NDTV Khabar

Ashutosh


'Ashutosh' - 118 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स की भीड़ ने लिया घेर, फिर हुआ कुछ ऐसा

    बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स की भीड़ ने लिया घेर, फिर हुआ कुछ ऐसा

    मुंबई की बारिश (Mumbai Rains) एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के लिए परेशानी बन गई है. बारिश की वजह से दिल्ली से लौट रहीं कृति अहमदाबाद के एयरपोर्ट पर ही फंस गईं

  • मलाइका अरोड़ा ने सिखाया 5 स्टेप्स में पोनीटेल बनाना, अर्जुन कपूर बोले- ये तो अब भी नहीं बनी...देखें Photo

    मलाइका अरोड़ा ने सिखाया 5 स्टेप्स में पोनीटेल बनाना, अर्जुन कपूर बोले- ये तो अब भी नहीं बनी...देखें Photo

    मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'पांच स्टेप्स में सीखें पोनीटेल बनाना.' अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका के इस पोस्ट पर चुटकी ली.

  • अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगी ये वेटरन एक्ट्रेस, निभाएंगी अहम किरदार

    अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगी ये वेटरन एक्ट्रेस, निभाएंगी अहम किरदार

    आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) से एक ऐसा नाम जोड़ गया है, जो कि दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा. फिल्म 'पानीपत' (Panipat) से एक ऐसा लीजेंडरी नाम जुड़ गया है, जिनकी अदाकारी के दीवाने दर्शक कई दशक से रहे हैं.

  • प्रचंड जीत के लिए दिसंबर के झटकों से किस तरह उबरे मोदी

    प्रचंड जीत के लिए दिसंबर के झटकों से किस तरह उबरे मोदी

    आज बड़ा सवाल यह है कि क्‍या हिन्‍दुत्‍व ने बीजेपी को उस जगह पर बैठा दिया है जहां पहले कांग्रेस इंदिरा और नेहरू के समय थी? कुछ तथ्‍यों को मानना ही होगा. मोदी नीत हिन्‍दुत्‍व नई सत्तरारूढ़ विचारधारा है और किसी भी दूसरी राजनीतिक विचाराधारा के लिए इसे बाहर निकालना आसान नहीं होगा.

  • मुझे एग्जिट पोल अविश्‍वसनीय लगते हैं, 23 मई का इंतजार करूंगा

    मुझे एग्जिट पोल अविश्‍वसनीय लगते हैं, 23 मई का इंतजार करूंगा

    जब तक 23 मई को नतीजे नहीं आ जाते, मैं उन आंकड़ों पर भरोसा नहीं करने वाला, जो एग्ज़िट पोल ने हमें दिए हैं. ऐसा नहीं है कि मैं षड्यंत्र वाली थ्योरी में यकीन करता हूं कि चुनाव में धांधली हुई है, या EVM के साथ छेड़छाड़ की गई है. मैं इन पर यकीन नहीं करता, क्योंकि वास्तविकता, जो मुझे दिख रही है, इससे बिल्कुल अलग है. मैं गलत हो सकता हूं, या मैं यह देखने से चूक गया हो सकता हूं कि कब भारत इतना बदल गया, लेकिन मुझे यकीन करने के लिए वास्तविक आंकड़े चाहिए.

  • पूर्व AAP नेता ने पीएम पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आपको केजरीवाल का कौवा कहते थे...

    पूर्व AAP नेता ने पीएम पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आपको केजरीवाल का कौवा कहते थे...

    अशोक पंडित (Ashoke Pandit) को वैसे भी सोशल मीडिया पर तीखी टिप्पणियां करने के लिए पहचाना जाता है. पूर्व आप नेता और पत्रकार आशुतोष ने अपने ट्विटर हैंडल पर मीडियो पर तंज कसते हुए लिखा, 'जब मीडिया प्रधानमंत्री का कबूतर हो जाए तो मान लीजिए कि देश संकट में है.'

  • SonChiriya Box Office Collection Day 1: दर्शकों को पसंद आई फिल्म फिर भी नहीं कर पाई कमाई, ये रही वजह

    SonChiriya Box Office Collection Day 1: दर्शकों को पसंद आई फिल्म फिर भी नहीं कर पाई कमाई, ये रही वजह

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai), रणवीर शौरी (Ranvir Shorey), आशुतोष राणा (Ashutosh Rana)और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) जैसे स्टारों से सजी फिल्म सोनचिड़िया (SonChiriya) शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई. फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी. रिव्यू और रेटिंग अच्छी मिलने के बावजूद फिल्म पहले दिन 1 करोड़ की ही कमाई कर पाई. हालांकि इसी शुक्रवार को रिलीज हुई लुका छिपी को दर्शकों ने काफी सराहा लेकिन सोनचिड़िया (SonChiriya) की कमाई न करने की पीछे कुछ और कारण माने जा रहे हैं. 

