NDTV Khabar

Ashutosh aap


'Ashutosh aap' - 50 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पूर्व AAP नेता ने पीएम पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आपको केजरीवाल का कौवा कहते थे...

    पूर्व AAP नेता ने पीएम पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आपको केजरीवाल का कौवा कहते थे...

    अशोक पंडित (Ashoke Pandit) को वैसे भी सोशल मीडिया पर तीखी टिप्पणियां करने के लिए पहचाना जाता है. पूर्व आप नेता और पत्रकार आशुतोष ने अपने ट्विटर हैंडल पर मीडियो पर तंज कसते हुए लिखा, 'जब मीडिया प्रधानमंत्री का कबूतर हो जाए तो मान लीजिए कि देश संकट में है.'

  • आशुतोष के नाम के आगे 'आप' ने क्यों लगाया गुप्ता ? जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

    आशुतोष के नाम के आगे 'आप' ने क्यों लगाया गुप्ता ? जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

    आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद आशुतोष(Ashutosh)ने अपने नाम के आगे गुप्ता जोड़े जाने पर आपत्ति जाहिर की थी, जानिए इस विवाद पर क्या बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia)?

  • आशुतोष का अब भाजपा पर हमला: बीजेपी वाले असली 'हिंदू' होंगे तो गंगा में खड़े होकर यह बात जरूर बोलेंगे

    आशुतोष का अब भाजपा पर हमला: बीजेपी वाले असली 'हिंदू' होंगे तो गंगा में खड़े होकर यह बात जरूर बोलेंगे

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुआई वाली आम आदमी पार्टी से हाल ही में अलग हुए आशुतोष ने आज सुबह एक ट्वीट हुआ, जिसे लेकर मीडिया में ये कायास लगाए गये कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टारगेट किया है. मगर कुछ देर बाद ही आशुतोष ने सफाई दी और बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला. दरअसल, आशुतोष ने एक ट्वीट कर यह आरोप लगाया कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जब उन्हें उम्मीदवार बनाया गया तब उनकी जाति का उल्लेख किया गया था. इससे पहले उनके पत्रकारिता जीवन में किसी ने उनसे जाति के बारे में नहीं पूछा था. 

  • AAP से अलग हुए आशुतोष का केजरीवाल पर हमला, कहा- 23 साल की पत्रकारिता में किसी ने नहीं पूछी मेरी जाति, मगर...

    AAP से अलग हुए आशुतोष का केजरीवाल पर हमला, कहा- 23 साल की पत्रकारिता में किसी ने नहीं पूछी मेरी जाति, मगर...

    आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर पार्टी की प्रभारी (उम्मीदवार) आतिशी मार्लेना ने अपना नाम अब केवल आतिशी कर लिया है.

  • अरविंद केजरीवाल की आशुतोष और आशीष से बहुत पहले बढ़ने लगी थीं दूरियां!

    अरविंद केजरीवाल की आशुतोष और आशीष से बहुत पहले बढ़ने लगी थीं दूरियां!

    यदि आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के ट्वीट और रीट्वीट को संकेत माना जाए तो आशुतोष और आशीष खेतान अपने इस्तीफे के ऐलान से बहुत पहले ही केजरीवाल का समर्थन गंवा चुके थे. पत्रकारिता से राजनीति में आए आशुतोष और आशीष का पार्टी में घटता कद और शीर्ष नेतृत्व से उनके संबंधों की स्थिति मुख्यमंत्री केजरीवाल के ट्विटर टाइमलाइन पर झलकती है.

  • Exclusive: कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर AAP से अलग हुए आशीष खेतान बोले- कल क्या होगा, पता नहीं

    Exclusive: कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर AAP से अलग हुए आशीष खेतान बोले- कल क्या होगा, पता नहीं

    आम आदमी पार्टी से हाल ही में नाता तोड़ने वाले आशीष खेतान ने एनडीटीवी इंडिया से इस्तीफे की वजहों को लेकर बातें कीं. एनडीटीवी की एक्सक्लूसिव बातचीत में आशीष खेतान ने कहा कि पिछले एक-डेढ़ साल से आत्म संदेह में था कि चुनावी राजनीति करनी चाहिए या फिर इसमें और गहरे तौर पर उतरना चाहिए. मुझे लगा कि जीवन के इस क्षण में और चुनावी राजनीति नहीं करना चाहिए. इसलिए अब दोबारा लिखने-पढ़ने का काम करूंगा. हो सकता है कि कभी किसी मोड़ पर पत्रकारिता भी करूं. हालांकि, उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि अभी वक़ालत पर फोकस करना चाहता हूं, इसलिए पार्टी छोड़ी.

