NDTV Khabar

Amit Shah Call Meeting


'Amit shah call meeting' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह किसानों के साथ बातचीत की अगुवाई करेंगे: सूत्र- 10 बड़ी बातें

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह किसानों के साथ बातचीत की अगुवाई करेंगे: सूत्र- 10 बड़ी बातें

    Farmer Protest: किसान अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर डटे हुए हैं. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसान संगठनों के नेताओं को कोविड-19 महामारी एवं सर्दी का हवाला देते हुये तीन दिसंबर की जगह मंगलवार यानी कि आज बातचीत के लिये आमंत्रित किया है. गौरतलब है कि लाखों किसान दिल्ली की सीमा पर पिछले पांच दिनों से धरने पर हैं. केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ उनका यह धरना आज छठवें दिन में प्रवेश कर गया है. इन कानूनों के बारे में किसानों को आशंका है कि इससे न्यूनतम समर्थन मूल्य समाप्त हो जाएगा. केंद्रीय कृषि मंत्री कोरोना वायरस महामारी और सर्दी को ध्यान में रखते हुये हमने किसान यूनियनों के नेताओं को तीन दिसंबर की बैठक से पहले ही चर्चा के ​लिये आने का न्यौता दिया है.’’ उन्होंने बताया कि अब यह बैठक एक दिसंबर को राष्ट्रीय राजधानी के विज्ञान भवन में दोपहर बाद तीन बजे बुलायी गयी है. उन्होंने बताया कि 13 नवंबर को हुई बैठक में शामिल सभी किसान नेताओं को इस बार भी आमंत्रित किया गया है.

  • दिल्ली चुनाव : वोटिंग के बाद अमित शाह ने बुलाई बैठक, कहा- पहले भी गलत साबित हुए हैं एग्जिट पोल

    दिल्ली चुनाव : वोटिंग के बाद अमित शाह ने बुलाई बैठक, कहा- पहले भी गलत साबित हुए हैं एग्जिट पोल

    दिल्‍ली चुनाव के लिए मतदान समाप्‍त होने और तमाम एग्जिट पोल्‍स में आम आदमी पार्टी की स्‍पष्‍ट जीत का अनुमान जताए जाने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के सांसदों समेत पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई.

  • अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद उद्धव ने कहा -‘ड्रामा’ चल रहा है 

    अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद उद्धव ने कहा -‘ड्रामा’ चल रहा है 

    ठाकरे ने दावा किया कि हार का सामना करने वाले शिवसेना उम्मीदवार श्रीनिवास वानगा ने भाजपा को डरा दिया. बुधवार को भाजपा सूत्रों ने शाह और ठाकरे बैठक को सकारात्मक बताया था और दावा किया था कि दोनों सहयोगी दलों के बीच तनाव कम हुआ है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com