NDTV Khabar

As dulat


'As dulat' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Exclusive: 'ऑपरेशन बालाकोट' के सबूत मांगे जाने पर NDTV से पूर्व RAW चीफ ने कही यह बात

    Exclusive: 'ऑपरेशन बालाकोट' के सबूत मांगे जाने पर NDTV से पूर्व RAW चीफ ने कही यह बात

    भारतीय वायुसेना (IAF) की पाकिस्तान के बालाकोट में किए सर्जिकल स्ट्राइक (Balakot Air Strike) के सबूत मांग विपक्ष लगातार कर रहा है. कांग्रेस (Congrss) सहित कई विपक्षों पार्टियों ने सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) के सबूत मांगे हैं. भारतीय वायुसेना (IAF) ने बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-E-Mohammed) के ठिकानों को निशाना बनाते हुए हवाई हमले किए थे. जिसमें करीब 300 आतंकी मारे गए थे.

  • हत्या से कुछ दिन पहले शुजात बुखारी ने सरकार से की थी सुरक्षा बढ़ाने की मांग : पूर्व IB प्रमुख

    हत्या से कुछ दिन पहले शुजात बुखारी ने सरकार से की थी सुरक्षा बढ़ाने की मांग : पूर्व IB प्रमुख

    खुफिया ब्यूरो (आईबी) के पूर्व विशेष निदेशक एएस दुलत ने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी ने कुछ दिन पहले ही सुरक्षा बढ़ाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से संपर्क किया था. 'राइजिंग कश्मीर' के प्रधान संपादक बुखारी की 14 जून को श्रीनगर में उनके कार्यालय के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.  

  • कश्मीर के हालात इतने खराब पहले कभी नहीं हुए थे : पूर्व रॉ प्रमुख

    कश्मीर के हालात इतने खराब पहले कभी नहीं हुए थे : पूर्व रॉ प्रमुख

    पूर्व रॉ प्रमुख ए एस दुलत ने आज कहा कि कश्मीर घाटी में स्थिति इतनी खराब कभी नहीं हुई थी. ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में 'कश्मीर : अशांति के कारण, शांति का रास्ता' विषय पर व्याख्यान देते हुए दुलत ने कहा 'कश्मीर की स्थिति इतनी खराब कभी नजर नहीं आई थी.'

  • आतंकियों से अदला-बदली नहीं चाहते थे आडवाणी : कंधार विमान अपहण पर फारूख का खुलासा

    आतंकियों  से अदला-बदली नहीं चाहते थे आडवाणी : कंधार विमान अपहण पर फारूख का खुलासा

    जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने नाराजगी के साथ स्पष्ट किया कि वह वर्ष 1999 में अपहृत आईसी 814 विमान के यात्रियों के बदले आतंकवादियों को छोड़ने के विरोधी थे और इस रिहाई ने भारत को 'कमजोर राष्ट्र' के रूप में पेश किया।

  • ...जब कंधार अपहरण के समय रॉ प्रमुख पर चीख पड़े थे फारुख अब्दुल्ला

    ...जब कंधार अपहरण के समय रॉ प्रमुख पर चीख पड़े थे फारुख अब्दुल्ला

    जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला साल 1999 में इंडियन एयरलाइंस के विमान के अपहरण की घटना के समय यात्रियों को मुक्त कराने के बदले तीन खूंखार आतंकवादियों को छोड़ने का फैसला होने के बाद एक बैठक में तत्कालीन रॉ प्रमुख एएस दुलाट पर चीख पड़े थे।