NDTV Khabar

Araria by election


'Araria by election' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार : अररिया में RJD की जीत पर लगे भारत विरोधी नारे, दो गिरफ्तार

    बिहार : अररिया में RJD की जीत पर लगे भारत विरोधी नारे, दो गिरफ्तार

    बिहार के अररिया में देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक फरार है. अररिया के थाना प्रभारी दीपांकर श्रीज्ञान ने शुक्रवार को बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर दो आरोपियों सुल्तान आजमी और शहजाद को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक अन्य आरोपी आदिब रजा फरार है.

  • 2019 लोकसभा चुनाव से पहले BJP के लिए खतरे की घंटी, 10 बातें

    2019 लोकसभा चुनाव से पहले BJP के लिए खतरे की घंटी, 10 बातें

    बीजेपी को 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एक चौंका देने वाला झटका लगा क्योंकि लोकसभा की उन तीनों सीटों पर उसके उम्मीदवार हार गए जिनके लिए उपचुनाव हुआ था. इन तीन सीटों में उत्तर प्रदेश में उसका गढ़ रहा गोरखपुर और फूलपुर तथा बिहार में अररिया शामिल है. यूपी की दोनों लोकसभा सीट प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ और डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या की थी. बीजेपी के लिए यह चौंकाने वाला चुनाव परिणाम त्रिपुरा सहित पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में उसकी शानदार जीत के कुछ ही दिन बाद आया है. बीजेपी ने त्रिपुरा में वाम दल के किले को ढहा दिया था जहां वह पिछले 25 वर्ष सत्ता में था. बीजेपी ने अपने क्षेत्रीय सहयोगी दलों के साथ मिलकर नगालैंड और मेघालय में भी सरकार बना ली थी. वहीं बीजेपी के लिए यह हार 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए खतरे की घंटी है.

  • सपा-बसपा की ताक़त बीजेपी पर भारी

    सपा-बसपा की ताक़त बीजेपी पर भारी

    बबुआ तो बुआ को लेकर सीरीयस है. तभी तो जीत के बाद बबुआ बुआ के घर पहुंच गया. राजनीति में नारे और प्रतीक कितनी जल्दी बदलते हैं. पिछले साल राहुल और अखिलेश की जोड़ी यूपी के लड़के कहलाए, नहीं चले तो अब बुआ बबुआ नारा चल निकला है. अखिलेश यादव गुलदस्ता लेकर बसपा नेता मायावती के घर मिलने पहुंच गए.

  • ममता बनर्जी ने लालू यादव, मायावती, अखिलेश यादव को उपचुनावों पर दी बधाई, जानें क्या कहा

    ममता बनर्जी ने लालू यादव, मायावती, अखिलेश यादव को उपचुनावों पर दी बधाई, जानें क्या कहा

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट करके अररिया लोकसभा सीट के लिए लालू प्रसाद यादव को बधाई दी. उन्होंने लिखा- अररिया और जहानाबाद में जीत के लिए लालू प्रसाद यादव जी को बधाई. यह एक शानदार जीत है.

  • अररिया लोकसभा उपचुनाव परिणाम 2018: आरजेडी के सरफराज आलम ने बीजेपी के प्रदीप सिंह को 61,788 मतों के बड़े अंतर से हराया

    अररिया लोकसभा उपचुनाव परिणाम 2018: आरजेडी के सरफराज आलम ने बीजेपी के प्रदीप सिंह को 61,788 मतों के बड़े अंतर से हराया

    अररिया से कुल सात उम्मीदवार चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे थे. इनमें राष्ट्रीय जनता दल (राजद) द्वारा दिवंगत सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन के पुत्र सरफराज आलम और भाजपा द्वारा प्रदीप सिंह की बीच सीधी टक्कर थी.

  • यूपी-बिहार में अगले लोकसभा चुनाव की तस्वीर दिखाने वाले उपचुनावों के परिणाम सुबह 8 बजे से

    यूपी-बिहार में अगले लोकसभा चुनाव की तस्वीर दिखाने वाले उपचुनावों के परिणाम सुबह 8 बजे से

    उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों, बिहार की एक लोकसभा सीट और दो विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना आज होगी. मतगणना पूरी होने के साथ ही चुनाव परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे. चुनाव परिणाम दोपहर से पहले ही आ जाने की उम्मीद है. यह परिणाम 2019 के लोकसभा चुनाव के परिदृश्य का संकेत देने वाले माने जा रहे हैं.

  • UP and Bihar ByPolls 2018: गोरखपुर में 43, फूलपुर में 37.39 प्रतिशत मतदान, अररिया में 59 फीसदी वोटिंग

    UP and Bihar ByPolls 2018: गोरखपुर में 43, फूलपुर में 37.39 प्रतिशत मतदान, अररिया में 59 फीसदी वोटिंग

    गोरखपुर व फूलपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान संपन्‍न हो गया है. चुनाव कार्यालय के अनुसार गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में 43 प्रतिशत और फूलपुर में 37.39 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

  • पीएम मोदी का नया नारा है, दाल रोटी मत खाओ, पर उनके गुण गाओ : अररिया में राहुल गांधी

    पीएम मोदी का नया नारा है, दाल रोटी मत खाओ, पर उनके गुण गाओ : अररिया में राहुल गांधी

    बिहार के अररिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com