NDTV Khabar

Aus vs sa 1st test


'Aus vs sa 1st test' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • AUS VS SA: इस वजह से ऑस्ट्रेलियाई नॉथन लियॉन पर आईसीसी ने लगाया यह आरोप

    AUS VS SA: इस वजह से ऑस्ट्रेलियाई नॉथन लियॉन पर आईसीसी ने लगाया यह आरोप

    ऑस्ट्रेलिया की डरबन के किंग्समीड मैदान पर दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट में 118 रनों से जीत तब थोड़ी कुंद पड़ गई, जब उसके दिग्गज ऑफ स्पिनर नॉथन लियॉन पर बड़ा आरोप लगा दिया. लियॉन पर यह आरोप दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के दौरान एबी डि विलियर्स के रन आउट होने के दौरान घटित हुई घटना के लिए लगा.

  • SA VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने 118 रन से जीता पहला टेस्ट, इस गेंदबाज को नहीं झेल सके दक्षिण अफ्रीकी

    SA VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने 118 रन से जीता पहला टेस्ट, इस गेंदबाज को नहीं झेल सके दक्षिण अफ्रीकी

    ऑस्ट्रेलिया ने डरबन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में यहां मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 118 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. ऑस्ट्रेलिया की जीत चौथे दिन ही सुनिश्चित हो गई थी. 417 के लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को ही 293 रन पर अपने 9 विकेट गंवा दिए थे. मेहमान टीम ने सुबह जल्द ही इस औपचारिकता पर मुहर लगाते हुए दक्षिण अफ्रीका को 295 रनों पर समेट दिया. 

  • AUS vs SA 1st Test: क्विंटन डिकॉक से बहस में उलझे डेविड वॉर्नर, साथी खिलाड़ि‍यों ने किया बचाव, देखें VIDEO

    AUS vs SA 1st Test: क्विंटन डिकॉक से बहस में उलझे डेविड वॉर्नर, साथी खिलाड़ि‍यों ने किया बचाव, देखें VIDEO

    मैदान पर इस मुकाबले के बीच ऑस्‍ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर का मेजबान द. अफ्रीका के विकेटकीपर बल्‍लेबाज क्विंटन डिकॉक के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई. इस मामले में सामने आई सीसीटीवी फुटेज में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाड़ि‍यों को डिकॉक के साथ बहस करने वाले वॉर्नर को रोकते हुए देखा जा सकता है. दोनों खिलाड़ि‍यों के बीच यह बहस पहले टेस्‍ट के चौथे दिन चाय के समय की है.

  • AUS vs SA Test: एडेन मार्कराम और डिकॉक की पारियां बेकार, पहले टेस्‍ट में द. अफ्रीका हार की कगार पर

    AUS vs SA Test: एडेन मार्कराम और डिकॉक की पारियां बेकार, पहले टेस्‍ट में द. अफ्रीका हार की कगार पर

    इन दोनों बल्‍लेबाजों के बीच हुई शतकीय साझेदारी के बावजूद मेजबान दक्षिण अफ्रीका की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन स्‍टंप्‍स तक अपनी दूसरी पारी में नौ विकेट के नुकसान पर 293 रन बना पाई है. दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए अब भी 124 रनों की जरूरत है और उसके पास एक ही विकेट शेष है. मैच में दक्षिण अफ्रीका की हार तय नजर आ रही है.