NDTV Khabar

Arrested


'Arrested' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • CPI(M) नेता के बेटे ने ड्रग तस्कर को ट्रांसफर की थी मोटी रकम, गिरफ्तारी के बाद ED का खुलासा

    CPI(M) नेता के बेटे ने ड्रग तस्कर को ट्रांसफर की थी मोटी रकम, गिरफ्तारी के बाद ED का खुलासा

    प्रवर्तन निदेशालय की जांच नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में सामने आए तथ्यों के बाद की गई है. एनसीबी ने अनूप और दो अन्य तस्कर की गिरफ्तारी के साथ ही अगस्त में कर्नाटक में एक एक्स्टसी पिल्स ड्रग ट्रैफिकिंग रैकेट का भंडाफोड़ किया था.

  • Crdiac Arrest: अचानक क्यों आता है कार्डिएक अरेस्ट? जानें वार्निंग संकेत, कारण और उपचार के तरीके

    Crdiac Arrest: अचानक क्यों आता है कार्डिएक अरेस्ट? जानें वार्निंग संकेत, कारण और उपचार के तरीके

    Cardiac Arrest Symptoms: अचानक कार्डियक अरेस्ट एक इमरजेंसी है जिसमें दिल काम करना बंद कर देता है, ऑक्सीजन युक्त रक्त की कमी से मस्तिष्क की क्षति या कुछ ही मिनटों में मौत हो सकती है. अचानक आई कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) के बारे में जानने के लिए यहां पढ़ें...

  • झारखंड : नाबालिग लड़की की हत्या के मामले उसके दो प्रेमी गिरफ्तार

    झारखंड : नाबालिग लड़की की हत्या के मामले उसके दो प्रेमी गिरफ्तार

    झारखंड (Jharkhand) के पलामू जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के सोरडीहा में नाबालिग लड़की की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने सोमवार को उसके कथित प्रेमी दो युवकों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. पलामू के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि एक अजीबोगरीब घटनाक्रम में नाबालिग लड़की से कथित तौर पर प्रेम करने वाले उसके दो प्रेमियों ने एक साथ मिलकर उसकी गला एवं मुंह दबाकर रविवार को हत्या कर दी और उसके शव को कुएं में डाल दिया.

  • मुंबई में कथित तौर पर ड्रग्स खरीद रही टीवी एक्ट्रेस को NCB ने किया गिरफ्तार : रिपोर्ट

    मुंबई में कथित तौर पर ड्रग्स खरीद रही टीवी एक्ट्रेस को NCB ने किया गिरफ्तार : रिपोर्ट

    एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार को कथित रूप से इस एक्ट्रेस को अंधेरी में एक ड्रग डीलर से गांजा खरीदते हुए गिरफ्तार किया गया था. एजेंसी ने एक्ट्रेस और 20 साल के फैज़ल नाम के ड्रग डीलर को गिरफ्तार किया है. उनके पास 99 ग्राम गांजा जब्त किया गया है. 

  • छेड़खानी के आरोप में दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार, पहले भी मिली थी कई शिकायतें

    छेड़खानी के आरोप में दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार, पहले भी मिली थी कई शिकायतें

    आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 354डी  के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी सब-इंस्पेक्टर को शनिवार को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

  • 6 लग्जरी कार बेचने को लिए 1.15 करोड़, ठगी का आरोपी जिम मालिक गिरफ्तार

    6 लग्जरी कार बेचने को लिए 1.15 करोड़, ठगी का आरोपी जिम मालिक गिरफ्तार

    राहुल नारंग अपनी लग्जरी कार व संपत्ति बेचने के नाम पर लोगों से रुपये ठगता था. राहुल अब तक कई लोगों से ठगी कर चुका है. पुलिस के मुताबिक, चितरंजन पार्क निवासी सुनील वर्मा ने साल 2018 में ठगी की शिकायत दी थी. पीड़ित ने बताया था कि ग्रेटर कैलाश निवासी राहुल नारंग ओलंपिया नाम की एक जिम का मालिक है. उसने अपनी 6 लग्जरी कार के बदले उनसे 1.15 करोड़ रुपये लिए थे, हालांकि उसने सिर्फ एक कार ही उन्हें दी थी.

