NDTV Khabar

Atm


'Atm' - 362 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सातों दिन चौबीस घंटे RTGS सुविधा 14 दिसबर से, बिना संपर्क के कार्ड लेनदेन सीमा 5,000 रुपये हुई

    सातों दिन चौबीस घंटे RTGS सुविधा 14 दिसबर से, बिना संपर्क के कार्ड लेनदेन सीमा 5,000 रुपये हुई

    देश में डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिये रिजर्व बैंक ने अनुकूल कदम की घोषणा करते हुए शुक्रवार को कहा कि बड़े लेन-देन के लिये प्रयोग में आने वाली आरटीजीएस प्रणाली 14 दिसंबर से चौबीसों घंटे काम करने लगेगी. इसके साथ ही केन्द्रीय बैंक ने संपर्क रहित लेनदेन की सीमा को बढ़ाकर 5,000 रुपये कर दिया.

  • ATM से 4.23 करोड़ लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मुंबई पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

    ATM से 4.23 करोड़ लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मुंबई पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

    वैन ड्राइवर मोहित आरु और उसके दो दोस्त अक्षय प्रभाकर मोहिते, चंद्रकांत गुलाब गायकवाड़ को गिरफ्तार कर मुंबई पुलिस ने 4 करोड़ 23 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं. चोरी की गई 4 करोड़ 25 लाख में की रकम में से 2 करोड़ 33 लाख रुपये आरोपी सड़क पर  ही वैन में छोड़कर भाग गए थे.

  • Huami Zepp Z स्मार्टवॉच लॉन्च, इन खूबियों से है लैस

    Huami Zepp Z स्मार्टवॉच लॉन्च, इन खूबियों से है लैस

    Huami की इस नई Zepp Z स्मार्टवॉच की कीमत $349 (लगभग 25,900 रुपये) है और इसे आप अमेरिका में Zepp की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह सिंगल लैदर ब्राउन स्ट्रैप वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

  • ग्राउंड रिपोर्ट: स्वास्थ्य मंत्री के इलाके के सबसे बड़े अस्पताल में वेंटिलेटर नहीं, ब्लड बैंक की छत से टपक रहा पानी

    ग्राउंड रिपोर्ट: स्वास्थ्य मंत्री के इलाके के सबसे बड़े अस्पताल में वेंटिलेटर नहीं, ब्लड बैंक की छत से टपक रहा पानी

    Bihar Assembly Election: स्थानीय पत्रकार पुष्पेंद्र बताते हैं कि यहां स्वास्थ्य ATM वैन का उद्घाटन हुआ लेकिन उसके बाद से ही वैन गायब है. इसके लिए FIR भी हुई लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकल सका है.

  • शिवसेना ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-लॉकडाउन के चलते शिक्षित लोग भी करने लगे अपराध

    शिवसेना ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-लॉकडाउन के चलते शिक्षित लोग भी करने लगे अपराध

    शिवसेना के मुखपत्र "सामना" में प्रकाशित एक संपादकीय में पुणे में गुजारा न होने पाने के कारण दो "उच्च शिक्षित" व्यक्तियों द्वारा की गई ATM लूट और नासिक में 225 रुपये वेतन मिलने पर एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मी की कथित आत्महत्या का हवाला दिया गया है.पार्टी ने इन घटनाओं को महामारी के कारण लगाए गए लॉकडाउन का "दुष्प्रभाव" बताया है

  • लॉकडाउन में जरूरतमंदों का पेट भरने के लिए इस शख्स ने 'राइस ATM'की शुरुआत की

    लॉकडाउन में जरूरतमंदों का पेट भरने के लिए इस शख्स ने 'राइस ATM'की शुरुआत की

    कोरोना महामारी के चलते पैदा हुए आर्थिक संकट को देखते हुए कॉरपोरेट फर्म में ह्यूमन रिसोर्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करने वाले दोसपति रामु ने एक राइस एटीएम की शुरुआत की. जिससे कि कोरोना लॉकडाउन में गरीबों और जरूरतमंद लोगों का पेट भरा जा सके.  समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक रामु पहले एक दिन में 150 लोगों को भोजन कराते थे लेकिन इसके बाद उन्होंने जरूरतमंद लोगों को राशन बांटना शुरू किया. 

  • बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश नाकाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी पकड़ा गया

    बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश नाकाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी पकड़ा गया

    दिल्ली (Delhi) में बैंक के एटीएम (ATM) को तोड़ने की कोशिश करने वाला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और पकड़ा गया. एक शख्स ने दो सितंबर को दिल्ली के करोलबाग इलाके के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़कर पैसे निकालने की सभी कोशिशें कीं लेकिन सफल नहीं हो सका. जब उसे लगा कि पुलिस आ सकती है तो वह वहां से भाग गया. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • सपना चौधरी स्टेज पर डांस से मचा रही थीं धमाल, तभी शख्स ने दे दिया ATM, वायरल हुआ Video

    सपना चौधरी स्टेज पर डांस से मचा रही थीं धमाल, तभी शख्स ने दे दिया ATM, वायरल हुआ Video

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 22 लाख बार देखा जा चुका है.

  • मेवात में फायरिंग के बाद पकड़े गए एटीएम उखाड़ने वाले बदमाश, गोली लगने से एक घायल

    मेवात में फायरिंग के बाद पकड़े गए एटीएम उखाड़ने वाले बदमाश, गोली लगने से एक घायल

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और हरियाणा पुलिस ने एक ज्वाइंट ऑपेरशन में एक मुठभेड़ के बाद मेवात के कुख्यात बदमाश अहमद और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में अहमद गोली लगने से घायल हो गया. स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाह के मुताबिक उनकी टीम को जानकारी मिली थी कि दिल्ली में एटीएम उखाड़ने वाले गैंग के बदमाश नूह के एक गांव में हैं. इसी गैंग से जुड़ा एक बदमाश अरशद बीते हफ्ते दिल्ली के वसंत कुंज में मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया था. 14 अगस्त को नूह के उस गांव में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने हरियाणा पुलिस के साथ जाल बिछाकर अहमद और उसके साथी सद्दाम को पकड़ने की कोशिश की. 

  • दिल्ली: एटीएम तोड़कर लूटने वाला मेवाती गैंग का बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली: एटीएम तोड़कर लूटने वाला मेवाती गैंग का बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की दिल्ली एनसीआर में कई एटीएम तोड़कर पैसा लूटने वाले बदमाश के साथ साउथ दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में मुठभेड़ हो गई. इसमें अरशद नाम के बदमाश को गोली लगी. अरशद पॉश इलाके में ATM तोड़ने आया था. वह मेवाती गैंग का बदमाश है. अरशद दिल्ली और एनसीआर में एटीएम उखाड़ने की कई वारदातें कर चुका है. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

  • Corona प्रतिबंधों के कारण बंगाल के कई ATM में नहीं है कैश, यहां-वहां भटक रहे लोग..

    Corona प्रतिबंधों के कारण बंगाल के कई ATM में नहीं है कैश, यहां-वहां भटक रहे लोग..

    COVID-19 Lockdown: जाधवपुर की निवासी अनन्या दासगुप्ता ने कहा, ‘‘मैं सोमवार सुबह अपने आसपास दो ATM गई लेकिन दोनों में कैश नहीं था. पड़ोस के कई लोगों ने भी इस बारे में शिकायत की. आज राखी होने के नाते, मैंने अपने भाई के लिए दावत की योजना बनाई थी, लेकिन मेरे पास कम नकदी रहने के कारण यह संभव नहीं हो सका.’’

