NDTV Khabar

Arrest


'Arrest' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार

    महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार

    अधिकारी ने बताया कि सितंबर के आखिरी हफ्ते में वह अपनी एक सेहली से मिलने के लिए एंटॉप हिल इलाके में आईं. मुलाकात के बाद वे नाश्ते के लिए पास की पिज्जा की दुकान में गए.

  • बोधगया और पटना विस्फोट मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

    बोधगया और पटना विस्फोट मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

    अजहर के खिलाफ वर्ष 2013 में हुए बिहार के बोधगया और पटना बम विस्फोट मामले में शामिल होने का आरोप है. वह पिछले छह वर्ष से फरार था.आरिफ शेख ने बताया कि छत्तीसगढ़ एटीएस को जानकारी मिली थी कि अजहर शुक्रवार को सऊदी अरब से हैदराबाद पहुंच रहा है. इसके बाद पुलिस ने अजहर को गिरफ्तार कर लिया.

  • दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सुलझाई BSP नेता और उसके भतीजे की हत्या की गुत्थी, दो गिरफ्तार 

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सुलझाई BSP नेता और उसके भतीजे की हत्या की गुत्थी, दो गिरफ्तार 

    स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि दोनों आरोपी बिजनौर में इस हत्या को अंजाम देने के बाद से दिल्ली में छिपे हुए थे. कुछ दिन पहले ही उन्हें सूचना मिली की दोनों आरोपी दिल्ली के जगतपुरी इलाके में रह रहे हैं, इसके बाद ही हमारी टीम ने इन्हें पकड़ने के लिए योजना पर काम करना शुरू किया. हमारी टीम ने इन दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. अभी तक की पूछताछ में पता चला है कि इस हत्याकांड के पीछे दो अन्य आरोपी भी शामिल थे.

  • फर्जी तरीके से आधार कार्ड बनाकर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाल रहे गिरोह का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार

    फर्जी तरीके से आधार कार्ड बनाकर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाल रहे गिरोह का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार

    पिछले दिनों आधार डेटा में सेंध, बायोमैट्रिक्स डेटा के दुरुपयोग और निजी जानकारी में सेंध की ख़बरें आई थीं. तब यूआईडीएआई ने कहा था कि उसके आधार के यूआईडीएआई डेटाबेस में कोई सेंध नहीं लगी है और यूआईडीएआई के पास लोगों का व्यक्तिगत डेटा बिल्कुल सुरक्षित है. लेकिन ग्रेटर नोएडा पुलिस ने फर्जी तरीके से आधार कार्ड बनाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ कर सात लोगों को गिरफ्तार किया है जो अधिकृत आइडी का प्लास्टिक का अंगूठा बनाकर पूरे फर्जीवाड़े को अंजाम दे रहे थे.

  • पेशकार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

    पेशकार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

    इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले स्वतंत्रता दिवस पर अपने जिले में 'बेस्ट कांस्टेबल' अवॉर्ड पाने के एक दिन बाद इस पुलिस कांस्टेबल को यहां रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया था. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने पी. तिरुपति रेड्डी को तेलंगाना के महबूबनगर जिले में एक रेत व्यापारी से 17,000 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था.

  • दिल्ली : लूटपाट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली : लूटपाट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच इनकाउंटर में स्नैचिंग करने वाले अनिल और अरुण नाम के दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. इन बदमाशों ने कुछ दिन पहले एएनआई की महिला पत्रकार को निशाना बनाया था. मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से 12 राउंड फायरिंग हुई. पुलिस ने एक बाइक बरामद कर ली है.

  • महिला IAS अधिकारी को फंसाने के लिए कार में रखी चरस, दो गिरफ्तार

    महिला IAS अधिकारी को फंसाने के लिए कार में रखी चरस, दो गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने एक कार से चरस बरामद की है. यह कार राजस्थान की एक महिला आईएएसके पति की है. इस मामले में जांच-पड़ताल के बाद खुलासा हुआ कि यह आईएएस अधिकारी को फंसाने की साजिश थी. यह साजिश सीआईएसएफ के एक अधिकारी, एक वकील व एक अन्य व्यक्ति ने रची थी. दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • गांव के रसूखदार नेता दिल्ली में करते थे धोखाधड़ी, कार बेचने के बहाने लाखों हड़पे