  • अपनों से दूर होती जा रही अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, किसी ने खुद छोड़ा तो कोई हुआ बेदखल

    अपनों से दूर होती जा रही अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, किसी ने खुद छोड़ा तो कोई हुआ बेदखल

    अपने गठन के दिनों से ही देश में एक नई तरह की राजनीति की नींव रखने वाली आम आदमी पार्टी कई सारी आंतरिक चीजों से जूझ रही है. बीते कुछ समय से आम आदमी पार्टी के भीतर चल रही सियासी खींचतान पर गौर करें तो ऐसा लगता है कि पार्टी के भीतर काफी उठा पटक है और वह अपने ही लोगों से जूझ रही है. एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के इस्तीफों से यह स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पार्टी को एकजुट रख पाने में असफल साबित हुए हैं. दरअसल, बुधवार को आप नेता आशीष खेतान की भी इस्तीफे की खबर आई. इससे पहले पत्रकार से नेता बने आशुतोष ने भी इस्तीफा दे दिया है. हालांकि, बाद में यह स्पष्ट हो गया कि आशीष खेतान ने आशुतोष के साथ ही 15 अगस्त को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और अब वह लीगल प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहे हैं. आशीष खेतान ने ट्वीट कर स्पष्ट कर दिया कि फिलहाल वह सक्रिय राजनीति से किनारा ले रहे हैं. 

  • आशीष के इस्तीफे के बाद अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का तंज, बोले- बौनों का दरबार बनाकर क्या पाया

    आशीष के इस्तीफे के बाद अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का तंज, बोले- बौनों का दरबार बनाकर क्या पाया

    आम आदमी पार्टी अभी अपनों से जूझ रही है. पत्रकार से नेता बने आशुतोष के बाद एक और नेता आशीष खेतान ने पार्टी से इस्तीफा दिया है. आशीष खेतान ने आशुतोष के साथ ही 15 अगस्त को आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. आशीष के इस्तीफे के बाद एक बार फिर से आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद के जरीवाल पर तंज कसा है. कुमार विश्वास ने आशीष खेतान के इस्तीफे को एक और आत्मसमर्पित क़ुरबानी का नाम दिया है. 

  • आम आदमी पार्टी को एक और बड़ा झटका, आशुतोष के बाद अब आशीष खेतान ने पार्टी से दिया इस्तीफा

    आम आदमी पार्टी को एक और बड़ा झटका, आशुतोष के बाद अब आशीष खेतान ने पार्टी से दिया इस्तीफा

    आम आदमी पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है. आम आदमी पार्टी में आशुतोष के बाद पत्रकार रहे आशीष खेतान के भी पार्टी छोड़ने की खबर है. हालांकि, उन्होंने सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी से इस्तीफे की बात नहीं कही है, मगर उन्होंने ट्वीट में जो बातें कही हैं, उससे साफ लग रहा है कि फिलहाल वह पार्टी में नहीं हैं.  

  • अरविंद केजरीवाल के इनकार के बाद भी इस्तीफे पर अड़े आशुतोष, आम आदमी पार्टी मनाने में जुटी

    अरविंद केजरीवाल के इनकार के बाद भी इस्तीफे पर अड़े आशुतोष, आम आदमी पार्टी मनाने में जुटी

    आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष के इस्तीफे पर अभी भी उहापोह की स्थिति बनी हुई है. एक ओर जहां पत्रकार से नेता बने आशुतोष औपचारिक इस्तीफे की घोषणा कर चुके हैं, वहीं आम आदमी पार्टी उनके इस्तीफे को मंजूर करने से साफ इनकार कर चुकी है. सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि आशुतोष को मनाने में जुटी आम आदमी पार्टी को सफलता नहीं मिली है. आशुतोष अपने इस्तीफ़े पर अड़े हैं. इस्तीफ़े के बाद से ही आम आदमी पार्टी उन्हें मनाने में जुटी है. यही वजह है कि बुधवार की शाम संजय सिंह ने उनसे मुलाक़ात की, मगर अभी तक बात नहीं बनी है.

  • आशुतोष के इस्तीफे पर बोले अरविंद केजरीवाल: इस जनम में आपका इस्तीफा स्वीकार नहीं, सर हम सब बहुत प्यार करते हैं

    आशुतोष के इस्तीफे पर बोले अरविंद केजरीवाल: इस जनम में आपका इस्तीफा स्वीकार नहीं, सर हम सब बहुत प्यार करते हैं

    पत्रकारिता की दुनिया को छोड़ राजनीति में आए आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. मगर अब अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा मंजूर करने से मना कर दिया है.

