Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Bihar accident


'Bihar accident' - 111 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार के मुजफ्फरपुर में कार और ट्रैक्टर की टक्कर में 12 की मौत, चार घायल

    बिहार के मुजफ्फरपुर में कार और ट्रैक्टर की टक्कर में 12 की मौत, चार घायल

    बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शनिवार की तड़के कार और ट्रैक्टर के बीच टक्कर में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.  जिला मजिस्ट्रेट चन्द्रशेखर सिंह ने बताया कि दुर्घटना उत्तरी पटना से 80 किलोमीटर दूर कांति इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर उस दौरान हुई जब 14 लोगों को ले जा रहा तेज रफ्तार एक वाहन विपरीत दिशा से आ रहे ईंटों से भरे ट्रैक्टर से टकरा गया. 

  • दिल्ली में आग की घटना के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए : प्रिंस राज पासवान

    दिल्ली में आग की घटना के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए : प्रिंस राज पासवान

    बिहार के समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज पासवान आज एलएनजेपी अस्पताल पहुंचे. वे दिल्ली की फैक्ट्री में आग लगने से घायल हुए लोगों और मृतकों के परिजनों से मिले. घायलों को देखने के साथ उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है. गरीब लोग मारे गए हैं. केंद्र सरकार और हमारे स्वास्थ्य मंत्री यह सुनिश्चित करेंगे कि मृतकों के शव उनके क्षेत्र तक पहुंच सकें. हमारे पार्टी के कार्यकर्ता इन लोगों के परिवार वालों से संपर्क में हैं.

  • बिहार के नालंदा और रोहतास जिलों में अलग-अलग हादसे में आठ की मौत, 11 अन्य जख्मी

    बिहार के नालंदा और रोहतास जिलों में अलग-अलग हादसे में आठ की मौत, 11 अन्य जख्मी

    बिहार के नालंदा जिला के गिरियक थाना अंतर्गत दुर्गानगर के समीप बुधवार की सुबह एक ट्रक से टक्कर लगने से ऑटोरिक्शा पर सवार एक नवजात सहित छह लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य जख्मी हो गए. राजगीर के पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ प्रसाद ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल में कराया गया जबकि घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

  • बिहार में छठ के दौरान हुए अलग-अलग हादसों में 18 बच्चों समेत 30 लोगों की मौत

    बिहार में छठ के दौरान हुए अलग-अलग हादसों में 18 बच्चों समेत 30 लोगों की मौत

    बेगूसराय जिले के अंतर्गत साहेबपुर कमाल और मुफस्सिल थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की मौत तालाब में डूबने से हुई जबकि दो अन्य को घोताखोरों ने बचा लिया. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बेगूसराय जिले में शनिवार शाम चार लोगों की मौत डूबने से हुई जबकि एक अब भी लापता है जिसकी तलाश की जा रही है. सूत्रों ने बताया कि वैशाली, पूर्णिया और खगड़िया जिलों में छठ पूजा के दौरान 10 बच्चों सहित 18 लोगों की मौत हुई है.

  • बिहार में छठ पूजा के दौरान बड़ा हादसा, मंदिर की दीवार गिरने से दो महिलाओं की मौत

    बिहार में छठ पूजा के दौरान बड़ा हादसा, मंदिर की दीवार गिरने से दो महिलाओं की मौत

    इस पूरी घटना में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका फिलहाल इलाज चल रहा है. पुलिस मृतक महिलाओं की पहचान 62 वर्षीय लीला देवी और 60 वर्षीय बच्ची देवी के रूप में की गई है. पुलिस के अनुसार घटना में जो लोग घायल हुए हैं उनकी पहचान संतोष पोद्दार, रौशन कुमार, माया देवी, और रीता देवी के रूप की गई है. 

  • मातम में बदली शादी की खुशी: खाना खाने के लिए झोपड़ी में बैठे थे बाराती, तेज रफ्तार ट्रक ने ली 8 लोगों की जान

    मातम में बदली शादी की खुशी: खाना खाने के लिए झोपड़ी में बैठे थे बाराती, तेज रफ्तार ट्रक ने ली 8 लोगों की जान

    हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई. वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना हलसी थाना क्षेत्र के हलसी ब्लॉक की है.

  • बिहार : तेजप्रताप यादव सड़क दुर्घटना में घायल, सहयोगी को लगीं गंभीर चोटें

    बिहार : तेजप्रताप यादव सड़क दुर्घटना में घायल, सहयोगी को लगीं गंभीर चोटें

    बिहार के राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के चर्चित युवा नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कार शुक्रवार को राजधानी पटना में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप को इस हादसे में पैर में चोट आई है. उनकी तेज रफ्तार कार सामने से तेज गति से आ रही एक कार से भिड़ गई. तेजप्रताप के सहयोगी को गंभीर चोटें लगीं और दूसरे वाहन में सवार चार लोग भी घायल हो गए.

  • बिहार के गया में ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

    बिहार के गया में ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

    बिहार के गया जिले के इस्माइलपुर रेलवे स्टेशन के पास रविवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई.  पुलिस के अनुसार, "पूर्व मध्य रेलवे के मुगलसराय-गया रेलखंड के इस्माइलपुर रेलवे स्टेशन पर मुगलसराय-गया सवारी गाड़ी से कई लोग उतरे थे.

  • औरंगाबाद से महागठबंधन प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद सड़क दुर्घटना में घायल, हत्या की साजिश का लगाया आरोप

    औरंगाबाद से महागठबंधन प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद सड़क दुर्घटना में घायल, हत्या की साजिश का लगाया आरोप

    बिहार के औरंगाबाद से महागठबंधन के उम्मीदवार उपेंद्र प्रसाद एक कार दुर्घटना में घायल हो गए हैं.