  • गर्लफ्रेंड्स को हिमाचल की पहली बर्फबारी दिखाने के लिए की लूट, 3 दोस्त गिरफ्तार

    गर्लफ्रेंड्स को हिमाचल की पहली बर्फबारी दिखाने के लिए की लूट, 3 दोस्त गिरफ्तार

    दिल्ली के द्वारका जिले की पुलिस ने नजफगढ़ में हुई एक लूट के मामले को सुलझाते हुए 3 दोस्तों को गिरफ्तार किया है, पुलिस के मुताबिक इन लोगों ने अपनी गर्लफ्रेंड्स को हिमाचल प्रदेश की पहली बर्फवारी दिखाने के लिए लूट को अंजाम दिया.

  • दिल्ली-एनसीआर में मोमोज की आड़ में ड्रग्स सप्लाई, दो गिरफ्तार

    दिल्ली-एनसीआर में मोमोज की आड़ में ड्रग्स सप्लाई, दो गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने नेपाल से दिल्ली-एनसीआर में चरस और हशीश की सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान नीरज कुमार  और उसके भाई शिव कुमार के तौर पर हुई है. इनके कब्जे से लाखों रुपये की पांच किलोग्राम चरस बरामद हुई है. दोनों सुनौली बॉर्डर से चरस लेकर आते थे और मोमोज की दुकान की आड़ में लोगों को बेचते थे. 

  • ड्रग्स माफिया ने एम्बुलेंस को सप्लाई का जरिया बनाया, चार गिरफ्तार

    ड्रग्स माफिया ने एम्बुलेंस को सप्लाई का जरिया बनाया, चार गिरफ्तार

    ड्रग्स माफिया ने एम्बुलेंस को ड्रग्स सप्लाई का जरिया बना लिया.  वे दक्षिण भारत से एम्बुलेंस में दिल्ली तक ड्रग्स सप्लाई करते थे. एक छोटी सी शिकायत के आधार पर उत्तरी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ की टीम ने 180 किलो गांजे के साथ 4 ड्रग्स माफियाओं को गिरफ्तार किया है. उत्तरी दिल्ली पुलिस को शिकायत मिली कि गुलाबी बाग में राजीव नाम का बदमाश ड्रग्स बेचता है. 9 अक्टूबर को स्पेशल स्टाफ की टीम ने छापेमारी की. वहां पुलिस पर ड्रग्स माफिया ने हमला कर 4 पुलिस कर्मियों को घायल कर डाला. राजीव ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग भी की. बाद में पुलिस ने राजीव और उसके साथियों की हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

  • अवैध हथियारों का धंधा करने वाला मध्यप्रदेश का आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

    अवैध हथियारों का धंधा करने वाला मध्यप्रदेश का आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक बड़े सप्लायर को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार किया है और इसके पास से 25 पिस्टल बरामद की हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक उनकी टीम को एक जानकारी मिली थी कि मध्य प्रदेश के धार का रहने वाला एक रवि मौर्या नाम का शख्स हथियारों की एक बड़ी खेप लेकर दिल्ली आने वाला है. वह यहां किसी को हथियार सप्लाई करने वाला है. पुलिस ने जाल बिछाकर रवि को रोहिणी से गिरफ्तार कर लिया. 

  • फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

    फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

    फरीदाबाद (Faridabad) में जीजा की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी साले इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साले ने जीजा के सिर में ईंट मार-मारकर उसकी हत्या की थी. पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना घर छोड़कर रेलवे प्लेटफार्म व पुल के नीचे छिपकर रह रहा था. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. 

  • बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, तीन दिन बाद दबोचा गया

    बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, तीन दिन बाद दबोचा गया

    बलिया दुर्जनपुर गोली कांड के मुख्य अभियुक्त धीरेन्द्र प्रताप सिंह की करीब 70 घंटे बाद हुई गिरफ्तारी से मृतक परिवार के लोगो ने खुशी जताई है.  मृतक का भाई सूरज पाल ने कहा कि आरोपी के पकड़े जाने से खुशी तो है पर उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए और हमारे परिवार को सुरक्षा भी मिलनी चाहिए.

