NDTV Khabar

Bhushan kumar


'Bhushan kumar' - 45 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 'दे दे प्यार दे' फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत, किया ये खुलासा..

    'दे दे प्यार दे' फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत, किया ये खुलासा..

    'दे दे प्यार दे' (De De Pyar De) एक लव ट्रायंगल कॉमेडी फिल्म है, जिसमें तलाकशुदा अजय देवगन को अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की लड़की के साथ प्यार हो जाता है. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन अकीव अली ने किया है.

  • भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के खिलाफ यौन शोषण का आरोप निकला झूठा, केस वापस

    भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के खिलाफ यौन शोषण का आरोप निकला झूठा, केस वापस

    इस महिला ने अपने बयान में माना है कि भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) के खिलाफ आरोप झूठे हैं और इन्हें सिर्फ पैसा ऐंठने के उद्देश्य से लगाया गया था.

  • #MeToo: नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, मुझे बाहों में भरा और जबरदस्ती...

    #MeToo: नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, मुझे बाहों में भरा और जबरदस्ती...

    देश में चल रही ‘मीटू’ मुहिम (Me Too Movement) के तहत पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस निहारिका सिंह (Niharika Singh) ने बी-टाउन के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), साजिद खान (Sajid Khan) और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के नाम का जिक्र किया है.

  • 'पिजड़े के तोते' को पंख देने वाली पीठ के जज पटनायक करेंगे सीबीआई मामले की जांच की निगरानी

    'पिजड़े के तोते' को पंख देने वाली पीठ के जज पटनायक करेंगे सीबीआई मामले की जांच की निगरानी

    सीबीआई विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने सीवीसी को सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज एके पटनायक की निगरानी में जांच करने का आदेश दिया है. सेवानिवृत्त न्यायाधीश ए के पटनायक एक बार उस संविधान पीठ के सदस्य थे, जिसने वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के वास्ते एजेंसी के लिए सरकार की अनुमति लेने की जरूरत को खत्म कर दिया था और इस तरह ‘पिजड़े के तोते’ को नये पंख देने का श्रेय इस पीठ को जाता है. केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक आलोक वर्मा के खिलाफ सीवीसी जांच की निगरानी उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश ए के पटनायक करेंगे. 

  • अपनों से दूर होती जा रही अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, किसी ने खुद छोड़ा तो कोई हुआ बेदखल

    अपनों से दूर होती जा रही अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, किसी ने खुद छोड़ा तो कोई हुआ बेदखल

    अपने गठन के दिनों से ही देश में एक नई तरह की राजनीति की नींव रखने वाली आम आदमी पार्टी कई सारी आंतरिक चीजों से जूझ रही है. बीते कुछ समय से आम आदमी पार्टी के भीतर चल रही सियासी खींचतान पर गौर करें तो ऐसा लगता है कि पार्टी के भीतर काफी उठा पटक है और वह अपने ही लोगों से जूझ रही है. एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के इस्तीफों से यह स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पार्टी को एकजुट रख पाने में असफल साबित हुए हैं. दरअसल, बुधवार को आप नेता आशीष खेतान की भी इस्तीफे की खबर आई. इससे पहले पत्रकार से नेता बने आशुतोष ने भी इस्तीफा दे दिया है. हालांकि, बाद में यह स्पष्ट हो गया कि आशीष खेतान ने आशुतोष के साथ ही 15 अगस्त को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और अब वह लीगल प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहे हैं. आशीष खेतान ने ट्वीट कर स्पष्ट कर दिया कि फिलहाल वह सक्रिय राजनीति से किनारा ले रहे हैं. 

  • आ गया आ गया, हिन्दी में राफेल लड़ाकू विमान से जुड़े सवाल-जवाब

    आ गया आ गया, हिन्दी में राफेल लड़ाकू विमान से जुड़े सवाल-जवाब

    सबसे पहले दो तीन तारीखों को लेकर स्पष्ट हो जाइये. 10 अप्रैल 2015 को प्रधानमंत्री मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद रफाल डील का एलान करते हैं. इसके 16 दिन पहले यानी 25 मार्च 2015 को राफेल विमान बनाने वाली कंपनी डास्सो एविएशन के सीईओ मीडिया से बात करते हुए हिन्दुस्तान एयरोनोटिक्स लिमिटेड के चेयरमैन का ज़िक्र करते हैं.

  • क्या नियमों को तोड़कर राफेल डील में बदलाव?

    क्या नियमों को तोड़कर राफेल डील में बदलाव?