  • Ranji Trophy: बिहार के स्पिनर आशुतोष अमन ने तोड़ा महान बिशन सिंह बेदी का 44 साल पुराना रिकॉर्ड

    Ranji Trophy: बिहार के स्पिनर आशुतोष अमन ने तोड़ा महान बिशन सिंह बेदी का 44 साल पुराना रिकॉर्ड

    अमन ने बुधवार को यहां रणजी ट्रॉफी के एक सत्र में अपना 65वां विकेट हासिल कर महान स्पिन गेंदबाज और भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान बिशन सिंह बेदी (Bishan Singh Bedi) को पीछे छोड़कर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा लिया. बिहार ने इस मैच में मणिपुर को तीन विकेट से पराजित किया.

  • नसीरुद्दीन शाह के बचाव में आए अभिनेता आशुतोष राणा, कहा- हर किसी को मन की बात कहने का हक है

    नसीरुद्दीन शाह के बचाव में आए अभिनेता आशुतोष राणा, कहा- हर किसी को मन की बात कहने का हक है

    राणा ने कहा कि इस तरह के विवाद करने से क्या रोजगार बढ़ सकता है? इसलिये हम सबको किसी के मन की बात का सामाजिक ट्रायल नहीं करना चाहिए बल्कि उन बातों को गम्भीरता से सुनना चाहिए. गौरतलब है कि मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पिछले दिनों एक बयान में कहा था कि देश के हालात बहुत बुरे हैं और उन्हें इस पर गुस्सा आता है.

  • 87,500 किताबों का संग्रह करने वाला नायाब हिन्दुस्तानी

    87,500 किताबों का संग्रह करने वाला नायाब हिन्दुस्तानी

    वह दुनिया के महानतम पाठकों और पुस्तक प्रेमियों में से एक रहा होगा. उसके जीवन में ऐसा कोई लम्हा किताबों के बग़ैर नहीं गुज़रा होगा. उसका जीवन अपने समय के व्यस्त जीवन में रहा होगा. उस वक्त बिजली तो होगी नहीं, ज़ाहिर है वह दिन के उजाले में पढ़ता होगा. 

  • आशुतोष के नाम के आगे 'आप' ने क्यों लगाया गुप्ता ? जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

    आशुतोष के नाम के आगे 'आप' ने क्यों लगाया गुप्ता ? जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

    आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद आशुतोष(Ashutosh)ने अपने नाम के आगे गुप्ता जोड़े जाने पर आपत्ति जाहिर की थी, जानिए इस विवाद पर क्या बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia)?

  • लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष की कार दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

    लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष की कार दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

    बिहार से लोक जनशक्ति पार्टी यानी लोजपा सांसद वीणा देवी और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के बेटे आशुतोष की सड़क हादसे में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मुंगेर से लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे के पास कार दुर्घटना में मौत हो गई. ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर टोयोटा गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई.

  • आशुतोष का अब भाजपा पर हमला: बीजेपी वाले असली 'हिंदू' होंगे तो गंगा में खड़े होकर यह बात जरूर बोलेंगे

    आशुतोष का अब भाजपा पर हमला: बीजेपी वाले असली 'हिंदू' होंगे तो गंगा में खड़े होकर यह बात जरूर बोलेंगे

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुआई वाली आम आदमी पार्टी से हाल ही में अलग हुए आशुतोष ने आज सुबह एक ट्वीट हुआ, जिसे लेकर मीडिया में ये कायास लगाए गये कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टारगेट किया है. मगर कुछ देर बाद ही आशुतोष ने सफाई दी और बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला. दरअसल, आशुतोष ने एक ट्वीट कर यह आरोप लगाया कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जब उन्हें उम्मीदवार बनाया गया तब उनकी जाति का उल्लेख किया गया था. इससे पहले उनके पत्रकारिता जीवन में किसी ने उनसे जाति के बारे में नहीं पूछा था. 

  • AAP से अलग हुए आशुतोष का केजरीवाल पर हमला, कहा- 23 साल की पत्रकारिता में किसी ने नहीं पूछी मेरी जाति, मगर...

