NDTV Khabar

Arun jaitley vijay mallya News in Hindi


'Arun jaitley vijay mallya' - 19 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मदद छोड़िए, नीरव मोदी को मैंने कभी देखा भी नहीं; झूठ गढ़ रहे हैं राहुल गांधी : अरुण जेटली

    मदद छोड़िए, नीरव मोदी को मैंने कभी देखा भी नहीं; झूठ गढ़ रहे हैं राहुल गांधी : अरुण जेटली

    वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मंगलवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झूठ ‘‘गढ़’’ रहे हैं. उन्होंने कहा कि संसद में नीरव मोदी से मिलने और देश छोड़कर भागने में उसकी मदद करने की बात तो छोड़िए, उन्होंने भगोड़ा हीरा कारोबारी को कभी व्यक्तिगत तौर पर देखा तक नहीं है.

  • अगर कांग्रेस को अरुण जेटली और विजय माल्या की मुलाकात के बारे में पता था तो चुप क्यों थी : शिवसेना

    अगर कांग्रेस को अरुण जेटली और विजय माल्या की मुलाकात के बारे में पता था तो चुप क्यों थी : शिवसेना

    शिवसेना ने विजय माल्या के दावे को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ कांग्रेस के आरोपों को शनिवार को ‘‘हास्यास्पद’’ बताया. देश से भागने से पहले जेटली से मुलाकात करने संबंधी माल्या के दावे को लेकर कांग्रेस ने वित्त मंत्री पर निशाना साधा था.

  • क्या माल्या को भागने से रोका जा सकता था?

    क्या माल्या को भागने से रोका जा सकता था?

    बहुत से लोग माल्या के भारत परित्याग प्रकरण को लेकर परेशान हैं. भारत की तमाम सुरक्षा प्रक्रियाओं से गुज़रते हुए विजय माल्या ने जिस तरह से भारत का परित्याग किया है वह इसलिए भी उल्लेखनीय है क्योंकि उनके पहले और उनके बाद भी कई लोगों ने भारत का परित्याग किया है.

  • जेटली न तो इस्तीफ़ा दें और न ही अपना बचाव इन चंपू पत्रकारों से करवाएं

    जेटली न तो इस्तीफ़ा दें और न ही अपना बचाव इन चंपू पत्रकारों से करवाएं

    मैं नहीं चाहता कि जेटली इस्तीफ़ा दें. मैं इसलिए ये चाहता हूं कि मुझे चांस ही नहीं मिला उनका बचाव करने के लिए. बहुत से पत्रकारों को जब जेटली का बचाव करते देखा तो उस दिन पहली बार लगा कि लाइफ में पीछे रह गया. मगर फिर लगा कि जब जेटली को भी इन पत्रकारों के बचाव की ज़रूरत पड़ जाए तब लगा कि मुझसे ज़्यादा तो जेटली जी पीछे रह गए.

  • कौन है माल्या का मददगार? यह है यूपीए से एनडीए सरकार तक की पूरी कहानी

    कौन है माल्या का मददगार? यह है यूपीए से एनडीए सरकार तक की पूरी कहानी

    विजय माल्या को किसने मदद दी? किसने उसकी कंपनी के एनपीए हो जाने के बावजूद एक के बाद एक कर्ज दिलवाए? किसने उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की? क्या वाकई किसी ने उसे भागने में मदद दी? क्या किसी ने उसे यह आगाह कर दिया था कि उसके खिलाफ कार्रवाई होने वाली है? ये वे सारे सवाल हैं जो आज हवाओं में तैर रहे हैं.

  • BJP का कांग्रेस पर पलटवार, विजय माल्या की किंगफिशर को UPA ने बेलआउट पैकेज क्यों दिया?

    BJP का कांग्रेस पर पलटवार, विजय माल्या की किंगफिशर को UPA ने बेलआउट पैकेज क्यों दिया?

    शराब कारोबारी विजय माल्या के देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात के दावे के बाद सियासत गरमाती जा रही है. बीजेपी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. काग्रेस ने तो इस मुद्दे पर वित्त मंत्री के इस्तीफे तक की मांग कर दी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मुद्दे की जांच की मांग की. साथ ही उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. वहीं बीजेपी भी कांग्रेस के वार पर पलटवार करते हुए दिखी. माल्या को लेकर राहुल गांधी के हमले का जवाब देने के लिए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मैदान में आए. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी और विजय माल्या की जुगलबंदी है. 

