे टीम का अहम हिस्सा बने रहेंगे और इस अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ने युवा ऋषभ पंत के लिए जगह बनाने के मद्देनजर आगामी टी-20 में नहीं खेलने का फैसला किया है. विराट कोहली ने भारत को घरेलू सरजमीं पर एक और श्रृंखला में जीत दिलाने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘अगर मैं गलत नहीं हूं तो मुझे लगता है कि चयनकर्ता पहले ही इसे स्पष्ट कर चुके हैं. पहली बात तो... उनसे बात हो चुकी है. इसलिये मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि मुझे यहां बैठकर यह सब समझाना चाहिए. मुझे लगता है कि जो कुछ हुआ था, चयनकर्ता वो सबकुछ बता चुके हैं. ’    

  • IND vs WI: रोहित शर्मा बोले, नंबर 4 के लिए अंबाती रायुडू आदर्श, खलील की तारीफ में कही यह बात..

    IND vs WI: रोहित शर्मा बोले, नंबर 4 के लिए अंबाती रायुडू आदर्श, खलील की तारीफ में कही यह बात..

    कप्‍तान विराट कोहली और उपकप्‍तान रोहित शर्मा ने रायुडू की पारी की जमकर प्रशंसा की. जहां विराट ने रायुडू को बुद्धिमान बल्‍लेबाज बताया, वहीं रोहित ने कहा कि रायुडू ने 81 गेंद में 100 रन की पारी खेलकर इस बात को लेकर किसी भी तरह के संदेह को खत्म कर दिया है कि वह अगले साल इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्‍डकप के लिए चौथे नंबर पर आदर्श बल्लेबाज हैं.

  • Asia Cup 2018: पाकिस्तान को हराने के बाद केदार जाधव ने शिल्पा शेट्टी के गाने पर किया डांस, ऐसे की मस्ती

    Asia Cup 2018: पाकिस्तान को हराने के बाद केदार जाधव ने शिल्पा शेट्टी के गाने पर किया डांस, ऐसे की मस्ती

    टीम इंडिया पाकिस्तान को हराने के बाद एशिया कप के अंतिम पढ़ाव तक पहुंच चुकी है.वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें केदार जाधव शिल्पा शेट्टी के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

  • IPL 2018 के बाद टीम इंडिया में इन खिलाड़ियों की जगह को हो सकता है खतरा, ये हैं दावेदार...

    IPL 2018 के बाद टीम इंडिया में इन खिलाड़ियों की जगह को हो सकता है खतरा, ये हैं दावेदार...

    इस सीज़न भी कुछ ऐसे प्रदर्शन उभरकर आए जिससे टीम इंडिया के नियमित खिलाड़ियों की जगह को टक्कर देने के लिए खिलाड़ी तैयार नज़र आए.टीम इंडिया में जगह को लेकर किन खिलाड़ियों के बीच आने वाले समय में टक्कर दिखाई दे सकती है.

  • IPL 2018: विराट कोहली के बल्‍ले को अपने लिए लकी मानते हैं अंबाती रायुडू...

    IPL 2018: विराट कोहली के बल्‍ले को अपने लिए लकी मानते हैं अंबाती रायुडू...

    हैदराबाद के बल्‍लेबाज रायुडू ने टूर्नामेंट के 16 मैचों में 43 के शानदार औसत से 602 रन बनाए, इसमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल रहे. 32 साल के इस खिलाड़ी को शुरुआत से ही खास टैलेंट माना जाता रहा है. इसी को ध्‍यान में रखते हुए चेन्‍नई ने इस बार दांव लगाते हुए आईपीएल नीलामी में रायुडू ने 2.20 करोड़ रुपये में खरीदा. जवाब में रायुडू ने भी निराश नहीं किया. चेन्‍नई टीम को आईपीएल चैंपियन बनाने में उनके योगदान को नकारा नहीं जा सकता.

  • IPL 2018, CSK vs SRH, Final: इसीलिए अंबाती रायुडु हैं हैदराबाद के सबसे बड़े दुश्मन! एसआरएच को रहना होगा सावधान

    IPL 2018, CSK vs SRH, Final: इसीलिए अंबाती रायुडु हैं हैदराबाद के सबसे बड़े दुश्मन! एसआरएच को रहना होगा सावधान

    क्या खेला है बंदा, कसम से गर्दा मचा कर रख दिया! इस सीजन में अंबाती रायुडु ने अपना कद ही ऊंचा नहीं किया भाई साहब, क्रिकेटप्रेमियों के दिलों में भी बस गया है यह बल्लेबाज. रहने वाला हैदराबाद का है, लेकिन सनराइजर्स के गेंदबाजों का बुरी तरह बैंड बजाया है रायुडु ने. और रविवार को जब जंग खिताबी हो चली है, तो रायुडु के बल्ले की आग हैदराबाद के गेंदबाजों को अपनी गिरफ्त में ले सकती है.,

  • IPl 2018, CSK vs SRH: 'कुछ ऐसे' अंबाती रायुडु को हैदराबाद की धुनाई भाती है सबसे ज्यादा!

    IPl 2018, CSK vs SRH: 'कुछ ऐसे' अंबाती रायुडु को हैदराबाद की धुनाई भाती है सबसे ज्यादा!

