NDTV Khabar

Bengal bjp chief dilip ghosh


'Bengal bjp chief dilip ghosh' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • BJP ने ‘जय श्री राम’ टिप्पणी के लिए अमर्त्य सेन पर साधा निशाना- 'वह विदेश में ही रहें तो सबके के लिए अच्छा'

    BJP ने ‘जय श्री राम’ टिप्पणी के लिए अमर्त्य सेन पर साधा निशाना- 'वह विदेश में ही रहें तो सबके के लिए अच्छा'

    प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा कि राज्य में बुद्धिजीवी ऐसी घटनाओं पर चुप्पी साधे हुए हैं. बहरहाल, वरिष्ठ टीएमसी नेता और राज्य के मंत्री पूर्णेंदु बोस ने कहा कि भाजपा राज्य में अपना राजनीतिक एजेंडा सिद्ध करने के लिए ‘जय श्री राम’ के नारे का इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा, ‘जय श्री राम’ के नारे का धर्म से कोई लेना-देना नहीं है . यह भाजपा द्वारा अपना उद्देश्य सिद्ध करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला राजनीतिक नारा है.’

  • बंगाल BJP चीफ बोले- लोकसभा चुनाव लड़ाने के लिए हमारे पास पर्याप्त उम्मीदवार ही नहीं

    बंगाल BJP चीफ बोले- लोकसभा चुनाव लड़ाने के लिए हमारे पास पर्याप्त उम्मीदवार ही नहीं

    जब उनसे पूछा गया कि अन्य दलों से आकर भाजपा में प्रमुखता पाने वाले नेताओं के प्रति पार्टी नेताओं में नाराजगी है? तो घोष ने कहा, 'हमारी पार्टी में ऐसी कोई चीज नहीं है. अगर कोई आना चाहता है और विकास के लिए हमारी पार्टी के साथ जुड़ना चाहता है तो हम कैसे उन्हें रोक सकते हैं?' उनका बयान गुरुवार को टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह के भाजपा के साथ जुड़ने के बाद आया है. पिछले कुछ समय में टीएमसी, कांग्रेस और सीपीआई(एम) के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का साथ पकड़ा है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 23 सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है.

  • बंगाल BJP चीफ ने पहले ममता बनर्जी को बताया 'फिट PM' उम्मीदवार, अब लिया यूटर्न

    बंगाल BJP चीफ ने पहले ममता बनर्जी को बताया 'फिट PM' उम्मीदवार, अब लिया यूटर्न

    बता दें, उन्होंने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के देश की पहली बंगाली प्रधानमंत्री बनने की अच्छी संभावनाएं हैं. ममता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए घोष ने कहा था कि वह उनकी अच्छी सेहत और जिंदगी में कामयाबी की दुआ करते हैं, ‘क्योंकि हमारे राज्य का भविष्य उनकी सफलता पर निर्भर करता है.’ उन्होंने कहा, ‘हम चाहते हैं कि वह फिट रहें ताकि वह अच्छा काम कर सकें. उन्हें फिट रहने की जरूरत है क्योंकि अगर किसी बंगाली के पीएम बनने की संभावनाएं हैं तो उनमें वही एक हैं.’

  • पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सीएम ममता बनर्जी पर दिए बयान के लिए मांगी माफी

    पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सीएम ममता बनर्जी पर दिए बयान के लिए मांगी माफी

    पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर दिए गए अपने एक बयान पर माफी मांगी है. घोष ने पूर्व में दिए अपने एक बयान में कहा था कि वे ममता को 'उनके बाल पकड़कर खींच' सकते हैं.

  • फिर विवादित बयान दिया पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने, बोले - 'जैसे को तैसा की नीति होगी'

    फिर विवादित बयान दिया पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने, बोले - 'जैसे को तैसा की नीति होगी'

    पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने अपने विवादित बयान का फिर समर्थन किया है। सोमवार को एनडीटीवी से बात करते हुए घोष ने कहा कि उन्होंने (तृणमूल कार्यकर्ताओं) हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमला किया है।