NDTV Khabar

Banda police


'Banda police' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP में महिला SP पर BJP नेता ने की अभद्र टिप्पणी, गिरफ्तारी पर कोतवाली से छुड़ा ले गए समर्थक

    UP में महिला SP पर BJP नेता ने की अभद्र टिप्पणी, गिरफ्तारी पर कोतवाली से छुड़ा ले गए समर्थक

    बांदा जिले की स्थानांतरित एसपी शालिनी के खिलाफ सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता ने अभद्र टिप्पणी की तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मगर, सैकड़ों समर्थकों ने धावा बोलकर नेता को सीओ के कब्जे से छुड़ा लिया.

  • उत्तर प्रदेश : अवैध वसूली के विरोध में किसानों का हंगामा, पुलिस का लाठीचार्ज

    उत्तर प्रदेश : अवैध वसूली के विरोध में किसानों का हंगामा, पुलिस का लाठीचार्ज

    उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में गुरुवार को कृषि मंडी परिसर में डेढ़ सप्ताह से सरकारी गेहूं खरीद केंद्र में गेहूं की खरीद न होने और केंद्र में दलालों द्वारा अवैध वसूली से परेशान किसानों ने जमकर हंगामा किया, जिन पर बाद में पुलिस ने बल प्रयोग किया. राज्य के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही गुरुवार को बांदा जिला मुख्यालय में मौजूद थे और इस साल गेहूं की रिकॉर्ड खरीददारी के आंकड़े पेश कर सरकार की पीठ थपथपा रहे थे. ठीक उसी समय करीब डेढ़ सप्ताह से बांदा की राज्य कृषि उत्पादन मंडी समिति परिसर में बने सरकारी गेहूं खरीद केंद्र में डेरा जमाए किसान गेहूं की खरीददारी न होने और दलालों द्वारा प्रति ट्रैक्टर 3,000 रुपये की वसूली किए जाने के विरोध में भारी हंगामा करने लगे.

  • राम भरोसे 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' कैंपेन, बेटी पैदा होने पर महिला को घर से निकाला

    राम भरोसे 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' कैंपेन, बेटी पैदा होने पर महिला को घर से निकाला

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान की उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में ताक पर रखने की घटना सामने आई है. पीएम मोदी की यह योजना यहां एकदम बेमतलब साबित हो रही है. दरअसल, चिल्ला थाना क्षेत्र के अतरहट गांव में दूसरी बेटी पैदा होने से नाराज ससुराल वालों द्वारा मारपीट कर मासूम बच्चियों के साथ महिला को घर से निकाल दिए जाने का मामला सामने आया है. 

  • गैंगरेप जैसे संगीन मामले की लीपापोती में लगी यूपी पुलिस, FIR की जगह दर्ज की NCR

    गैंगरेप जैसे संगीन मामले की लीपापोती में लगी यूपी पुलिस, FIR की जगह दर्ज की NCR

    उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की पुलिस रेप जैसे संगीन मामले में लीपापोती में लगी हुई है. ताजा मामला अतर्रा थाने का है, जहां दलित किशोरी के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है. अतर्रा थाना क्षेत्र के महुटा गांव की एक महिला ने रविवार को थाने में दी तहरीर में आरोप लगाया कि शनिवार शाम उसकी 14 साल की बेटी घर से बाहर शौच के लिए गई थी, जहां से गांव के दो युवकों ने उसे जबरन पकड़ कर एक पशु बाड़े में ले जाकर रात भर उसके साथ गलत काम किया. रविवार सुबह लड़की बेहोशी हालत में मिली.

  • उत्तर प्रदेश : मुकदमा वापस नहीं लेने पर 2 महिलाओं से दुष्कर्म की कोशिश

    उत्तर प्रदेश : मुकदमा वापस नहीं लेने पर 2 महिलाओं से दुष्कर्म की कोशिश

    पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि पीड़िता द्वारा एक साल पहले दर्ज कराए गए दुष्कर्म के मामले की जांच कर 'छेड़खानी' का आरोप पत्र संबंधित न्यायालय में दाखिल कर दिया गया है.