    अब यह तो आप जानते ही हैं कि अंबाती रायुडु मूल रूप से हैदराबाद के ही रहने वाले हैं. शुरू में वह जूनियर क्रिकेट और रणजी ट्रॉफी हैदराबाद के लिए खेले, लेकिन आईपीएल में भी उनका हैदराबाद (सनराइजर्स) के साथ खास रिश्ता बन गया है. अगर आईपीएल के इतिहास में उनकी पारियों की बात करें, तो रायुडु ने सबसे ज्यादा हैदराबाद को ही धोया है. और यह बताता है कि रायुडु को हैदराबाद कुछ ज्यादा ही रास आता है. इस बात को उन्होंने रविवार (मैच रिपोर्ट) को बखूबी साबित किया. 

  • IPL 2018: CSK के अंबाती रायुडू इस तरह रन आउट हुए कि हर किसी को आई हंसी, देखें VIDEO

    IPL 2018: CSK के अंबाती रायुडू इस तरह रन आउट हुए कि हर किसी को आई हंसी, देखें VIDEO

    चेन्‍नई ने सोमवार को पुणे में श्रेयस अय्यर की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स को 13 रन से हराया और अंक तालिका में फिर से शीर्ष पर पहुंच गई. टीम की इस जीत में शेन वॉटसन और कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का अहम योगदान रहा. माही ने मैच में 22 गेंदों पर नाबाद 51 रन की पारी खेली और टीम को 20 ओवर में 211 के स्‍कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. इस दौरान धोनी को अंबाती रायुडू के रूप में बेहतरीन सहयोगी मिला. इस दोनों बल्‍लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए ताबड़तोड़ तरीके से 79 रन की साझेदारी की.

  • IPL 2018, CSK vs SRH: ओह! अंबाती रायुडु सिर्फ एक गेंद से इस रिकॉर्ड से चूक गए!

    IPL 2018, CSK vs SRH: ओह! अंबाती रायुडु सिर्फ एक गेंद से इस रिकॉर्ड से चूक गए!

    फिलहाल ताजा बात करें, तो अंबाती रायुडु ने बल्ले से आईपीएल-11 में हैदराबाद में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जमकर आग उगली है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को पहले मैच में अगर यह कहें कि इस बल्लेबाज ने दर्शकों की नजरों में अपना कद और ऊंचा कर लिया, तो शायद गलत बिल्कुल भी नहीं होगा. एक छोर पर बल्लेबाजों के लिए रन बनाने के लिए जहां मुश्किल हो रही थी, तो अंबाती रायुडु ने दिखाया कि भले ही भारत के लिए वह ज्यादा क्रिकेट न खेले हों, लेकिन उनका बल्ला बड़े-बड़े गेंदबाजों को पानी पिलाने का बखूबी दम रखता है.

  • IPL Auction में 2.20 करोड़ में बिके थे अंबाती रायडू, अब BCCI ने लगाया दो मैचों का बैन

    IPL Auction में 2.20 करोड़ में बिके थे अंबाती रायडू, अब BCCI ने लगाया दो मैचों का बैन

    बोर्ड ने रायडू पर यह प्रतिबंध 11 जनवरी को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेले गए मैच के दौरान बीसीसीआई की आचार संहिता के उल्लंघन के कारण लगाया है.

  • 'यह हरकत' भारी न पड़ जाए 'विवादों के अंबाती रायुडू' को, बीसीसीआई ने मांगा 7 दिन के भीतर जवाब

    'यह हरकत' भारी न पड़ जाए 'विवादों के अंबाती रायुडू' को, बीसीसीआई ने मांगा 7 दिन के भीतर जवाब

    टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैदराबाद रणजी ट्रॉफी के कप्तान अंबाती रायुडू एक बार फिर से गलत कारणों से चर्चा में हैं. पिछले दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के एक मुकाबले में रायुडू ने फिर से कुछ ऐस किया कि बीसीसीआई ने उन्हें नोटिस भेजकर सात दिन के भीतर जवाब मांगा है.

  • क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने की बुजुर्ग के साथ हाथापाई, कैमरे में कैद हुई वारदात

    क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने की बुजुर्ग के साथ हाथापाई, कैमरे में कैद हुई वारदात

    दरअसल गुरुवार की सुबह अंबाती अपनी लग्जरी कार काबू नहीं रख पाए जिससे कुछ लोगों को धक्का लग गया. लोगों ने इसका विरोध किया और हल्ला मचाना शुरू किया तो रायडू अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और कार से बाहर निकलकर धक्का-मुक्की करने लगे. हालांकि उनकी यह कृत्य कैमरे में कैद हो गया. मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर क्रिकेटर को वापस कार में बैठाया.

  • IPL10: अम्‍पायर की बड़ी चूक पर मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा और अन्‍य खिलाड़‍ियों ने इस अंदाज में जताई निराशा....

    IPL10: अम्‍पायर की बड़ी चूक पर मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा और अन्‍य खिलाड़‍ियों ने इस अंदाज में जताई निराशा....

    आईपीएल10 में खिलाड़ि‍यों के प्रदर्शन के अलावा अम्‍पायरिंग का स्‍तर भी क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा का विषय रहा है. टूर्नामेंट के ज्‍यादातर मैचों में अम्‍पायरिंग को स्‍तर के अनुरूप नहीं पाया गया. कई फैसले ऐसे हुए जिस पर बल्‍लेबाज और गेंदबाजों ने असंतोष जताया और इसके लिए उन्‍हें जुर्माना भी देना पड़ा.