NDTV Khabar

Bharath arun


'Bharath arun' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण को इसलिए संपूर्ण नहीं मान रहे बॉलिंग कोच भरत अरुण

    टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण को इसलिए संपूर्ण नहीं मान रहे बॉलिंग कोच भरत अरुण

    विराट कोहली के नेतृत्‍व में भारतीय क्रिकेट टीम इस समय गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी, दोनों ही क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. बल्‍लेबाजी तो हमेशा से ही भारतीय टीम का मजबूत पक्ष रही है, लेकिन गेंदबाजी के प्रदर्शन में आया सुधार वाकई तारीफ के काबिल है. हालांकि टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण का मानना है कि अभी भी भारतीय टीम को बॉलिंग में विविधता के लिहाज से पूर्ण नहीं माना जा सकता.

  • भरत अरुण की बतौर बॉलिंग कोच नियुक्ति के बाद रवि शास्‍त्री ने सौरव गांगुली पर कसा यह तंज!

    भरत अरुण की बतौर बॉलिंग कोच नियुक्ति के बाद रवि शास्‍त्री ने सौरव गांगुली पर कसा यह तंज!

    भरत अरुण की नियुक्ति को लेकर शास्‍त्री अपनी बात मनवाने में सफल रहे. इस नियुक्ति के बाद शास्‍त्री ने जो कुछ कहा उससे ऐसा लगा कि वे सीओसी और खासतौर पर सौरव गांगुली पर तंज कस रहे हैं. हर कोई इस बात से वाफिक है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली और रवि शास्‍त्री के बीच संबंध मधुर नहीं है.

  • अजहर की कप्‍तानी में करियर शुरू करने वाले आशीष नेहरा अभी तक बने हुए हैं टीम इंडिया की जरूरत

    अजहर की कप्‍तानी में करियर शुरू करने वाले आशीष नेहरा अभी तक बने हुए हैं टीम इंडिया की जरूरत

    37 वर्ष की उम्र के बावजूद आशीष नेहरा शॉर्टर फॉर्मेट में टीम इंडिया की जरूरत बने हुए हैं. मुश्किल परिस्थितियों में अपनी गेंदबाजी से वे न केवल रनों का प्रवाह रोकने का काम करते हैं बल्कि लगातार विकेट लेकर टीम की सफलता में योगदान भी देते हैं. स्विंग गेंदबाजी से विपक्षी बल्‍लेबाजों के लिए मुसीबत बनने वाला दिल्‍ली का यह बॉलर इस बात को अच्‍छी तरह से जानता है कि किसी भी मैच के विशेष हालात में क्या किया जाना चाहिए.