NDTV Khabar

Ausvseng


'Ausvseng' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • AUSvsENG: एशेज से पहले मिचेल स्‍टार्क ने दिखाया जोरदार फॉर्म, घरेलू मैच में हैट्रिक ली

    AUSvsENG: एशेज से पहले मिचेल स्‍टार्क ने दिखाया जोरदार फॉर्म, घरेलू मैच में हैट्रिक ली

    एशेज सीरीज में गेंदबाजी में ऑस्‍ट्रेलिया के प्रदर्शन का बहुत कुछ दारोमदार 145+ की गति से गेंद फेंकने वाले मिचेल स्‍टार्क पर होगा. इंग्‍लैंड के खिलाफ होने वाली इस सीरीज के ठीक पहले मिचेल स्‍टार्क ने घरेलू मैच में हैट्रिक लेते हुए अपना शानदार फॉर्म दिखाया है. बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने अपने इस प्रदर्शन के जरिये इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाजों को चेतावनी दे डाली है. स्‍टार्क ने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए हैट्रिक ली.

  • CT17 AUSvsENG:बारिश या इंग्‍लैंड टीम ध्‍वस्‍त कर सकती है ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का सेमीफाइनल का सपना...

    CT17 AUSvsENG:बारिश या इंग्‍लैंड टीम ध्‍वस्‍त कर सकती है ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का सेमीफाइनल का सपना...

    इंग्लैंड पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुका है और ऐसे में दबाव ऑस्ट्रेलिया पर रहेगा जिसके न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ मैच बारिश की भेंट चढ़ गए थे. इससे उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है. ऑस्ट्रेलिया के दो मैचों में दो अंक हैं. अभी तक उसे कोई भी पूरा मैच खेलने का मौका नहीं मिला और कल भी बारिश होने की संभावना है.

  • AusvsPak: जब टीवी अंपायर ने कर दी बड़ी गलती, नॉट आउट की जगह दबाया 'आउट' का बटन

    AusvsPak: जब टीवी अंपायर ने कर दी बड़ी गलती, नॉट आउट की जगह दबाया 'आउट' का बटन

    ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के बीच मेलबर्न में चल रहे दूसरे टेस्‍ट मैच के दूसरे दिन अम्‍पायर की ओर से ऐसी चूक देखने को मिली जो क्रिकेट के मैदान में कम ही देखने में आती है. टीवी अम्‍पायर ने मैच के दूसरे दिन अपनी इस गलती से पाकिस्‍तान के अजहर अली को लगभग शतक से वंचित ही कर दिया था. हालांकि अजहर नॉट आउट करार दिए गए.

Advertisement