NDTV Khabar

Batla house encounter case


'Batla house encounter case' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जानिये बटला हाउस एनकाउंटर के आरोपी आरिज खान ने कैसे रखा गुनाहों की दुनिया में कदम

    जानिये बटला हाउस एनकाउंटर के आरोपी आरिज खान ने कैसे रखा गुनाहों की दुनिया में कदम

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मोस्ट वांटेड संदिग्ध आतंकी आरिज उर्फ़ जुनैद को गिरफ्तार किया है, जो बटला हाउस एनकाउंटर, दिल्ली सीरियल ब्लास्ट समेत, यूपी कोर्ट 2007 और 2008 के अहमदाबाद धमाको में वांटेड था. दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया संदिग्ध आतंकी आरिज उर्फ़ जुनैद की दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल समेत एनआईए और कई स्टेट पुलिस को 2008 से तलाश थी. आरिज उर्फ़ जुनैद दिल्ली के बटला हाउस एनकाउंटर में फरार होने में कामयाब हो गया था और ये खुद उसी फ़्लैट L18 में अपने बाकि साथियों के साथ मौजूद था जिसमे आतंकियों से लोहा लेते हुए इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा शहीद हुए थे.

  • बटला हाउस एनकाउंटर का आतंकी गिरफ्तार, शहीदों को लेकर ओवैसी को सेना का जवाब, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    बटला हाउस एनकाउंटर का आतंकी गिरफ्तार, शहीदों को लेकर ओवैसी को सेना का जवाब, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    दिल्ली पुलिस ने बटला हाउस एनकाउंटर केस के आरोपी इंडियन मुजाहिद्दिन के संदिग्ध आतंकी आरिज खान को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने तीन साल पूरे लिए हैं. इस मौके पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि आजादी के बाद उनकी सरका ने सबसे ज्यादा काम किये हैं. वहीं सेना को लेकर असदुद्दीन ओवैसी के बयान के बाद सेना की उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने करारा जवाब दिया है. वहीं, साल का पहला सूर्यग्रहण 15 फरवरी यानी गुरुवार को दिखेगा. इधर, मुंबई के एक पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में 11547 करोड़ के घपले का मामला सामने आया है. 

  • दिल्ली पुलिस ने IM के मोस्ट वांटेड आतंकी को किया गिरफ्तार, बटला हाउस एनकाउंटर के बाद से था फरार

    दिल्ली पुलिस ने IM के मोस्ट वांटेड आतंकी को किया गिरफ्तार, बटला हाउस एनकाउंटर के बाद से था फरार

    दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दिल्ली पुलिस ने बटला हाउस मुठभेड़ में शामिल इंडियन मुजाहिदीन के एक संदिग्ध आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया है. यह आतंकी 2008 की बटला हाउस मुठभेड़ के बाद से ही फरार था. 

  • बटला हाउस एनकाउंटर : कांग्रेस ने किया दिग्विजय सिंह के बयान से किनारा

    बटला हाउस एनकाउंटर : कांग्रेस ने किया दिग्विजय सिंह के बयान से किनारा

    बटला हाउस एनकाउंटर पर जहां बीजेपी कांग्रेस को घेरने में लगी है वहीं कांग्रेस के भीतर ही इस पर बवाल मचा हुआ है। दिग्विजय सिंह जहां इसे फ़र्ज़ी बताने पर अड़े हुए हैं वहीं शिवराज पाटिल ने इसे असली क़रार दिया है।