    क्या राफेल लड़ाकू विमान की खरीद में घोटाला हुआ है, इस बारे में आज यशवंत सिन्हा, प्रशांत भूषण और अरुण शौरी ने प्रेस कांफ्रेंस की. इनकी मांग है कि सरकार सभी सवालों के जवाब दे, विपक्ष इन सवालों को ठीक से उठाए और मीडिया उन तथ्यों को उजागर करने का प्रयास करे, जिन्हें सरकार छिपाना चाहती है. प्रशांत भूषण ने प्रेस रिलीज में लिखा है कि सरकार दोस्ताना मीडिया के ज़रिए भ्रम फैला रही है. आइये पहले जल्दी से इसकी कहानी कैसे शुरू होती है उस पर नज़र डालते हैं. राफेल लड़ाकू विमान फ्रांस की कंपनी डास्सों एविएशन बनाती है. 2007 से भारत इसे ख़रीदने का सपना देख रहा है. उस साल भारतीय वायुसेना ने सरकार को अपनी ज़रूरत बताई थी और यूपीए सरकार ने रिक्वेस्ट ऑफ प्रपोज़ल तैयार किया था कि वह 167 मीडियम मल्टी रोल कंबैट एयरक्राफ्ट खरीदेगा. इसमें साफ साफ कहा गया था कि जो भी टेंडर जारी होगा उसमें यह बात शामिल होगी कि शुरुआती ख़रीद की लागत क्या होगी, विमान कंपनी भारत को टेक्नॉलजी देगी और भारत में उत्पादन के लाइसेंस देगी.

  • निर्भया के दोषियों को फांसी ही मिलेगी, सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली रियायत, अब ये हैं दो अंतिम रास्ते

    निर्भया के दोषियों को फांसी ही मिलेगी, सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली रियायत, अब ये हैं दो अंतिम रास्ते

    निर्भया कांड यानी निर्भया गैंगरेप मामले (Nirbhaya Gangrape Case) में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए चार दोषियों में से तीन की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी और फांसी की सजा को बरकरार रखा. सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को निर्भया के साथ दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या के मामले में दोषियों को फांसी की सजा को बरकरार रखा. बता दें कि पांच मई 2017 को फांसी की सजा के फैसले को वापस लेने के लिए दोषियों द्वारा दाखिल याचिका को खारिज करते हुए चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस आर. भानुमति और जस्टिस अशोक भूषण की बेंच ने कहा कि समीक्षा याचिका में पुनर्विचार के आधार की कमी है. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद फांसी की सजा से बचने के लिए दोषियों के पास सिर्फ दो ही रास्ते हैं.

  • Nirbhaya Rape Case: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- दोषियों की याचिका खारिज, फांसी की सजा बरकरार

    Nirbhaya Rape Case: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- दोषियों की याचिका खारिज, फांसी की सजा बरकरार

    निर्भया गैंगरेप मामले (Nirbhaya Rape Case) में सुप्रीम कोर्ट चार दोषियों में से तीन की पुनर्विचार याचिका पर आज यानी सोमवार 9 जुलाई को फैसला सुनाया. सुप्रीम कोर्ट ने तीनों दोषियों की याचिका खारिज कर दी है और अब उनकी फांसी की सजा को उम्र कैद में नहीं बदला जाएगा.

  • निर्भया गैंगरेप केस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला: दोषियों की याचिका खारिज, फांसी की सजा बरकरार

    निर्भया गैंगरेप केस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला: दोषियों की याचिका खारिज, फांसी की सजा बरकरार

    निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट चार दोषियों में से तीन की पुनर्विचार याचिका पर आज यानी सोमवार 9 जुलाई को फैसला सुनाएगा. बता दें कि  4 मई को निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर फ़ैसला सुरक्षित रख लिया था. सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस आर भानुमति और जस्टिस अशोक भूषण की बेंच ने दोषियों विनय, पवन और मुकेश की पुनर्विचार याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा था. दोषी अक्षय ने पुनर्विचार याचिका अभी दायर नहीं की है. मामले की सुनवाई के दौरान दोषियों की तरफ से कहा गया कि ये मामला फांसी की सजा का नहीं. वो गरीब पृष्ठभूमि से आए हुए हैं, वो आदतन अपराधी नहीं हैं इसलिए सुधरने का मौका दिया जाए.