    गांव के रसूखदार नेता दिल्ली में करते थे धोखाधड़ी, कार बेचने के बहाने लाखों हड़पे

    दिल्ली की कमला मार्केट थाना पुलिस ने मेहताब और आकिब नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों असिलपुर किठौर मेरठ के रहने वाले हैं. मेहताब ने अपने फूफा की फॉर्च्यूनर कार को बेचने के लिए olx पर फोटो डाला. हैदराबाद के रहने वाले सुल्तान नाम के युवक ने इनसे सम्पर्क किया. इन लोगों ने चार लाख 60 हज़ार रुपये में सौदा तय कर लिया और कार देखने दिल्ली के अजमेरी गेट बुलाया. सुल्तान हैदराबाद से दिल्ली आ गया और अजमेरी गेट के पास कार देखी. आरोपियों ने सुल्तान से दो लाख 60 हजार रुपये नकद ले लिए और दो लाख ऑनलाइन अथर नाम के व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर करा दिए.

  • ज्वेलर का 25 किलो से ज्यादा सोना लेकर भागा था, दो साथियों के साथ पकड़ा गया

    ज्वेलर का 25 किलो से ज्यादा सोना लेकर भागा था, दो साथियों के साथ पकड़ा गया

    दिल्ली पुलिस ने करोलबाग के एक ज्वेलर के ऑफिस इंचार्ज और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. ये लोग ऑफिस से 25 किलो से ज्यादा सोना लेकर भाग गए थे. पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले करोलबाग के एक ज्वेलर ने जानकारी दी कि उनके करोलबाग के हेड आफिस में काम करने वाला ऑफिस इंचार्ज भरत नाथमल सोनी 25 किलो से ज्यादा के सोने के गहने लेकर चांदनी चौक के आफिस गया था लेकिन वहां नहीं पहुंचा. उसका फोन भी बंद है. दिल्ली के डीबीजी रोड थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू हुई तो पता चला कि भरत लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है. वो कई शहर बदल चुका है.

  • अपने बच्चे को अस्पताल में छोड़कर भागी बिन ब्याही मां, डॉक्टरों ने नवजात को मंदिर के पास फेंका

    अपने बच्चे को अस्पताल में छोड़कर भागी बिन ब्याही मां, डॉक्टरों ने नवजात को मंदिर के पास फेंका

    पुलिस के अनुसार इस शिशु को एक अक्टूबर को माचिलीपटनम के एक नर्सिंग होम में छोड़ दिया गया था. उसी दिन डॉ. धनवंतरि श्रीनिवासाचार्य और एएनएम बेबी रानी की अगुवाई में नर्सिंग कर्मचारियों ने बच्चे को कथित रूप से श्री वेंकेटेश्वरसामी मंदिर के समीप फेंक दिया था.

  • नोएडा में चेन लूटकर भागे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक गिरफ्तार

    नोएडा में चेन लूटकर भागे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक गिरफ्तार

    नोएडा में दोपहर में करीब एक बजे थाना सेक्टर 49 के सेक्टर 117 क्षेत्र में एक महिला से पल्सर बाइक सवार दो अभियुक्तों ने चेन लूट ली. इसके तत्काल बाद सेक्टर 49 की पुलिस टीम उनके पीछे दौड़ी. मुठभेड़ के बाद एक झपटमार को पकड़ लिया गया.

  • जब तक सुनवाई जारी है, गौतम नवलखा को गिरफ्तार न किया जाए : सुप्रीम कोर्ट

    जब तक सुनवाई जारी है, गौतम नवलखा को गिरफ्तार न किया जाए : सुप्रीम कोर्ट

    भीमा कोरेगांव केस में सुप्रीम कोर्ट ने गौतम नवलखा को राहत देते हुए महाराष्ट्र सरकार से कहा है कि जब तक कोर्ट में सुनवाई जारी है उनको गिरफ्तार नहीं किया जाए. सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से नवलखा के खिलाफ सबूत भी मांगे हैं. मामले की अगली सुनवाई 15 अक्टूबर को 3 बजे होगी इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने नवलखा की याचिका का विरोध किया था.

  • मुंबई : PMC बैंक घोटाले में एचडीआईएल के दो डायरेक्टर गिरफ्तार किए गए

    मुंबई : PMC बैंक घोटाले में एचडीआईएल के दो डायरेक्टर गिरफ्तार किए गए

    पीएमसी बैंक घोटाला मामले में गुरुवार को पहली गिरफ्तारी हुई. मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हाउसिंग डेवलपमेंट इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (एचडीआईएल) के डायरेक्टर सारंग वाधवा और राकेश वाधवा को गिरफ्तार कर लिया. आज दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. उन्हें जांच में सहयोग नहीं करने पर गिरफ्तार कर लिया गया. कंपनी के दोनों निदेशकों की गिरफ्तारी गुरुवार की शाम को हुई. आर्थिक अपराध शाखा ने एचडीआईएल की 3,500 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर ली है.

