NDTV Khabar

Amitabh Bachchan House


'Amitabh bachchan house' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ड्रग्स विवाद पर संसद में जया बच्चन के बयान के बाद बढ़ाई गई अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा

    ड्रग्स विवाद पर संसद में जया बच्चन के बयान के बाद बढ़ाई गई अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा

    बॉलीवुड अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन के संसद में ड्रग्स विवाद पर दिए गए बयान के बाद मुंबई में उनके घर के बाहर एहतियातन तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के मामले पर जया बच्चन ने संसद में कहा था कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है.

  • अमिताभ बच्चन के कमरे में घुसा चमगादड़, Tweet कर बोले- कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं...

    अमिताभ बच्चन के कमरे में घुसा चमगादड़, Tweet कर बोले- कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं...

    बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. वो अपने ट्वीट के माध्यम से लोगों को कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचाव हेतु जागरूक कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जो वाकई हैरान करने वाला है.

  • बोमन ईरानी पहली बार करने जा रहे हैं ये काम, अमिताभ बच्चन कुछ यूं आए साथ

    बोमन ईरानी पहली बार करने जा रहे हैं ये काम, अमिताभ बच्चन कुछ यूं आए साथ

    59 वर्षीय अभिनेता ने बृहस्पतिवार को अपना प्रोडक्शन बैनर ‘ईरानी मूवीटोन’ शुरू किया. हालांकि, उन्होंने कहा कि वह दिल से अब भी एक अभिनेता हैं. ईरानी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं हमेशा एक अभिनेता रहूंगा. यह सिर्फ इतना है कि मुझे एक नया कौशल मिल गया है, लेखन. बाल्यावस्था से ही मैं लेखन करता था लेकिन बुरा लिखता था.’’

  • #MeToo के आरोपों से घिरे एमजे अकबर ने दिया इस्तीफा, मानहानि केस में आज सुनवाई, मामले से जुड़ी 10 बड़ी बातें

    #MeToo के आरोपों से घिरे एमजे अकबर ने दिया इस्तीफा, मानहानि केस में आज सुनवाई, मामले से जुड़ी 10 बड़ी बातें

    केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर ने भारत में चल रहे #MeToo कैंपेन के तहत अपने ऊपर लगे सेक्सुअल हैरासमेंट (यौन शोषण) के आरोपों के बाद अपने पद से बुधवार को इस्तीफा दे दिया. हालांकि, एमजे अकबर ने यह इस्तीफा आरोप लगने के तुरंत बाद नहीं दिया है, बल्कि पहले तो उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के खिलाफ पत्रकार रमानी पर मानहानि का मुकदमा किया, उसके बाद बात को आगे बढ़ता देख उन्होंने इस्तीफे का फैसला किया. यही वजह है कि आज यानी गुरुवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ एम जे अकबर के आपराधिक मानहानि मामले पर सुनवाई होगी. रमानी ने अकबर पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाये हैं. MeToo कैंपेन के तहत यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय को अपना इस्तीफा भेज दिया है. दरअसल, अकबर पर 20 महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इससे पहले एजमे अकबर ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि वह न्याय के लिए व्यक्तिगत लड़ाई लड़ते रहेंगे. उन्होंने कहा कि अब वह निजी तौर पर केस लड़ेंगे. उनहोंने पीएम मोदी और सुषमा स्वराज का शुक्रिया अदा भी किया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com