NDTV Khabar

Ashutosh


'Ashutosh' - 111 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Ranji Trophy: बिहार के स्पिनर आशुतोष अमन ने तोड़ा महान बिशन सिंह बेदी का 44 साल पुराना रिकॉर्ड

    Ranji Trophy: बिहार के स्पिनर आशुतोष अमन ने तोड़ा महान बिशन सिंह बेदी का 44 साल पुराना रिकॉर्ड

    अमन ने बुधवार को यहां रणजी ट्रॉफी के एक सत्र में अपना 65वां विकेट हासिल कर महान स्पिन गेंदबाज और भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान बिशन सिंह बेदी (Bishan Singh Bedi) को पीछे छोड़कर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा लिया. बिहार ने इस मैच में मणिपुर को तीन विकेट से पराजित किया.

  • नसीरुद्दीन शाह के बचाव में आए अभिनेता आशुतोष राणा, कहा- हर किसी को मन की बात कहने का हक है

    नसीरुद्दीन शाह के बचाव में आए अभिनेता आशुतोष राणा, कहा- हर किसी को मन की बात कहने का हक है

    राणा ने कहा कि इस तरह के विवाद करने से क्या रोजगार बढ़ सकता है? इसलिये हम सबको किसी के मन की बात का सामाजिक ट्रायल नहीं करना चाहिए बल्कि उन बातों को गम्भीरता से सुनना चाहिए. गौरतलब है कि मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पिछले दिनों एक बयान में कहा था कि देश के हालात बहुत बुरे हैं और उन्हें इस पर गुस्सा आता है.

  • 87,500 किताबों का संग्रह करने वाला नायाब हिन्दुस्तानी

    87,500 किताबों का संग्रह करने वाला नायाब हिन्दुस्तानी

    वह दुनिया के महानतम पाठकों और पुस्तक प्रेमियों में से एक रहा होगा. उसके जीवन में ऐसा कोई लम्हा किताबों के बग़ैर नहीं गुज़रा होगा. उसका जीवन अपने समय के व्यस्त जीवन में रहा होगा. उस वक्त बिजली तो होगी नहीं, ज़ाहिर है वह दिन के उजाले में पढ़ता होगा. 

  • आशुतोष के नाम के आगे 'आप' ने क्यों लगाया गुप्ता ? जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

    आशुतोष के नाम के आगे 'आप' ने क्यों लगाया गुप्ता ? जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

    आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद आशुतोष(Ashutosh)ने अपने नाम के आगे गुप्ता जोड़े जाने पर आपत्ति जाहिर की थी, जानिए इस विवाद पर क्या बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia)?

  • लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष की कार दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

    लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष की कार दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

    बिहार से लोक जनशक्ति पार्टी यानी लोजपा सांसद वीणा देवी और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के बेटे आशुतोष की सड़क हादसे में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मुंगेर से लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे के पास कार दुर्घटना में मौत हो गई. ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर टोयोटा गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई.

  • आशुतोष का अब भाजपा पर हमला: बीजेपी वाले असली 'हिंदू' होंगे तो गंगा में खड़े होकर यह बात जरूर बोलेंगे

    आशुतोष का अब भाजपा पर हमला: बीजेपी वाले असली 'हिंदू' होंगे तो गंगा में खड़े होकर यह बात जरूर बोलेंगे

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुआई वाली आम आदमी पार्टी से हाल ही में अलग हुए आशुतोष ने आज सुबह एक ट्वीट हुआ, जिसे लेकर मीडिया में ये कायास लगाए गये कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टारगेट किया है. मगर कुछ देर बाद ही आशुतोष ने सफाई दी और बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला. दरअसल, आशुतोष ने एक ट्वीट कर यह आरोप लगाया कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जब उन्हें उम्मीदवार बनाया गया तब उनकी जाति का उल्लेख किया गया था. इससे पहले उनके पत्रकारिता जीवन में किसी ने उनसे जाति के बारे में नहीं पूछा था. 

  • AAP से अलग हुए आशुतोष का केजरीवाल पर हमला, कहा- 23 साल की पत्रकारिता में किसी ने नहीं पूछी मेरी जाति, मगर...

    AAP से अलग हुए आशुतोष का केजरीवाल पर हमला, कहा- 23 साल की पत्रकारिता में किसी ने नहीं पूछी मेरी जाति, मगर...

    आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर पार्टी की प्रभारी (उम्मीदवार) आतिशी मार्लेना ने अपना नाम अब केवल आतिशी कर लिया है.