  • पुलवामा में मृत मजदूर का शव ला रही एम्बुलेंस डिवाइडर से टकराई, पांच की मौत

    पुलवामा में मृत मजदूर का शव ला रही एम्बुलेंस डिवाइडर से टकराई, पांच की मौत

    शहीदों के गम के आंसू अभी सूखे भी नहीं थे कि अरवल जिले के लोगों के लिए बड़ा दर्द फिर मिला. कश्मीर के पुलवामा में राजमिस्त्री का काम कर रहे एक व्यक्ति की मौत फिदायीन हमले के धमाके के दौरान हो गई थी. राजमिस्त्री का काम कर रहे इमरान की मौत अर्ध र्निर्मित मकान से गिरने के दौरान हो गई.

  • बिहार: शादी से लौट रही पिकअप वैन की ट्रक से टक्कर, सात की मौत, आठ जख्मी

    बिहार: शादी से लौट रही पिकअप वैन की ट्रक से टक्कर, सात की मौत, आठ जख्मी

    भिड़त इतनी जबरदस्त थी कि इसमें सात लोगों की मौत हो गई और आठ जख्मी हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, वहां फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. स्थानीय लोगों ने ही घायलों को नजदीकी अस्पताल पर पहुंचाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • सीमांचल एक्सप्रेस हादसा: 'जोरदार धमाका हुआ और मैं सीट से गिर गया' घायलों ने बताया कैसा था मंजर

    सीमांचल एक्सप्रेस हादसा: 'जोरदार धमाका हुआ और मैं सीट से गिर गया' घायलों ने बताया कैसा था मंजर

    दिल्ली आ रही सीमांचल एक्सप्रेस के 9 डिब्बे पटरी से उतर गए. ट्रेन में सवार इस हादसे के गवाह रहे लोगों ने एनडीटीवी को बताया कि जिस वक्त हादसा हुआ था. उस वक्त हम सो रहे थे. एकाएक जोर का धक्का लगा और हम जमीन पर गिर गए. आंखें खोली तो चारों तरफ घुप्प अंधेरा था और जमीन पर कांच के टुकड़े बिखरे हुए थे. ज्यादातर लोग चोट से कराह रहे थे और कुछ बचने की कोशिश कर रहे थे.

  • सीमांचल एक्सप्रेस हादसा: रेलवे ने जारी किए ये हेल्पलाइन नंबर

    सीमांचल एक्सप्रेस हादसा: रेलवे ने जारी किए ये हेल्पलाइन नंबर

    हादसे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख जताया है और प्रशासन को आदेश दिए हैं कि हर संभव मदद की जाएं. एडिशनल डायरेक्टर जनरल पीआर (रेल) ने सीमांचल हादसे पर कहा कि राहत और बचाव कार्य जारी है. डॉक्टरों की एक टीम को मेडिकल वैन के साथ रवाना किया जा चुका है. इसके अलावा एनडीआरएफ की टीमें भी राहत और बचाव कार्य में लगी हुई हैं. रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव भी घटनास्थल पर पहुंचने के लिए निकल चुके हैं.

  • Seemanchal Express Train Accident : सीमांचल रेल हादसे में मुआवजे का एलान, 7 की मौत 24 घायल

    Seemanchal Express Train Accident : सीमांचल रेल हादसे में मुआवजे का एलान, 7 की मौत 24 घायल

    बिहार के हाजीपुर में रेल हादसे की खबर से हड़कंप मच गया. हाजीपुर में रविवार सुबह 3 बजकर 52 मिनट पर सीमांचल एक्सप्रेस की 9 बोगियां पटरी से उतर गईं. समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा हाजीपुर-बठवाड़ा रेल खंड के सहदाई में हुआ है.  

  • यूपी और बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 11 लोगों की मौत, कई अन्य घायल

    यूपी और बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 11 लोगों की मौत, कई अन्य घायल

    कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक ट्रक और कार की आमने-सामने हुई टक्कर में एक युवती सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, एक कार पर सवार होकर कुछ लोग पूर्णिया से भागलपुर जा रहे थे तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर कुर्सेला चौक के समीप पेट्रोल पंप के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी.

  • बिहार के औरंगाबाद में कार अनियंत्रित होकर ट्रक से भिड़ी, तीन की मौत

    बिहार के औरंगाबाद में कार अनियंत्रित होकर ट्रक से भिड़ी, तीन की मौत

    बिहार में औरंगाबाद जिले के कामा बिगहा गांव के पास बुधवार को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से भिड़ गई. इस घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पुलिस उपाधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि मृतकों में जय सिंह, उनकी एक पुत्री और एक अन्य व्यक्ति शामिल है, जिसकी अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है. उन्होंने बताया कि झारखंड के धनबाद से जय सिंह अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर उत्तर प्रदेश जा रहे थे.

  • लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष की कार दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

    लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष की कार दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

    बिहार से लोक जनशक्ति पार्टी यानी लोजपा सांसद वीणा देवी और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के बेटे आशुतोष की सड़क हादसे में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मुंगेर से लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे के पास कार दुर्घटना में मौत हो गई. ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर टोयोटा गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई.

  • अमृतसर रेल हादसा : केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा, इसमें रेलवे की कोई गलती नहीं

    अमृतसर रेल हादसा : केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा, इसमें रेलवे की कोई गलती नहीं

    पटना जंक्शन पर नवनिर्मित दो एस्केलेटरों का सोमवार को उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सिन्हा ने अमृतसर हादसे के बारे में कहा कि वहां के आयुक्त ने बयान दिया है कि उन्होंने कार्यक्रम की कोई अनुमति नहीं दी थी.

Advertisement