  • टॉप 5 न्यूज: जेटली से माल्या की मुलाकात पर घमासान, DMK नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में महिला पर चलाए लात-घूंसे

    टॉप 5 न्यूज: जेटली से माल्या की मुलाकात पर घमासान, DMK नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में महिला पर चलाए लात-घूंसे

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात का खुलासा करने के बाद भारतीय राजनीति में घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस ने मोदी सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ इस मुद्दे पर मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मुद्दे की जांच की मांग की वहीं, प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि इस देश में एक पिक्चर चल रही है, 'जब वी मेट' पार्ट-2. उधर, तमिलनाडु के पेरम्बलूर में ब्यूटी सैलून में घुसकर एक पूर्व पार्षद की गुंडई का वीडियो सामने आया है.

  • माल्या से जेटली की मुलाकात पर कांग्रेस का तंज, देश में 'जब वी मेट' पार्ट-2 चल रही, मोदी जी का नया नारा 'भगोड़ों का साथ लुटेरों का विकास'

    माल्या से जेटली की मुलाकात पर कांग्रेस का तंज, देश में 'जब वी मेट' पार्ट-2 चल रही, मोदी जी का नया नारा 'भगोड़ों का साथ लुटेरों का विकास'

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात का खुलासा करने के बाद भारतीय राजनीति में घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस ने मोदी सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ इस मुद्दे पर मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस में पूछा कि जो कोई भी देश का पैसा लेकर भागता है वही प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री के साथ क्यों नजर आता है. ऐसा लगता है कि इस देश में एक पिक्चर चल रही है, 'जब वी मेट' पार्ट-2. उन्होंने आरोप लगाया कि ये सब मोदी सरकार की देख रेख में होता है. माल्या को न सीबीआई पकड़ती है और न ही पुलिस पकड़ती है. जब मोदी सरकार देश का पैसा लूटने वाले को खुद भगा रही है तो फिर क्या कहा जा सकता है. लगता है मोदी जी का नया नारा है, 'भगोड़ों का साथ और लुटेरों का विकास'.

  • टॉप 5 खबरें: अरुण जेटली और माल्या के मुलाकात पर कांग्रेस नेता का बड़ा दावा, अब दूध, दही, छाछ बेचेगी पतंजलि

    टॉप 5 खबरें: अरुण जेटली और माल्या के मुलाकात पर कांग्रेस नेता का बड़ा दावा, अब दूध, दही, छाछ बेचेगी पतंजलि

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या द्वारा भारत छोड़ने से पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से अपनी मुलाकात का दावा करने के बाद विपक्षी पार्टियों ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया. वहीं, दवाओं और रीटेल प्रोडक्ट्स की सफलता के बाद योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि अब डेयरी प्रोडक्ट्स की बिक्री शुरू करने जा रही है. उधर, रेलवे भर्ती बोर्ड आज ग्रुप डी (Group D) के पदों पर होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड (RRB Group D Admit Card) जारी हो गया. उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड RRB की वेबसाइट्स पर जारी हो गया. इधर, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने बुधवार को तत्काल प्रभाव से मानव उपयोग के उद्देश्य से 328 एफडीसी (फिक्स्ड डोज कांबिनेशन या निश्चित खुराक संयोजन) के उत्पादन, बिक्री अथवा वितरण पर प्रतिबंध लगा दिया है. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) एक बार फिर 'चिट्ठी' के रोल में धमाका मचाने के लिए पर्दे पर वापस आ रहे हैं.

  • इस दिग्‍गज नेता ने कहा- हां, मैंने विजय माल्‍या और अरुण जेटली को संसद के सेंट्रल हॉल में बातचीत करते देखा था

    इस दिग्‍गज नेता ने कहा- हां, मैंने विजय माल्‍या और अरुण जेटली को संसद के सेंट्रल हॉल में बातचीत करते देखा था

    कांग्रेस सांसद पीएल पुनिया ने कहा है कि उन्‍होंने वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और विजय माल्‍या को संसद के पार्लियामेंट हॉल में एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखा था. उन्‍होंने कहा कि यह बात उस दिन की सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद साबित हो सकती है. 

  • अरुण जेटली ने विजय माल्या के दावे को किया खारिज, पढ़ें वित्त मंत्री का पूरा बयान...

    अरुण जेटली ने विजय माल्या के दावे को किया खारिज, पढ़ें वित्त मंत्री का पूरा बयान...

    वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विजय माल्या से मुलाकात के दावे का खंडन किया. अरुण जेटली ने शराब कारोबारी विजय माल्या के इस बयान को खारिज किया कि वह (माल्या) 2016 में भारत छोड़कर लंदन जाने से पहले उनसे मिला था. जेटली ने कहा कि 2014 में मंत्री बनने बाद उन्होंने माल्या को कभी मिलने का समय नहीं दिया, लेकिन शराब कारोबारी ने राज्यसभा सदस्य के रूप में अपने विशेषाधिकार का गलत इस्तेमाल करते हुए संसद भवन के गलियारे में उन्हें रोककर बात करने की कोशिश की थी. वित्त मंत्री ने फेसबुक पर एक लेख में माल्या के लंदन में दिए गए बयान को 'तथ्यात्मक रूप से गलत' बताया. उन्होंने कहा कि उसके बयान में 'सच्चाई नहीं है.'

  • लंदन कोर्ट के बाहर विजय माल्या ने कहा- देश छोड़ने से पहले अरुण जेटली से मिला था, वित्त मंत्री ने कही यह बात

    लंदन कोर्ट के बाहर विजय माल्या ने कहा- देश छोड़ने से पहले अरुण जेटली से मिला था, वित्त मंत्री ने कही यह बात

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने देश छोड़ने से पहले अरुण जेटली से मुलाकात की थी. लंदन कोर्ट के बाहर विजय माल्या ने यह बात कही. 

  • विजय माल्या की किंगफिशर को दिए कर्ज़ को 'बट्टे खाते' में डालना ऋण माफी नहीं : अरुण जेटली

    विजय माल्या की किंगफिशर को दिए कर्ज़ को 'बट्टे खाते' में डालना ऋण माफी नहीं : अरुण जेटली

    देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई द्वारा विजय माल्या प्रवर्तित किंगफिशर एयरलाइंस सहित करीब 7,000 करोड़ रुपये के ऋण को बट्टे खाते में डालने के विवाद के बीच सरकार और बैंक दोनों ने इस मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा कि यह ऋण माफ करना नहीं है और कर्ज लेने वालों पर देनदारी कायम है.

  • विजय माल्या को वापस लाने के लिए एजेंसियां हर तरह का कदम उठाएंगी : जेटली

    विजय माल्या को वापस लाने के लिए एजेंसियां हर तरह का कदम उठाएंगी : जेटली

    निष्क्रिय किंगफिशर एयरलाइन्स के मालिक और शराब कारोबारी विजय माल्या को भारत भेजने से ब्रिटेन के इंकार के बीच वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को कहा कि जांच एजेंसियां उन्हें वापस लाने के लिए हर तरह का कदम उठाएंगी।

  • हो सकता है माल्या का कारोबारी मॉडल गलत हो : जेटली

    हो सकता है माल्या का कारोबारी मॉडल गलत हो : जेटली

    उद्योगपति विजय माल्या की बढ़ती परेशानियों के लिए किंगफिशर एयरलाइंस के ‘कारोबारी मॉडल’ पर सवाल उठाते हुए वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कहा है कि भारत में विमानन क्षेत्र कुल मिलाकर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और अनेक कंपनियां अच्छा मुनाफा कमा रही हैं।

  • विजय माल्या ने निजी क्षेत्र का नाम खराब किया है : वित्तमंत्री अरुण जेटली

    विजय माल्या ने निजी क्षेत्र का नाम खराब किया है : वित्तमंत्री अरुण जेटली

    केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने शराब व्यवसायी और बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस के मालिक विजय माल्या के 9000 करोड़ रुपये का लोन न चुका पाने के मामले पर बोलते हुए कहा कि इस मुद्दे ने देश में निजी क्षेत्र का नाम खराब किया है।

  • विजय माल्या से बैंकों के ऋण की पाई-पाई वसूली जाएगी : अरुण जेटली

    विजय माल्या से बैंकों के ऋण की पाई-पाई वसूली जाएगी :  अरुण जेटली

    अरुण जेटली ने माल्या के बारे में कहा, "तथ्य बिल्कुल स्पष्ट हैं। प्रत्येक सरकारी एजेंसी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। बैंक एक-एक पाई वसूलने के लिए जी-जान लगा देंगे।"

  • विजय माल्या को भागने क्यों दिया : विपक्ष | वह हमारे लिए संत नहीं : सरकार का जवाब

    विजय माल्या को भागने क्यों दिया : विपक्ष | वह हमारे लिए संत नहीं : सरकार का जवाब

    वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि माल्या मामले की जांच सीबीआई कर रही है। उन पर 9 हजार करोड़ का कर्ज बकाया था। उन्हें यूपीए सरकार के समय लोन मिले। उनके खातों की तारीख बताती है कि उनके मददगार कौन थे?

12»

Advertisement

 

Arun jaitley vijay mallya वीडियो

Arun jaitley vijay mallya से जुड़े अन्य वीडियो »