NDTV Khabar

Arun jaitly health news


'Arun jaitly health news' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को देखने एम्स पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

    पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को देखने एम्स पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली को देखने एम्स पहुंचे. अरुण जेटली बीते शुक्रवार से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स में भर्ती हैं. डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत स्थिर है. 13 अगस्त को आई एम्स से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है कि  अरुण जेटली अभी भी अस्पताल की सघन चिकित्सा इकाई में ही भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक लेकिन ‘हीमोडायनैमिकली’ स्थिर है. सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. ‘हीमोडायनैमिकली’ स्थिर होने का अर्थ है कि मरीज का दिल ठीक तरीके से काम कर रहा है और उसके शरीर में रक्त का संचार सामान्य है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने बीते शुक्रवार के बाद जेटली के स्वास्थ्य के संबंध में कोई बुलिटेन जारी नहीं किया है.

  • अरुण जेटली की सेहत ‘हीमोडायनेमिकली स्टेबल’, उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू देखने पहुंचे

    अरुण जेटली की सेहत ‘हीमोडायनेमिकली स्टेबल’, उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू देखने पहुंचे

    उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू आज सुबह पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को देखने एम्स पहुंचे. उन्होंने बताया है कि जेटली की हालत स्थिर है और उन पर दवाओं का असर हो रहा है. आपको बता दें कि अरुण जेटली को दिल की धड़कन तेज होने और बेचैनी की शिकायत के बाद शुक्रवार को एम्स के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. एम्स का कहना है कि उनकी हालत ‘हीमोडायनेमिकली स्टेबल’ बनी हुई है. उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है.

  • वित्त मंत्री अरुण जेटली मेडिकल जांच के लिए अचानक अमेरिका रवाना : सूत्र

    वित्त मंत्री अरुण जेटली मेडिकल जांच के लिए अचानक अमेरिका रवाना : सूत्र

    वित्त मंत्री अरुण जेटली गुर्दा संबंधी अपनी बीमारी की जांच के लिए अचानक अमेरिका गए हैं. सूत्रों ने जानकारी दी कि वह रविवार की रात को ही अमेरिका रवाना हो गए थे.