NDTV Khabar

Bhim army chief chandrashekhar azad


'Bhim army chief chandrashekhar azad' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • चंद्रशेखर आजाद की रैली, कहा- ऐलान कर रहे हैं मोदी जी को दिल्ली की गद्दी छूने नहीं देंगे

    चंद्रशेखर आजाद की रैली, कहा- ऐलान कर रहे हैं मोदी जी को दिल्ली की गद्दी छूने नहीं देंगे

    भीम आर्मी (Bhim Army) के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने दिल्ली के जंतर-मंतर से बहुजन हुंकार रैली की.  इस दौरान उन्होंने न सिर्फ मोदी सरकार बल्कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज यहां कई जगह इंटरनेट बंद कर दिया गया है.12 तारीख को प्रशासन ने हमारा कार्यक्रम रोकने की कोशिश की लेकिन आज भारी संख्या में लोग यहां जुटे, यह सब कुछ बयां कर रहा है.

  • भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद PM मोदी के खिलाफ वाराणसी से लड़ेंगे चुनाव

    भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद PM मोदी के खिलाफ वाराणसी से लड़ेंगे चुनाव

    भीम आर्मी (Bhim Army) के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ वाराणसी (Varanasi) से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) लड़ेंगे.

  • CPM का बड़ा आरोप: महाराष्ट्र सरकार ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर और अन्य को हिरासत में लिया

    CPM का बड़ा आरोप: महाराष्ट्र सरकार ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर और अन्य को हिरासत में लिया

    माकपा ने शनिवार को महाराष्ट्र सरकार पर दमन करने का आरोप लगाया और दावा किया कि पुलिस ने पिछले दो दिनों में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद सहित कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. पार्टी के एक बयान में कहा गया है कि चंद्रशेखर आजाद को शुक्रवार को हिरासत में लेने के बाद जाति अंत संघर्ष समिति की प्रदेश कमेटी के सदस्य सुबोध मोरे और भीम आर्मी के नेता अशोक कांबले, सुनिल थोराट, महादु पवार तथा अन्य को शनिवार को हिरासत में ले लिया गया. बयान में आरोप लगाया गया है कि इन कार्यकर्ताओं के मोबाइल फोन अधिकारियों ने जब्त कर लिए. 

  • ... तो इस वजह से भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण समय से पहले हुए जेल से 'आजाद'

    ... तो इस वजह से भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण समय से पहले हुए जेल से  'आजाद'

    उत्तर प्रदेश में हिंसा के मामलों में रासुका की वजह से पिछले एक साल से जेल में बंद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण को यूपी पुलिस ने रिहा कर दिया है. हालांकि, अभी तक यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर से रासुका हटाया गया है या नहीं. मगर पुलिस की ओर से जो बयान जारी हुआ है, उसके मुताबिक, चंद्रशेखर को उनकी मां की वजह से रिहा किया गया है. बता दें कि भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर को शुक्रवार तड़के करीब पौने तीन बजे रिहा किया गया. वह बीते साल भर से साहरनपुर की जेल में बंद थे.