NDTV Khabar

Arvind kejriwal aap ad


'Arvind kejriwal aap ad' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अरविंद केजरीवाल बोले, कांग्रेस को वोट देने का मतलब है भाजपा को जिताना, हम दिल्ली की सातों सीट जीतेंगे

    अरविंद केजरीवाल बोले, कांग्रेस को वोट देने का मतलब है भाजपा को जिताना, हम दिल्ली की सातों सीट जीतेंगे

    लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारी तेज़ कर दी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग का आयोजन किया गया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि आप सबके संघर्ष से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार भी बनी, लेकिन केंद्र में जो भ्रष्ट सरकारें बैठी हैं, वो नहीं चाहती कि देश से भ्रष्टाचार समाप्त हो.

  • केजरीवाल सरकार की तीसरी वर्षगांठ के जश्न पर फिर सकता है पानी, नहीं दिखा पाएंगे अपना विज्ञापन!

    केजरीवाल सरकार की तीसरी वर्षगांठ के जश्न पर फिर सकता है पानी, नहीं दिखा पाएंगे अपना विज्ञापन!

    बुधवार यानी 14 फरवरी को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार तीन साल पूरे करने जा रही है, मगर तीसरी वर्षगांठ मनाने से पहले ही एक बार फिर से सरकार और अधिकारियों के बीच टकराहट देखने को मिल रही है. दरअसल, बुधवार को अरविंद केजरीवाल सरकार की तीसरी वर्षगांठ के लिए प्रसारित किए जाने वाला टीवी विज्ञापन कथित तौर पर 'दृश्य और अदृश्य शक्तियों' के जिक्र की वजह से अधड़ में लटक गया है. बताया जा रहा है कि इस एड में दृश्य और अृश्य शक्तियों जैसे वाक्य का जिक्र किया गया है, जिसकी वजह से इस एड को अधिकारी पास नहीं कर रहे हैं. अ

  • विज्ञापन पर विवाद : समिति के पास 97 करोड़ वसूली के आदेश देने का अधिकार नहीं- मनीष सिसोदिया

    विज्ञापन पर विवाद : समिति के पास 97 करोड़ वसूली के आदेश देने का अधिकार नहीं- मनीष सिसोदिया

    दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर भारत सरकार की बनाई हुई जिस तीन सदस्यीय कंटेंट रेगुलेशन कमिटी ने आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ रुपये विज्ञापन के नाम पर वसूलने के आदेश दिए हैं उसके पास ऐसा करने के अधिकार नहीं है.

  • अगस्ता मामले की जांच में गंभीर नहीं है मोदी सरकार : केजरीवाल

    अगस्ता मामले की जांच में गंभीर नहीं है मोदी सरकार : केजरीवाल

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि वह गंभीरता से अगस्ता वेस्टलैंड मामले की जांच नहीं कर रही है।

  • अपने गुणगान के लिए 500 करोड़ : AAP ने विज्ञापन बजट का किया बचाव

    अपने गुणगान के लिए 500 करोड़ : AAP ने विज्ञापन बजट का किया बचाव

    सरकारी विज्ञापनों के लिए बजट में 500 करोड़ रुपयों का प्रावधान करने वाली अरविंद केजरीवाल सरकार ना तो अपने सिद्धांतों से भटकी है और ना ही जनता की उम्‍मीदों से, ऐसा पार्टी के नेताओं ने गुरुवार को कहा।

  • "हे भगवान, हमारे अरविंद को सलामत रखना"

    तो मेरे प्यारे नेताओं, ज़मीन पर आ जाओ। मसीहा बनना है तो यू-टयूब पर बहुत सारे मसीहाई गाने हैं। उन्हें सुन लो, लेकिन लोकतंत्र में न तो खुद को ईश्वर का अवतार बनाओ न मसीहा, न ज़रूरत से ज़्यादा पीड़ित।