  • Oppo ने भारत में लॉन्च की अपनी स्मार्टवॉच Oppo Watch, जानें कीमत

    Oppo ने भारत में लॉन्च की अपनी स्मार्टवॉच Oppo Watch, जानें कीमत

    Oppo Watch रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग को सपोर्ट करती है और इसमें अलग-अलग एक्सरसाइज़ को ट्रैक करने के लिए पांच इनबिल्ट सेंसर शामिल किए गए हैं। इसके अलावा इसमें आपको 5 ATM वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग मिलेगी।

  • मध्य प्रदेश : धमाका कर लूटते थे ATM, सिविल इंजीनियर समेत 6 गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश : धमाका कर लूटते थे ATM, सिविल इंजीनियर समेत 6 गिरफ्तार

    पुलिस ने आरोपियों के पास से 25 लाख रुपये से अधिक नकदी, दो देसी पिस्तौल, आठ कारतूस, डेटोनेटर, तीन बाइक, लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किया है. सागर पुलिस रेंज के महानिरीक्षक (आईजी) अनिल शर्मा ने रविवार को यहां पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान देवेन्द्र पटेल (28), जागेश्वर पटेल (27), नितेश पटेल (25), जयराम पटेल (32), राकेश पटेल (24) और परम लोधी (30) के तौर पर की गयी है.

  • गैस कटर से एटीएम मशीन काटने वाले गैंग का भंडाफोड़, अब तक कर चुके हैं 10 वारदातें 

    गैस कटर से एटीएम मशीन काटने वाले गैंग का भंडाफोड़, अब तक कर चुके हैं 10 वारदातें 

    फरीदाबाद शहर में एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का भंडाफोड़ क्राइम ब्रांच की टीम ने किया है. क्राइम ब्रांच ने गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने क्राइम ब्रांच को आदेश दिए थे कि फरीदाबाद शहर में एटीएम को गैस कटर से काटने की वारदात को अंजाम देने वालों को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए. 

  • इस शख्स ने कबाड़ से बनाई गोलगप्पे वाली ऑटोमैटिक मशीन

    इस शख्स ने कबाड़ से बनाई गोलगप्पे वाली ऑटोमैटिक मशीन

    'पानी पुरी' मशीन बनाने वाले युवक का नाम भारत प्रजापति है, जो 33 साल के हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि भारत कोई बड़े इंजीनियर व डिग्री होल्डर नहीं हैं, बल्कि वह स्कूल ड्रॉप-आउट है और बनांसकाठा में एक मोबाइल की दुकान चलाते हैं।

  • कोरोना के बीच मार्केट में आई गोलगप्पे वाली ATM मशीन, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स - देखें Viral Video

    कोरोना के बीच मार्केट में आई गोलगप्पे वाली ATM मशीन, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स - देखें Viral Video

    इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ATM मशीन की तरह दिखने वाले मशीन में पैसा डालता है और फिर स्क्रीन पर पकौड़े का ऑप्शन क्लिक करता है और फिर कुछ देर के इंतजार के बाद मशीन में से गोलगप्पे निकालने लगता है. इस वीडियो को एक रोजी नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

  • नोएडा: ATM तोड़कर कार में लेकर जा रहे थे बदमाश, चार गिरफ्तार

    नोएडा: ATM तोड़कर कार में लेकर जा रहे थे बदमाश, चार गिरफ्तार

    उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली राहुल तथा प्रवेश के पैर में लगी है. दोनों हापुड़ के निवासी हैं. मौके से भागे दो बदमाश मुकेश कुमार उस शेखू तथा अरुण को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से दो देशी तमंचा, कारतूस, दो चाकू, घटना में प्रयुक्त कार, ATM उखाड़ने में प्रयुक्त दो लोहे की रॉड, तथा तीन हेलमेट भी बरामद हुआ है.

  • एमपी: सतना में नकली नोट छापने वाला गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, ATM मशीन में नोट डालने वाला कर्मचारी भी शामिल

    एमपी: सतना में नकली नोट छापने वाला गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, ATM मशीन में नोट डालने वाला कर्मचारी भी शामिल

    एडिश्नल एसपी गौतम सोलंकी ने बताया था कि इस गिरोह का सरगना आशीष श्रीवास्तव है. जो अपने घर से नकली नोट छापने का काम कर रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस को मिली सूचना के आधार पर रेड की कार्रवाई की गयी. जिसमे उक्त मकान के दूसरी मंजिल पर बने कमरे मे तीन व्यक्ति नोटो की छपाई करते पकड़े गए.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com