Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Bhaiyyu maharaj death


'Bhaiyyu maharaj death' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • भय्यूजी महाराज सुसाइड केस में खुलासा: पुलिस ने कहा- शादी के लिए महिला ने किया था ब्लैकमेल, दिया गया दवाओं का ओवरडोज

    भय्यूजी महाराज सुसाइड केस में खुलासा: पुलिस ने कहा- शादी के लिए महिला ने किया था ब्लैकमेल, दिया गया दवाओं का ओवरडोज

    भय्यू महाराज (50) ने इंदौर अपने बाइपास रोड स्थित बंगले में 12 जून 2018 को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. डीआईजी ने यह भी बताया कि तीनों आरोपी भय्यू महाराज के बेहद करीबी थे और वे उन्हें कथित तौर पर धोखे से नशीली दवाओं का ओवरडोज भी दे रहे थे, जिससे आध्यत्मिक गुरु के मानसिक स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा था. मिश्रा ने भय्यू महाराज के नजदीकी लोगों के बयानों के हवाले से बताया कि आत्महत्या का कदम उठाने से ऐन पहले आध्यात्मिक गुरु ने स्वयंभू उपदेशक दाती महाराज पर लगे बलात्कार के आरोपों से जुड़ी खबरें टीवी न्यूज चैनलों पर कई घंटों तक देखी थीं. इस दौरान भय्यू महाराज बेहद परेशान नजर आ रहे थे.

  • भय्यूजी महाराज की खुदकुशी का मामला, कथित रूप से ब्लैकमेल करने वाली युवती तक पहुंची पुलिस

    भय्यूजी महाराज की खुदकुशी का मामला, कथित रूप से ब्लैकमेल करने वाली युवती तक पहुंची पुलिस

    आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज की खुदकुशी (Bhaiyyu Maharaj Suicide Case) के बहुचर्चित मामले में संदेह के घेरे में आयी 25 वर्षीय युवती से पुलिस ने इंदौर में पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक भय्यूजी महाराज (Bhaiyyu Maharaj) के पूर्व ड्राइवर कैलाश पाटिल ने पुलिस को हाल ही में दिये बयान में दावा किया है कि युवती यह कहकर आध्यात्मिक गुरु को ब्लैकमेल कर रही थी कि उसके पास उनसे जुड़े कुछ वीडियो और निजी वस्तुएं हैं.

  • क्या इस वजह से भय्यूजी महाराज ने की थी आत्महत्या ? 10 पन्नों के बेनामी खत में दावा

    क्या इस वजह से भय्यूजी महाराज ने की थी आत्महत्या ? 10 पन्नों के बेनामी खत में दावा

    भय्यूजी म​हाराज की आत्महत्या के बहुचर्चित मामले में पुलिस को एक बेनामी खत मिला है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि आध्यात्मिक गुरु अपनी दूसरी पत्नी के बुरे बर्ताव के कारण तनाव में रहते थे. पुलिस ने इस पत्र को लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्र ने इस बात की तसदीक की कि पुलिस को भय्यूजी म​हाराज की खुदकुशी के मामले में कल करीब 10 पेज का बेनामी पत्र मिला है.

  • सुसाइड नोट लिखने से पहले क्या-क्या लिखा था भय्यूजी महाराज ने...?

    सुसाइड नोट लिखने से पहले क्या-क्या लिखा था भय्यूजी महाराज ने...?

    मध्य प्रदेश के इंदौर में बसे आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज द्वारा खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर लेने की ख़बर सुर्खियों में है. उनके मिलने-जुलने वालों और उन पर अकीदा रखने वालों में बड़े-बड़े राजनेता भी शामिल रहे हैं. वर्ष 2011 में अण्णा हज़ारे के नेतृत्व में हुए आंदोलन में भय्यूजी महाराज ने UPA सरकार के एक मंत्री के कहने पर मध्यस्थ की भूमिका निभाई थी. गौरतलब है कि भय्यूजी महाराज ने पिछले साल ही दूसरा विवाह किया था. ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि इस शादी के बाद से पारिवारिक कलह बढ़ गया था. मानसिक तनाव की वजह से भय्यूजी महाराज ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली, लेकिन इस दुनिया से हमेशा के लिए चले जाने से पहले वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर लगातार सक्रिय थे. वह अपने अनुयायियों को सलाह देने के साथ-साथ जाने-माने लेखकों-कवियों को भी याद कर रहे थे, और यही नहीं, भय्यूजी महाराज मंगलवार को ही अपने भक्तों को मासिक शिवरात्रि की बधाई देना भी नहीं भूले थे.

  • आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज के निधन पर CM शिवराज सहित इन बड़े नेताओं ने जताया शोक

    आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज के निधन पर CM शिवराज सहित इन बड़े नेताओं ने जताया शोक

    इंदौर के बॉम्बे अस्पताल में उनकी मौत की पुष्टि की है. उनके खुदकुशी के पीछे पारिवारिक कारण बताये जा रहे हैं.हाल ही में उन्होंने शादी की थी.

Advertisement