  • अरविंद केजरीवाल की आशुतोष और आशीष से बहुत पहले बढ़ने लगी थीं दूरियां!

    अरविंद केजरीवाल की आशुतोष और आशीष से बहुत पहले बढ़ने लगी थीं दूरियां!

    यदि आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के ट्वीट और रीट्वीट को संकेत माना जाए तो आशुतोष और आशीष खेतान अपने इस्तीफे के ऐलान से बहुत पहले ही केजरीवाल का समर्थन गंवा चुके थे. पत्रकारिता से राजनीति में आए आशुतोष और आशीष का पार्टी में घटता कद और शीर्ष नेतृत्व से उनके संबंधों की स्थिति मुख्यमंत्री केजरीवाल के ट्विटर टाइमलाइन पर झलकती है.

  • Exclusive: कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर AAP से अलग हुए आशीष खेतान बोले- कल क्या होगा, पता नहीं

    Exclusive: कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर AAP से अलग हुए आशीष खेतान बोले- कल क्या होगा, पता नहीं

    आम आदमी पार्टी से हाल ही में नाता तोड़ने वाले आशीष खेतान ने एनडीटीवी इंडिया से इस्तीफे की वजहों को लेकर बातें कीं. एनडीटीवी की एक्सक्लूसिव बातचीत में आशीष खेतान ने कहा कि पिछले एक-डेढ़ साल से आत्म संदेह में था कि चुनावी राजनीति करनी चाहिए या फिर इसमें और गहरे तौर पर उतरना चाहिए. मुझे लगा कि जीवन के इस क्षण में और चुनावी राजनीति नहीं करना चाहिए. इसलिए अब दोबारा लिखने-पढ़ने का काम करूंगा. हो सकता है कि कभी किसी मोड़ पर पत्रकारिता भी करूं. हालांकि, उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि अभी वक़ालत पर फोकस करना चाहता हूं, इसलिए पार्टी छोड़ी.

  • अपनों से दूर होती जा रही अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, किसी ने खुद छोड़ा तो कोई हुआ बेदखल

    अपनों से दूर होती जा रही अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, किसी ने खुद छोड़ा तो कोई हुआ बेदखल

    अपने गठन के दिनों से ही देश में एक नई तरह की राजनीति की नींव रखने वाली आम आदमी पार्टी कई सारी आंतरिक चीजों से जूझ रही है. बीते कुछ समय से आम आदमी पार्टी के भीतर चल रही सियासी खींचतान पर गौर करें तो ऐसा लगता है कि पार्टी के भीतर काफी उठा पटक है और वह अपने ही लोगों से जूझ रही है. एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के इस्तीफों से यह स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पार्टी को एकजुट रख पाने में असफल साबित हुए हैं. दरअसल, बुधवार को आप नेता आशीष खेतान की भी इस्तीफे की खबर आई. इससे पहले पत्रकार से नेता बने आशुतोष ने भी इस्तीफा दे दिया है. हालांकि, बाद में यह स्पष्ट हो गया कि आशीष खेतान ने आशुतोष के साथ ही 15 अगस्त को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और अब वह लीगल प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहे हैं. आशीष खेतान ने ट्वीट कर स्पष्ट कर दिया कि फिलहाल वह सक्रिय राजनीति से किनारा ले रहे हैं. 

  • आशीष के इस्तीफे के बाद अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का तंज, बोले- बौनों का दरबार बनाकर क्या पाया

    आशीष के इस्तीफे के बाद अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का तंज, बोले- बौनों का दरबार बनाकर क्या पाया

    आम आदमी पार्टी अभी अपनों से जूझ रही है. पत्रकार से नेता बने आशुतोष के बाद एक और नेता आशीष खेतान ने पार्टी से इस्तीफा दिया है. आशीष खेतान ने आशुतोष के साथ ही 15 अगस्त को आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. आशीष के इस्तीफे के बाद एक बार फिर से आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद के जरीवाल पर तंज कसा है. कुमार विश्वास ने आशीष खेतान के इस्तीफे को एक और आत्मसमर्पित क़ुरबानी का नाम दिया है. 

  • आम आदमी पार्टी को एक और बड़ा झटका, आशुतोष के बाद अब आशीष खेतान ने पार्टी से दिया इस्तीफा

    आम आदमी पार्टी को एक और बड़ा झटका, आशुतोष के बाद अब आशीष खेतान ने पार्टी से दिया इस्तीफा

    आम आदमी पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है. आम आदमी पार्टी में आशुतोष के बाद पत्रकार रहे आशीष खेतान के भी पार्टी छोड़ने की खबर है. हालांकि, उन्होंने सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी से इस्तीफे की बात नहीं कही है, मगर उन्होंने ट्वीट में जो बातें कही हैं, उससे साफ लग रहा है कि फिलहाल वह पार्टी में नहीं हैं.  