  • पत्रकारिता छोड़ राजनीति में आए, 4 साल में ही कह दिया अलविदा, आशुतोष से जुड़ी 8 खास बातें

    पत्रकारिता छोड़ राजनीति में आए, 4 साल में ही कह दिया अलविदा, आशुतोष से जुड़ी 8 खास बातें

    आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने इस्तीफा दे दिया है. हालांकि, आशुतोष ने इस्तीफे के पीछे निजी कारण बताए हैं, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि पार्टी में अनदेखी की वजह से उन्होंने ये कदम उठाया. आशुतोष करीब डेढ़ दशक तक सक्रिय पत्रकारिता के बाद साल 2014 में राजनीति में आए थे. आम आदमी पार्टी का दामन थामने के बाद उन्होंने चांदनी चौक से पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था, मगर उस चुनाव में उनकी हार हुई थी. राजनीति को अलविदा कहने के बाद अब चर्चा है कि आशुतोष फिर से पत्रकारिता में लौट सकते हैं. आइये जानते हैं आशुतोष से जुड़ी 8 खास बातें.

  • आशुतोष के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- एक और कुर्बानी मुबारक हो

    आशुतोष के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- एक और कुर्बानी मुबारक हो

    पत्रकारिता छोड़ राजनीति में आए आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. आशुतोष ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया है और इसके पीछे निजी वजह बताया है. मगर खबर है कि आशुतोष पार्टी से नाराज चल रहे थे. हालांकि, इस बीच आम आदमी पार्टी के ही नेता कुमार विश्वास ने आशुतोष के इस्तीफे को लेकर अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. 

  • आम आदमी पार्टी को झटका, पत्रकारिता से राजनीति में आए आशुतोष ने दिया पार्टी से इस्तीफा, यह है वजह

    आम आदमी पार्टी को झटका, पत्रकारिता से राजनीति में आए आशुतोष ने दिया पार्टी से इस्तीफा, यह है वजह

    आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि आशुतोष ने निजी वजहों से इस्तीफा दिया है. 

  • जेटली मानहानि मामला : केजरीवाल सहित पांच 'आप' नेता बरी, कुमार विश्वास पर चलेगा केस

    जेटली मानहानि मामला : केजरीवाल सहित पांच 'आप' नेता बरी, कुमार विश्वास पर चलेगा केस

    दिल्ली हाईकोर्ट और पटियाला हाउस कोर्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अरुण जेटली की मानहानि के मामले की सुनवाई बंद कर दी गई है. कुमार विश्वास के खिलाफ केस चलते रहेंगे.

  • माफीनामे की चर्चाओं के बीच कुमार विश्वास ने आशुतोष को याद दिलाया पुराना ट्वीट

    माफीनामे की चर्चाओं के बीच कुमार विश्वास ने आशुतोष को याद दिलाया पुराना ट्वीट

    आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली केसीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी नेता और केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली से माफी मांग ली है.

  • AAP का केंद्र पर हमला, कहा- सीएम केजरीवाल के घर छापेमारी मोदी सरकार की तानाशाही का नतीजा

    AAP का केंद्र पर हमला, कहा- सीएम केजरीवाल के घर छापेमारी मोदी सरकार की तानाशाही का नतीजा

    दिल्ली के मुख्य सचिव से मारपीट मामले में आम आदमी पार्यी यानी आप ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ पार्टी विधायकों की कथित बदसलूकी के मामले में आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई पुलिस छापेमारी को केन्द्र सरकार की तानाशाही का नतीजा बताते हुये कहा कि राज्यों में विपक्षी दलों की सरकारों के खिलाफ दमनकारी रवैये के विरोध में आप कार्यकर्ता कल देशव्यापी आंदोलन करेंगे. 

  • विधायकों को अयोग्य करार देना 'असंवैधानिक' और लोकतंत्र के लिए 'खतरनाक' : आप

    विधायकों को अयोग्य करार देना 'असंवैधानिक' और लोकतंत्र के लिए 'खतरनाक' : आप

    आम आदमी पार्टी ने अपने 20 विधायकों को अयोग्य घोषित किए जाने को 'असंवैधानिक' और 'लोकतंत्र के लिए खतरनाक' बताया. 20 अयोग्य विधायकों में शामिल मदनलाल ने कहा कि अब सारी उम्मीदें न्यायपालिका से हैं और पार्टी को राहत की उम्मीद है. कस्तूरबा नगर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले मदनलाल ने कहा, 'हम अदालत से राहत की उम्मीद करते हैं. हमारी याचिका पर सुनवाई सोमवार को होगी.'