  • निर्भया गैंगरेप मामला: दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला आज, 10 बड़ी बातें

    निर्भया गैंगरेप मामला: दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला आज, 10 बड़ी बातें

    निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट चार दोषियों में से तीन की पुनर्विचार याचिका पर आज यानी सोमवार 9 जुलाई को फैसला सुनाएगा. 4 मई को निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर फ़ैसला सुरक्षित रख लिया था. सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस आर भानुमति और जस्टिस अशोक भूषण की बेंच ने दोषियों विनय, पवन और मुकेश की पुनर्विचार याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा था. दोषी अक्षय ने पुनर्विचार याचिका अभी दायर नहीं की है. मामले की सुनवाई के दौरान दोषियों की तरफ से कहा गया कि ये मामला फांसी की सजा का नहीं है. वो गरीब पृष्ठभूमि से आए हुए हैं, वो आदतन अपराधी नहीं हैं... इसलिए सुधरने का मौका दिया जाए.

  • Made In India से गुरु रंधावा ने मचाया तहलका, YouTube पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा सॉन्ग

    Made In India से गुरु रंधावा ने मचाया तहलका, YouTube पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा सॉन्ग

    गुरु रंधावा के 'मेड इन इंडिया' सॉन्ग में एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी हैं, जोकि एक ईरान में जन्मी हैं. गुरु को ऐसा लगता था कि एल्नाज को हिंदी या पंजाबी भाषा की बिल्कुल समझ नहीं है, लेकिन वह हिंदी सहित 7 अन्य भाषाएं भी बोल लेती हैं.

  • बर्फ में पति के साथ रोमांटिक हुईं गुलशन कुमार की बहू, देखें Video

    बर्फ में पति के साथ रोमांटिक हुईं गुलशन कुमार की बहू, देखें Video

    टी-सीरीज ग्रुप के मालिक भूषण कुमार को अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है. वे अपनी पत्नी और बेटे रुहान के साथ यूरोप टूर पर हैं.

  • योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने कुमार विश्वास के बयान का किया खंडन, बोले- आप में लौटने की कोई संभावना नहीं

    योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने कुमार विश्वास के बयान का किया खंडन, बोले- आप में लौटने की कोई संभावना नहीं

    स्वराज इंडिया के प्रमुख योगेंद्र यादव ने आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के उस बयान को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें विश्वास ने कहा था कि योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण की आम आदमी पार्टी में वापसी को लेकर बातचीत हो रही है.

  • प्रशांत भूषण, योगेंद्र यादव की 'आप' में वापसी की हो रही है बात : कुमार विश्वास

    प्रशांत भूषण, योगेंद्र यादव की 'आप' में वापसी की हो रही है बात : कुमार विश्वास

    आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने रविवार को कहा कि पार्टी प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव सहित उन लोगों से बात कर रही है, जिन्होंने संगठन छोड़ दिया था.

  • Box Office Collection: चल गया ‘तुम्हारी सुलु’ की नॉटी आवाज का जादू, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़ रु

    Box Office Collection: चल गया ‘तुम्हारी सुलु’ की नॉटी आवाज का जादू, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़ रु

    फिल्म ने शुक्रवार को 2.87 करोड़ रु. बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे. लेकिन वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म ने वीकेंड पर तेजी पकड़ ली. फिल्म ने कमाई शनिवार को लगभग दोगुनी कर ली और रविवार को भी यह ट्रेंड जारी रहा

  • किसी बॉलीवुड Diva से कम नहीं है सारा अली खान का ग्लैमर, सुशांत सिंह राजपूत के साथ एन्जॉय किया डिनर

    किसी बॉलीवुड Diva से कम नहीं है सारा अली खान का ग्लैमर, सुशांत सिंह राजपूत के साथ एन्जॉय किया डिनर

    सारा अली खान क्रीम कलर की शॉर्ट ड्रेस में किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं लग रही थीं. बेहद कम मेकअप में दिखीं सारा काफी स्टनिंग दिख रही थीं. 'केदारनाथ' में सारा के ऑपोज़िट नजर आने वाले सुशांत सिंह राजपूत को यहां कैज़ुअल लुक में देखा गया.

  • फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं गुलशन कुमार की बहू, देखें तस्वीरें

    फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं गुलशन कुमार की बहू, देखें तस्वीरें

    म्यूजिक लेबल टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पत्नी दिव्या खोसला और बेटे रुहान के साथ यूरोप की सैर पर निकले हैं. इसकी तस्वीरें दिव्या खोसला ने इंस्टाग्राम पर जारी की है.

Advertisement