  • यूपी के गोंडा में मंदिर के पुजारी ने खुद पर चलवाई थी गोली, पुलिस के खुलासे से सनसनी

    यूपी के गोंडा में मंदिर के पुजारी ने खुद पर चलवाई थी गोली, पुलिस के खुलासे से सनसनी

    यूपी (UP) के गोंडा (Gonda) में राम जानकी मंदिर के पुजारी ने अपने दुश्मन को फंसाने के लिए एक प्रोफेशनल शूटर से अपने ऊपर गोली चलवाई थी. इसमें मंदिर का महंत भी शामिल था. महंत को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अस्पताल में भर्ती पुजारी ठीक होते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गोंडा में 11 अक्टूबर को इटियाथोक इलाके के राम जानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को रात दो बजे मंदिर में गोली मार दी गई थी. घायल पुजारी को फौरन लखनऊ की किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया था.

  • अफगानी नागरिक काबुल ले जा रहे थे 1 करोड़ से ज्यादा की दवाइयां, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    अफगानी नागरिक काबुल ले जा रहे थे 1 करोड़ से ज्यादा की दवाइयां, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) पर कस्टम विभाग (Custom Dept) ने दो अफगानिस्तान (Afghanistan) मूल के नागरिकों को गिरफ्तार किया है. यह 15 अक्टूबर को दिल्ली से काबुल जाने की फिराक में थे. उसी वक्त एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान इनके 8 बैगों में 1 करोड़ 13 लाख रुपये की दवाएं मिलीं, जो अवैध तरीके से भारत से ले जाई जा रही थीं. जिसके बाद दोनों से पूछताछ की गई.

  • लुधियाना में लूट कर भाग रहे तीन बदमाश दबोचे गए, भीड़ ने जमकर की धुनाई

    लुधियाना में लूट कर भाग रहे तीन बदमाश दबोचे गए, भीड़ ने जमकर की धुनाई

    पंजाब (Punjab) के लुधियाना जिले में शुक्रवार सुबह मुथुट फाइनेंस (Muthoot Finance) के कार्यालय में लूट के इऱादे से पहुंचे बदमाशों पर भीड़ का हौसला भारी पड़ा. कार्यालय के अंदर गोलियां चलाकर दहशत कायम करने वाले लुटेरे जब बाहर निकले तो भारी भीड़ देख होश फाख्ता हो गए. भीड़ ने बदमाशों को दबोच कर जमकर धुनाई की.

  • Delhi पुलिस ने सरकारी लेबर बनकर केबल चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया, 8 गिरफ्तार

    Delhi पुलिस ने सरकारी लेबर बनकर केबल चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया, 8 गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस(Delhi Police)  ने सरकारी कामकाज के बहाने लेबर बनकर कीमती केबल (Cable) चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के लोधी कॉलोनी थाना पुलिस ने इस धंधे में शामिल 8 चोरों को गिरफ्तार किया है. 

  • सुशांत सिंह राजपूत केस में फेक न्यूज फैलाने के आरोप में दिल्ली का एक शख्स अरेस्ट

    सुशांत सिंह राजपूत केस में फेक न्यूज फैलाने के आरोप में दिल्ली का एक शख्स अरेस्ट

    वकील होने का दावा करने वाले इस शख्स को मुंबई पुलिस मुंबई लेकर आई है. विभोर आनंद नाम के इस शख्स का ट्विटर अकाउंट भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है.

  • तनिष्क के स्टोर पर हुआ हमला तो भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- इन्हें गिरफ्तार करने की जरूरत है...

    तनिष्क के स्टोर पर हुआ हमला तो भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- इन्हें गिरफ्तार करने की जरूरत है...

    जूलरी ब्रांड Tanishq के एक विज्ञापन को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. ट्विटर पर बायकॉट के ट्रेंड से शुरू होकर अब यह मामला ऐड हटाने से लेकर कंपनी के एक स्टोर पर हमले तक पहुंच गया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com