  • मुश्किल दौर में कांग्रेस के प्रभुत्व को खत्म करने वाले इकलौते गैर कांग्रेसी पीएम थे वाजपेयी...

    मुश्किल दौर में कांग्रेस के प्रभुत्व को खत्म करने वाले इकलौते गैर कांग्रेसी पीएम थे वाजपेयी...

    अटल बिहारी वाजपेयी देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के बाद सबसे ज्यादा मन को मोह लेने वाले, कवि और एक करिश्माई वक्ता थे. इसमें कोई दो राय नहीं कि वाजपेयी भारत के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ वक्ताओं में से एक थे.

  • अरविंद केजरीवाल के इनकार के बाद भी इस्तीफे पर अड़े आशुतोष, आम आदमी पार्टी मनाने में जुटी

    अरविंद केजरीवाल के इनकार के बाद भी इस्तीफे पर अड़े आशुतोष, आम आदमी पार्टी मनाने में जुटी

    आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष के इस्तीफे पर अभी भी उहापोह की स्थिति बनी हुई है. एक ओर जहां पत्रकार से नेता बने आशुतोष औपचारिक इस्तीफे की घोषणा कर चुके हैं, वहीं आम आदमी पार्टी उनके इस्तीफे को मंजूर करने से साफ इनकार कर चुकी है. सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि आशुतोष को मनाने में जुटी आम आदमी पार्टी को सफलता नहीं मिली है. आशुतोष अपने इस्तीफ़े पर अड़े हैं. इस्तीफ़े के बाद से ही आम आदमी पार्टी उन्हें मनाने में जुटी है. यही वजह है कि बुधवार की शाम संजय सिंह ने उनसे मुलाक़ात की, मगर अभी तक बात नहीं बनी है.

  • आशुतोष के इस्तीफे पर बोले अरविंद केजरीवाल: इस जनम में आपका इस्तीफा स्वीकार नहीं, सर हम सब बहुत प्यार करते हैं

    आशुतोष के इस्तीफे पर बोले अरविंद केजरीवाल: इस जनम में आपका इस्तीफा स्वीकार नहीं, सर हम सब बहुत प्यार करते हैं

    पत्रकारिता की दुनिया को छोड़ राजनीति में आए आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. मगर अब अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा मंजूर करने से मना कर दिया है.

  • पत्रकारिता छोड़ राजनीति में आए, 4 साल में ही कह दिया अलविदा, आशुतोष से जुड़ी 8 खास बातें

    पत्रकारिता छोड़ राजनीति में आए, 4 साल में ही कह दिया अलविदा, आशुतोष से जुड़ी 8 खास बातें

    आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने इस्तीफा दे दिया है. हालांकि, आशुतोष ने इस्तीफे के पीछे निजी कारण बताए हैं, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि पार्टी में अनदेखी की वजह से उन्होंने ये कदम उठाया. आशुतोष करीब डेढ़ दशक तक सक्रिय पत्रकारिता के बाद साल 2014 में राजनीति में आए थे. आम आदमी पार्टी का दामन थामने के बाद उन्होंने चांदनी चौक से पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था, मगर उस चुनाव में उनकी हार हुई थी. राजनीति को अलविदा कहने के बाद अब चर्चा है कि आशुतोष फिर से पत्रकारिता में लौट सकते हैं. आइये जानते हैं आशुतोष से जुड़ी 8 खास बातें.

  • आशुतोष के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- एक और कुर्बानी मुबारक हो

    आशुतोष के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- एक और कुर्बानी मुबारक हो

    पत्रकारिता छोड़ राजनीति में आए आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. आशुतोष ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया है और इसके पीछे निजी वजह बताया है. मगर खबर है कि आशुतोष पार्टी से नाराज चल रहे थे. हालांकि, इस बीच आम आदमी पार्टी के ही नेता कुमार विश्वास ने आशुतोष के इस्तीफे को लेकर अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. 

  • आम आदमी पार्टी को झटका, पत्रकारिता से राजनीति में आए आशुतोष ने दिया पार्टी से इस्तीफा, यह है वजह

    आम आदमी पार्टी को झटका, पत्रकारिता से राजनीति में आए आशुतोष ने दिया पार्टी से इस्तीफा, यह है वजह

    आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि आशुतोष ने निजी वजहों से इस्तीफा दिया है. 

Advertisement