  • उत्तर प्रदेश : 23 वर्षीय विवाहिता की हत्या कर ससुराल वाले फरार, तलाश में जुटी पुलिस

    उत्तर प्रदेश :  23 वर्षीय विवाहिता की हत्या कर ससुराल वाले फरार, तलाश में जुटी पुलिस

    उत्तर प्रदेश में बांदा जिले में अतर्रा कस्बे के दामूगंज मुहल्ले में शुक्रवार को एक महिला की हत्या कर उसके ससुराल के लोग शव को घर के अंदर बंद कर फरार हो गए. पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला. पुलिस क्षेत्राधिकारी (अतर्रा) कुलदीप कुमार गुप्ता ने शनिवार को कहा, "पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने उपजिला मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में घर का ताला तोड़कर विवाहिता ममता (23) का शव शुक्रवार शाम उसके घर से निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. 

  • चित्रकूट के जंगल में डाकुओं ने तीन बंधकों को जिंदा जलाया, नरकंकाल मिले

    चित्रकूट के जंगल में डाकुओं ने तीन बंधकों को जिंदा जलाया, नरकंकाल मिले

    चित्रकूट के जंगल में डाकू ललित पटेल ने सोमवार को देर रात तीन बंधकों को जिंदा जला दिया. उन्हें मध्य प्रदेश से अगवा किया गया था. डाकू की तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है लेकिन उसका कहीं पता नहीं है. चंद दिनों पहले बांदा में पुलिस के एक शहीद स्मारक को भी डाकू तोड़ चुके हैं. यूपी-एमपी की सरहद पर इन इलाकों में डाकुओं का आतंक है. यहा पर वे अपराध की रोज नई कहानी लिख रहे हैं.

  • 'रिवॉल्वर रानी' ने बंदूक के दम पर मंडप से जिस दूल्‍हे को अगवा किया था, वो मिल गया...

    'रिवॉल्वर रानी' ने बंदूक के दम पर मंडप से जिस दूल्‍हे को अगवा किया था, वो मिल गया...

    रात डेढ़ बजे शादी के दौरान असलहों से लैस लोगों के साथ आई युवती वर्षा रिवाल्वर के दम कर दूल्हे अशोक को मंडप से अगवाकर गाड़ी से लेकर फरार हो गई थी.

  • यूपी : बांदा जिले में बीमा के पैसे पाने के लिए अपनी मां को गाड़ी से कुचला

    यूपी : बांदा जिले में बीमा के पैसे  पाने के लिए अपनी मां को गाड़ी से कुचला

    मां और बेटे के बाफादार रिश्ते पर भला कौन शक कर सकता है लेकिन उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र में बीमा की धनराशि हड़पने के लालच में दो सगे भाईयों ने मिलकर कार से कुचलकर अपनी मां की हत्या कर उसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की।

  • उत्तर प्रदेश के बांदा में रेल पटरी पर मिले प्रेमी जोड़े के क्षत-विक्षत शव

    उत्तर प्रदेश के बांदा में रेल पटरी पर मिले प्रेमी जोड़े के क्षत-विक्षत शव

    उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में रेल की पटरी पर एक प्रेमी युगल के क्षत-विक्षत शव बरामद किए गए. पुलिस इसे 'ऑनर किलिंग' का मामला मानकर जांच कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक विनोद सिंह ने बताया क्रिकल घुटई और हरपालपुर रेलवे स्टेशन के मध्य गेट के पास रेलवे ट्रैक पर कई टुकड़ों में कटे युवक और युवती के शव बरामद हुए. शवों की पहचान असलम (24) और आशिया उर्फ गुड़िया (20) के रूप में हुई है.

Advertisement