Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Bangladesh blast


'Bangladesh blast' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बांग्लादेश में गैस पाइपलाइन में हुआ धमाका, 7 लोगों की मौत

    बांग्लादेश में गैस पाइपलाइन में हुआ धमाका, 7 लोगों की मौत

    दक्षिण-पश्चिमी बांग्लादेश में रविवार को एक मकान में गैस पाइपलाइन में विस्फोट होने से करीब सात लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बीडीन्यूज24.कॉम को बताया कि यह विस्फोट चट्टोग्राम शहर के पत्थरघाट में पांच मंजिला एक इमारत के भूतल पर हुआ. खबर में बताया गया है कि विस्फोट से इमारत की बाहरी दीवार गिर गई जिससे वहां से गुजर रहे पैदल यात्री घायल हो गए. वहीं इमारत के सामने स्थित एक दुकान को भी इस विस्फोट से क्षति पहुंची है. पुलिस के अनुसार, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इस विस्फोट के पीछे की वजह क्या रही.

  • Sri Lanka Bomb Blast: मारा गया बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना का 'नाती', कर रहा था नाश्ता और खत्म हो गया सबकुछ

    Sri Lanka Bomb Blast: मारा गया बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना का 'नाती', कर रहा था नाश्ता और खत्म हो गया सबकुछ

    श्रीलंका में ईस्टर संडे (Easter Sunday) पर हुए बम धमाकों में मारे गये 45 बच्चों में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Bangladesh Prime Minister Sheikh Hasina) का आठ वर्षीय रिश्तेदार भी शामिल है. मीडिया में आई खबर में यह जानकारी दी गई. 

  • बांग्लादेश नहीं जा रही NSG की टीम, विदेश मंत्रालय ने खबर को गलत बताया

    बांग्लादेश नहीं जा रही NSG की टीम, विदेश मंत्रालय ने खबर को गलत बताया

    बांग्लादेश में पिछले पांच दिनों के अंदर हुए दो आतंकी हमलों की जांच के लिए यह खबर आ रही थी कि एनएसजी की चार सदस्यीय बम विशेषज्ञ टीम आज (शुक्रवार) बांग्लादेश जाएगी, लेकिन विदेश मंत्रालय ने खबर को गलत बताया है।

  • बांग्लादेश में हुए बम धमाकों की जांच के लिए जाएगी एनएसजी की टीम

    बांग्लादेश में हुए बम धमाकों की जांच के लिए जाएगी एनएसजी की टीम

    पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश में पांच दिनों दो आतंकी हमलों के मद्देनजर भारत ने सक्रियता बढ़ा दी है। भारत ने बांग्लादेश से बात कर मामले में जांच के लिए सहयोग की पेशकश की है जिसे बांग्लादेश ने स्वीकार कर लिया है।

  • बांग्लादेश में ईद की नमाज के दौरान विस्फोट, गोलीबारी में चार मरे

    बांग्लादेश में ईद की नमाज के दौरान विस्फोट, गोलीबारी में चार मरे

    बांग्लादेश में गुरुवार को कट्टरपंथी इस्लामियों ने ईद की नमाज के दौरान देशी बम फेंके जिसके बाद पुलिस और उनके बीच गोलीबारी हुई। इस घटना में दो पुलिसकर्मियों सहित तीन व्यक्ति और एक आतंकी मारा गया।

  • मालदा : बम डिफ्यूज करने के दौरान दो सीआईडी अधिकारियों की मौत

    मालदा : बम डिफ्यूज करने के दौरान दो सीआईडी अधिकारियों की मौत

    पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में बांग्लादेश सीमा के निकट एक गांव में बमों को निष्क्रिय करने के दौरान दो सीआईडी कर्मियों की मौत हो गई। राज्य में पांच मई को होने वाले अंतिम चरण के मतदान से पहले बम बनाने के दौरान विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

  • बांग्लादेश : अशूरा पर जुलूस के दौरान विस्फोट, एक की मौत, करीब 90 घायल

    बांग्लादेश : अशूरा पर जुलूस के दौरान विस्फोट, एक की मौत, करीब 90 घायल

    बांग्लादेश में एक शिया मस्जिद के सामने आज हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और लगभग 90 लोग घायल हो गए। विस्फोट उस समय हुए, जब अल्पसंख्यक समुदाय के लोग पवित्र दिन अशूरा के अवसर पर जुलूस के लिए एकत्र हुए थे।

  • बर्धवान के बम बांग्लोदेश के लिए थे : एनआईए

    बर्धवान के बम बांग्लोदेश के लिए थे : एनआईए

    एनआईए ने आज कहा कि बर्धवान विस्फोट मामले में गिरफ्तार आरोपी और उनके साथी बांग्लादेश का आतंकवादी संगठन जमात उल मुजाहिदीन के सदस्य हैं जो उस देश में संभावित आतंकवादी हमलों के वास्ते वहां बम ले जाने के लिए बम बना रहे थे।

Advertisement