    AAP से अलग हुए आशुतोष का केजरीवाल पर हमला, कहा- 23 साल की पत्रकारिता में किसी ने नहीं पूछी मेरी जाति, मगर...

    आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर पार्टी की प्रभारी (उम्मीदवार) आतिशी मार्लेना ने अपना नाम अब केवल आतिशी कर लिया है.

  • अरविंद केजरीवाल की आशुतोष और आशीष से बहुत पहले बढ़ने लगी थीं दूरियां!

    अरविंद केजरीवाल की आशुतोष और आशीष से बहुत पहले बढ़ने लगी थीं दूरियां!

    यदि आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के ट्वीट और रीट्वीट को संकेत माना जाए तो आशुतोष और आशीष खेतान अपने इस्तीफे के ऐलान से बहुत पहले ही केजरीवाल का समर्थन गंवा चुके थे. पत्रकारिता से राजनीति में आए आशुतोष और आशीष का पार्टी में घटता कद और शीर्ष नेतृत्व से उनके संबंधों की स्थिति मुख्यमंत्री केजरीवाल के ट्विटर टाइमलाइन पर झलकती है.

  • Exclusive: कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर AAP से अलग हुए आशीष खेतान बोले- कल क्या होगा, पता नहीं

    Exclusive: कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर AAP से अलग हुए आशीष खेतान बोले- कल क्या होगा, पता नहीं

    आम आदमी पार्टी से हाल ही में नाता तोड़ने वाले आशीष खेतान ने एनडीटीवी इंडिया से इस्तीफे की वजहों को लेकर बातें कीं. एनडीटीवी की एक्सक्लूसिव बातचीत में आशीष खेतान ने कहा कि पिछले एक-डेढ़ साल से आत्म संदेह में था कि चुनावी राजनीति करनी चाहिए या फिर इसमें और गहरे तौर पर उतरना चाहिए. मुझे लगा कि जीवन के इस क्षण में और चुनावी राजनीति नहीं करना चाहिए. इसलिए अब दोबारा लिखने-पढ़ने का काम करूंगा. हो सकता है कि कभी किसी मोड़ पर पत्रकारिता भी करूं. हालांकि, उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि अभी वक़ालत पर फोकस करना चाहता हूं, इसलिए पार्टी छोड़ी.

  • अपनों से दूर होती जा रही अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, किसी ने खुद छोड़ा तो कोई हुआ बेदखल

    अपनों से दूर होती जा रही अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, किसी ने खुद छोड़ा तो कोई हुआ बेदखल

    अपने गठन के दिनों से ही देश में एक नई तरह की राजनीति की नींव रखने वाली आम आदमी पार्टी कई सारी आंतरिक चीजों से जूझ रही है. बीते कुछ समय से आम आदमी पार्टी के भीतर चल रही सियासी खींचतान पर गौर करें तो ऐसा लगता है कि पार्टी के भीतर काफी उठा पटक है और वह अपने ही लोगों से जूझ रही है. एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के इस्तीफों से यह स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पार्टी को एकजुट रख पाने में असफल साबित हुए हैं. दरअसल, बुधवार को आप नेता आशीष खेतान की भी इस्तीफे की खबर आई. इससे पहले पत्रकार से नेता बने आशुतोष ने भी इस्तीफा दे दिया है. हालांकि, बाद में यह स्पष्ट हो गया कि आशीष खेतान ने आशुतोष के साथ ही 15 अगस्त को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और अब वह लीगल प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहे हैं. आशीष खेतान ने ट्वीट कर स्पष्ट कर दिया कि फिलहाल वह सक्रिय राजनीति से किनारा ले रहे हैं. 

  • आशीष के इस्तीफे के बाद अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का तंज, बोले- बौनों का दरबार बनाकर क्या पाया

    आशीष के इस्तीफे के बाद अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का तंज, बोले- बौनों का दरबार बनाकर क्या पाया

    आम आदमी पार्टी अभी अपनों से जूझ रही है. पत्रकार से नेता बने आशुतोष के बाद एक और नेता आशीष खेतान ने पार्टी से इस्तीफा दिया है. आशीष खेतान ने आशुतोष के साथ ही 15 अगस्त को आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. आशीष के इस्तीफे के बाद एक बार फिर से आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद के जरीवाल पर तंज कसा है. कुमार विश्वास ने आशीष खेतान के इस्तीफे को एक और आत्मसमर्पित क़ुरबानी का नाम दिया है.