NDTV Khabar

Amit shah rally in kolkata


'Amit shah rally in kolkata' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • PM मोदी बोले- बंगाल हिंसा TMC गुंडों की दादागिरी, ईश्‍वर चंद्र विद्यासागर की भव्‍य मूर्ति बनवाएंगे

    PM मोदी बोले- बंगाल हिंसा TMC गुंडों की दादागिरी, ईश्‍वर चंद्र विद्यासागर की भव्‍य मूर्ति बनवाएंगे

    पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी के गुंडों की ये दादागीरी परसों रात भी देखने को मिली है. परसों, कोलकाता में भाई अमित शाह के रोड शो के दौरान टीएमसी के गुंडों ने ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया. ऐसा करने वालों को कठोर से कठोर सज़ा दी जानी चाहिए. पीएम मोदी ने कहा, ''...वहीं, मैं ये भी कहना चाहता हूं कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर जी के विजन के लिए समर्पित हमारी सरकार, उसी जगह पर पंचधातु की एक भव्य मूर्ति की स्थापना करेगी.'' पीएम मोदी ने कहा कि ईश्वर चंद विद्यासागर मात्र बंगाल की ही नहीं बल्कि भारत की महान विभूति हैं. वो महान समाज सुधारक, शिक्षा शास्त्री ही नहीं बल्कि गरीबों और दलितों के संरक्षक भी थे. महिलाओं के अधिकारों के लिए उन्होंने उस दौर में आवाज उठाई थी.

  • कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में BJP-TMC समर्थकों के बीच हाथापाई, आगजनी और पत्थरबाजी भी, देखें VIDEO

    कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में BJP-TMC समर्थकों के बीच हाथापाई, आगजनी और पत्थरबाजी भी, देखें VIDEO

    Amit Shah Rally In Kolkata: कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो के दौरान हुई झड़प के बाद आगजनी और पत्थरबाजी की घटनाएं हुईं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कोलकाता में कॉलेज स्ट्रीट पर भाजपा प्रमुख अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो का काफिला गुजरने के दौरान कुछ TMC समर्थकों ने काले झंडे दिखाए, जिसे लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ टकराव हुआ और कुछ लोग घायल भी हुए हैं.

  • ममता बनर्जी के गढ़ में बोले अमित शाह- TMC के शासन को बंगाल से उखाड़ फेंकना है

    ममता बनर्जी के गढ़ में बोले अमित शाह- TMC के शासन को बंगाल से उखाड़ फेंकना है

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता दौरे से एक दिन पहले ही शहर के मध्य मायो रोड स्थित उनके रैली स्थल के आसपास ऐसे पोस्टर लगे दिखे जिन पर ‘‘भाजपा बंगाल छोड़ो’’ लिखा है. प्रदेश भाजपा ने आरोप लगाया कि ‘‘भाजपा बंगाल छोड़ो’’ और ‘‘बंगाल विरोधी भाजपा वापस जाओ’’ संदेश वाले पोस्टर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लगाये गए हैं.  हालांकि इस आरोप से पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने इनकार किया. पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘‘इससे पता चलता है कि तृणमूल कांग्रेस कल होने वाली हमारी रैली से भयभीत है. राज्य के लोग भाजपा के सुशासन का इंतजार कर रहे हैं.’’ भाजपा के एक अन्य नेता ने कहा कि बंगाल तृणमूल कांग्रेस की ‘‘निजी सम्पत्ति’’ नहीं है, पार्टी को ऐसी मांगें करने का कोई अधिकार नहीं है. 

  • केरल में बारिश ने मचाई तबाही, आज कोलकाता जाएंगे अमित शाह, पढ़ें- 5 बड़ी खबरें

    केरल में बारिश ने मचाई तबाही, आज कोलकाता जाएंगे अमित शाह, पढ़ें- 5 बड़ी खबरें

    बारिश और लैंडस्लाइड की वजह से 29 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, कोलकाता में आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली है. इसके पहले वहां पर बीजेपी और टीएमसी के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है.

  • कोलकाता में अमित शाह की रैली से पहले बीजेपी और टीएमसी में 'पोस्टर वार'

    कोलकाता में अमित शाह की रैली से पहले बीजेपी और टीएमसी में 'पोस्टर वार'

    कोलकाता में आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली है. इसके पहले वहां पर बीजेपी और टीएमसी के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है. एक ओर जहां अमित शाह के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर लगाये गये हैं तो दूसरी ओर शहर के मायो रोड पर शाह और बीजेपी के खिलाफ पोस्टर लगे है. जिनमें लिखा है, 'एंटी-बंगाल बीजेपी गो बैक' यानी बंगाल विरोधी बीजेपी वापस जाओ'

  • अमित शाह ने अज़ान की आवाज़ को सुनकर रोका अपना भाषण

    अमित शाह ने अज़ान की आवाज़ को सुनकर रोका अपना भाषण

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में अपने भाषण के दौरान पास की मस्जिद से अज़ान की आवाज़ आने पर कुछ देर के लिए अपना भाषण रोक दिया।

  • मैं अमित शाह हूं, मैं तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने के लिए आया हूं : बीजेपी अध्यक्ष

    मैं अमित शाह हूं, मैं तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने के लिए आया हूं : बीजेपी अध्यक्ष

    अमित शाह ने कहा, मैं ममता बनर्जी को चुनौती देता हूं कि वह यह कहें कि जिन लोगों को शारदा चिटफंड घोटाले में गिरफ्तार किया गया है, वे दोषी नहीं हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि शारदा चिटफंड घोटाले के पैसे का इस्तेमाल बर्धमान विस्फोट में किया गया।

  • अदालत ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली के लिए दमकल सेवा, केएमसी से अनुमति लेने का निर्देश दिया

    अदालत ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली के लिए दमकल सेवा, केएमसी से अनुमति लेने का निर्देश दिया

    कलकत्ता उच्च न्यायालय ने भाजपा को गुरुवार को निर्देश दिया कि वह 30 नवंबर को होने वाली पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के लिए कोलकाता पुलिस की अनुमति लेने से पहले दमकल सेवा विभाग और कोलकाता नगर निगम के समक्ष आवेदन करे।

Advertisement