NDTV Khabar

Arushi talwar murder case News in Hindi


'Arushi talwar murder case' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • आरुषि हत्याकांड : सुप्रीम कोर्ट ने तलवार दंपति को बरी करने के फैसले के खिलाफ CBI की याचिका मंजूर की

    आरुषि हत्याकांड : सुप्रीम कोर्ट ने तलवार दंपति को बरी करने के फैसले के खिलाफ CBI की याचिका मंजूर की

    वर्ष 2008 के बहुचर्चित आरुषि तलवार - हेमराज हत्याकांड में डॉक्टर दंपति राजेश तथा नूपुर तलवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट द्वारा बरी किए जाने के फैसले खिलाफ CBI खी अपील को सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सीबीआई की अपील पर तलवार दंपत्ति के घरेलू सहायक हेमराज की पत्नी की अपील के साथ सुनवाई होगी. कोर्ट ने पिछले साल अक्टूबर में रिहा कर दिए गए आरुषि के माता-पिता को नोटिस भी जारी कर दिया है.

  • आरुषि मर्डर मिस्ट्री : हेमराज की पत्नी खुमकला ने लगाई सुप्रीम कोर्ट में गुहार, जांच एजेंसी हत्यारों का पता लगाए

    आरुषि मर्डर मिस्ट्री : हेमराज की पत्नी खुमकला ने लगाई सुप्रीम कोर्ट में गुहार, जांच एजेंसी हत्यारों का पता लगाए

    नोएडा के चर्चित आरुषि- हेमराज हत्याकांड मामले में हेमराज की पत्नी खुमकला बंजाडे सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. उसने सुप्रीम कोर्ट में इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ याचिका दाखिल की है. याचिका में कहा गया है कि हाईकोर्ट का फैसला गलत है. हाईकोर्ट ने इसे हत्या तो माना है लेकिन किसी को दोषी नहीं ठहराया. ऐसे में जांच एजेंसी की यह ड्यूटी है कि वह हत्यारों का पता लगाए.

  • जेल से घर पहुंचने पर फूट-फूटकर रोयीं डॉ नूपुर तलवार

    जेल से घर पहुंचने पर फूट-फूटकर रोयीं डॉ नूपुर तलवार

    तलवार दंपति यानी डॉ राजेश तलवार और नूपुर तलवार को गाजियाबाद की डासना जेल से रिहा कर दिया गया. जेल पुलिस और गाजियाबाद पुलिस का इस बात का पूरा अंदाजा था कि मीडिया जेल के बाहर से लेकर उनके घर तक उनका पीछा करते रहेंगे. यही वजह थी कि उन्हें जेल से रिहा करते समय सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. बाद में स्थानीय पुलिस ने भी उनके घर तक पहुंचने की पूरी व्यवस्था की थी.

  • घर वापसी के बाद भी तलवार दंपति 'मुद्दे' पर बात करने को तैयार नहीं

    घर वापसी के बाद भी तलवार दंपति 'मुद्दे' पर बात करने को तैयार नहीं

    तलवार दंपती यानी डॉ राजेश तलवार और नूपुर तलवार को गाजियाबाद की डासना जेल से रिहा कर दिया गया है. हाई कोर्ट के आदेश के बाद दोनों को जेल से रिहा किया है. तलवार दंपती को अपनी ही बेटी आरुषि और नौकर हेमराज के कत्ल के इलजाम में उम्रकैद की सजा दी गई थी, लेकिन हाईकोर्ट  में केस की सुनवाई को बाद दोनों को कोर्ट ने बरी कर दिया है.  2008 की यह डबल मर्डर केस मिस्ट्री पूरे मीडिया में लगातार छाई रही. इस केस की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस केस पर दो-दो फिल्में तक बनाई जा चुकी हैं. लेकिन अब जब तलवार दंपती के जेल से घर वापसी हो गई है तब परिवार के लोगों का कहना है कि वे दोनों अभी इस मुद्दे पर बातचीत के लिए तैयार नहीं है. 

  • आरुषि मर्डर केस के जज ने गणित के टीचर, फिल्म निर्देशक जैसा बर्ताव किया : इलाहाबाद हाईकोर्ट

    आरुषि मर्डर केस के जज ने गणित के टीचर, फिल्म निर्देशक जैसा बर्ताव किया : इलाहाबाद हाईकोर्ट

    डेंटिस्ट युगल राजेश और नूपुर तलवार को वर्ष 2008 में हुए आरुषि-हेमराज हत्याकांड के आरोप से बरी करते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट ने युगल को दोषी करार देने वाले निचली अदालत के जज की तुलना 'गणित के अध्यापक' तथा 'फिल्म निर्देशक' से की.

  • आरुषि-हेमराज मर्डर केस : राजेश और नूपुर तलवार की रिहाई आज होने के आसार नहीं

    आरुषि-हेमराज मर्डर केस : राजेश और नूपुर तलवार की रिहाई आज होने के आसार नहीं

    आरुषि-हेमराज मर्डर केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राजेश और नूपुर तलवार को बरी कर दिया है, लेकिन डासना जेल से उनकी रिहाई में अभी थोड़ा वक्त और लग सकता है.

  • आरुषि-हेमराज मर्डर मिस्‍ट्री, जिसे बॉलीवुड भी कर चुका है सुलझाने की कोशिश...

    आरुषि-हेमराज मर्डर मिस्‍ट्री, जिसे बॉलीवुड भी कर चुका है सुलझाने की कोशिश...

    इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गुरुवार को देश की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री आरुषि-हेमराज हत्‍याकांड के चलते जेल में बंद आरुषि के माता-पिता राजेश तलवार और नूपुर तलवार को रिहा कर दिया है.

  • इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने आरुषि हत्या मामले की सुनवाई दोबारा शुरू की

    इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने आरुषि हत्या मामले की सुनवाई दोबारा शुरू की

    इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने राजेश तलवार और नुपुर तलवार की बेटी आरुषि और घरेलू नौकर हेमराज की हत्या में उन्हें दोषी करार दिए जाने के निर्णय को चुनौती देने वाली अपील पर सुनवाई आज दोबारा शुरू की.

  • आरुषि केस में 11 मई से शुरू होगा ट्रायल

    आरुषि केस में 11 मई से शुरू होगा ट्रायल

    डॉक्टर दंपति राजेश और नूपुर तलवार की बेटी आरुषि और उनके नौकर हेमराज की 2008 में हुई सनसनीखेज हत्या के मामले में सत्र अदालत में 11 मई से औपचारिक मुकदमा शुरू होगा।

Advertisement

 

Arushi talwar murder case वीडियो

Arushi talwar murder case से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com