  • दिल्ली : डीसीपी दफ्तर में छापा, एक कांस्टेबल गिरफ्तार; महिला सब इंस्पेक्टर भागी

    दिल्ली : डीसीपी दफ्तर में छापा, एक कांस्टेबल गिरफ्तार; महिला सब इंस्पेक्टर भागी

    बाहरी दिल्ली के डीसीपी दफ्तर के परिसर में आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने छापा मारा और एक कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया.बाहरी दिल्ली के डीसीपी दफ्तर में मंगलवार को दिल्ली पुलिस की ही आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने छापेमारी की और फंड में गड़बड़ी के आरोप में एक कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि कुछ पुलिसकर्मियों की तलाश जारी है.

  • दिल्ली : नरेला में वीरेंद्र मान की हत्या की वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

    दिल्ली : नरेला में वीरेंद्र मान की हत्या की वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

    आठ सितम्बर को दिल्ली के नरेला में पूर्व में विधानसभा चुनाव लड़ चुके वीरेंद्र मान की 26 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. उसमें साफ दिख रहा है कि सुबह 10 बजे नरेला में वीरेंद्र मान अपनी फॉर्च्यूनर कार से चौराहे पर आता है. तभी तीन-चार हमलावर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हैं. वीरेंद्र मान को 26 गोलियां मारी गई थीं जिसमे उसकी मौके पर मौत हो गई थी.

  • जम्मू में नजरबंद रखे गए नेताओं को पंचायत चुनाव से पहले किया गया रिहा, हटाए गए सारे प्रतिबंध

    जम्मू में नजरबंद रखे गए नेताओं को पंचायत चुनाव से पहले किया गया रिहा, हटाए गए सारे प्रतिबंध

    आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि चूंकि जम्मू क्षेत्र शांतिपूर्ण है, इसलिए राजनीतिक बंदियों को रिहा करने का निर्णय जम्मू-कश्मीर के मुख्य चुनाव अधिकारी द्वारा सोमवार को खंड विकास परिषद चुनाव के लिए मतदान की घोषणा के बाद लिया गया. जिन्हें रिहा किया गया है, उनमें देवेंद्र सिंह राणा, रमन भल्ला, हर्षदेव सिंह, चौधरी लाल सिंह, विकार रसूल, जावेद राणा, सुरजीत सलाथिया और सज्जाद अहमद किचलू शामिल हैं.

  • गेहूं के लिए 250 रुपये की चोरी से मासूम बच्ची का स्कूल छूट गया, बाल सुधारगृह पहुंची

    गेहूं के लिए 250 रुपये की चोरी से मासूम बच्ची का स्कूल छूट गया, बाल सुधारगृह पहुंची

    मध्यप्रदेश के सागर जिले की रहली तहसील के टिकीटोरिया मंदिर में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने बारह वर्षीय बालिका को गिरफ्तार करके किशोर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे बाल सुधार गृह शहडोल भेज दिया गया है. बालिका ने महज दस किलो गेंहू खरीदने के लिए मंदिर की दानपेटी से ढाई सौ रुपये निकाले थे. बालिका के बाल सुधारगृह जाने के उसका आठ वर्षीय भाई और छह वर्षीय बहिन मायूस है, क्योंकि इन तीनों भाई-बहिनों के सर से मां का साया भी उठ चुका है. ऐसे में बहिन की आंखों में ही दोनों छोटे भाई-बहिन को ममता दिखती थी.

  • पैदा होते ही बच्चे को किया अगवा, महिला और उसका दोस्त गिरफ्तार

    पैदा होते ही बच्चे को किया अगवा, महिला और उसका दोस्त गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने एक महिला और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है जो एक दूसरी महिला के बच्चे को झूठ बोलकर अगवा कर ले गए थे.दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक 28 सितंबर को मीनाक्षी नाम की एक महिला ने साकेत कोर्ट से पुलिस को जानकारी दी कि उसका किसी से झगड़ा हो गया है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि शिकायतकर्ता महिला संगम विहार की रहने वाली है और उसका झगड़ा रूबी खातून नाम की महिला से हुआ है.