NDTV Khabar

Bihar crime


'Bihar crime' - 462 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार : गोपालगंज में जघन्य वारदात, माले नेता के परिवार पर गोलियां बरसाईं, उनके मां-बाप की मौत

    बिहार : गोपालगंज में जघन्य वारदात, माले नेता के परिवार पर गोलियां बरसाईं, उनके मां-बाप की मौत

    बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने माले नेता जेपी यादव के पूरे परिवार को गोलियों से भून डाला. इस घटना में माले नेता के बुजुर्ग मां-बाप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी और उनके बड़े भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह घटना हथुआ थाने के रूपनचक गांव की है. 

  • बिहार : कोर्ट परिसर से पंखे चुराने के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने कहा दिल्ली में कंबल बेचने का काम करता था लेकिन अब...

    बिहार : कोर्ट परिसर से पंखे चुराने के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने कहा दिल्ली में कंबल बेचने का काम करता था लेकिन अब...

    कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए लॉकडाउन की वजह से उद्योग, धंधे, बाजार बीते 2 महीने से बंद हैं. इसकी वजह से लाखों की संख्या में लोग बेरोजगार हो गए हैं और प्रवासी पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार अपने घर वापस लौट रहे हैं. लेकिन जब बेरोजगारी बढ़ती है तो अपराध भी बढ़ता है. चोरी, डकैती और लूट जैसी घटनाएं होना शुरू हो जाती हैं. एक मामला बिहार शरीफ में सामना आया है. कुछ दिन पहले कोर्ट परिसर से पांच पंखे चोरी हो गए थे. यह मामला पुलिस प्रशासन के लिए नाक सवाल बन गया.

  • बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या

    बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या

    बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार, हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पकड़िया पंचायत के वार्ड संख्या 15 स्थित चंद्र किशोर राय के घर में ही शुक्रवार को यह हत्या हुई थी.

  • बिहार: पटना में सब्ज़ी व्यापारी के घूस न देने पर पुलिसकर्मियों ने गोली मारी

    बिहार: पटना में सब्ज़ी व्यापारी के घूस न देने पर पुलिसकर्मियों ने गोली मारी

    बिहार में लॉकडाउन के बाद पटना में एक सब्ज़ी व्यापारी के घूस न देने पर उसे गोली मार दी गई. हैरान कर देने वाली बात यह है कि घटना को अंजाम देने वाले कोई अपराधी नहीं बल्कि पुलिसकर्मी ही हैं. व्यापारी को गोली मारने की घटना के बाद तीनों पुलिसकर्मियों को  जेल भेज दिया गया है. ऐसा आरोप है कि बिहार पुलिस के इन तीन जवानों ने एक सब्ज़ी व्यापारी को इसलिए गोली मारी क्योंकि उसने पुलिसकर्मियों को घूस देने से इंकार कर दिया था.

  • पति ने 4 दोस्तों के साथ मिलकर किया था सामूहिक दुष्कर्म, 3 साल बाद मामला दर्ज

    पति ने 4 दोस्तों के साथ मिलकर किया था सामूहिक दुष्कर्म, 3 साल बाद मामला दर्ज

    पुलिस के मुताबिक, "संग्रामपुर इलाके की रहने वाली एक लड़की की शादी 26 दिसंबर, 2014 को बैरिया के पखनाहा बाजार निवासी तजाद्दीन खान के साथ हुई थी. शादी के कुछ ही दिनों के बाद पीड़िता को प्रताड़ित किया जाने लगा. इस कड़ी में 18 अगस्त, 2016 को पति बाहर कमाने चला गया जो फिर 29 अक्टूबर, 2016 को वापस आया.

  • बिहार : महिला के पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया था दुष्कर्म, 3 साल बाद मामला दर्ज

    बिहार : महिला के पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया था दुष्कर्म, 3 साल बाद मामला दर्ज

    बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को अब न्याय मिलने की आस जग गई है. आरोप है कि विवाहिता के साथ उसके पति ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर करीब तीन साल पहले दुष्कर्म किया. अब मुख्यमंत्री कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • केरल के बिशप फ्रेंको मुलक्कल पर एक और नन का आरोप- 'सेक्स संबंधी टिप्पणी की, मुझे चूमा'

    केरल के बिशप फ्रेंको मुलक्कल पर एक और नन का आरोप- 'सेक्स संबंधी टिप्पणी की, मुझे चूमा'

    केरल में बलात्कार के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल की डिस्चार्ज याचिका पर सुनवाई से एक दिन पहले उसके खिलाफ गवाहों में से एक गवाह नन का बयान लीक हो गया है. इस मामले की 14 वीं गवाह नन ने आरोप लगाया है कि फ्रेंको मुलक्कल ने फोन कॉल, मैसेज और वीडियो कॉल करके यौन संबंधी टिप्पणी की थी और उसने उसे अनुचित रूप से छुआ भी था. बयान में नन ने यह भी कहा है कि वह बिशप से डर गई थी कि कहीं उसे समूह से बाहर न निकाल दिया जाए.

  • बिहार के शराब माफिया की 1.32 करोड़ रुपये की संपत्तियां कुर्क

    बिहार के शराब माफिया की 1.32 करोड़ रुपये की संपत्तियां कुर्क

    प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत बिहार के एक ‘शराब माफिया’ के भूखंडों और बैंक जमाओं समेत 1.32 करोड़ रुपये की संपत्तियों को कुर्क कर दिया है. एजेंसी ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि संजय प्रताप सिंह और उनकी पत्नी किरण देवी के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत एक अंतरिम आदेश जारी किया गया है.

  • वेलेंटाइन डे पर छात्रा ने फोन कर सहपाठी को घर बुलाया, परिजनों ने मर्डर कर शव नहर में फेंका

    वेलेंटाइन डे पर छात्रा ने फोन कर सहपाठी को घर बुलाया, परिजनों ने मर्डर कर शव नहर में फेंका

    एसपी ने बताया कि पुलिस ने जब उसकी सहपाठी और उसके परिजनों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया. उन्होंने बताया कि रविवार की सुबह गांव की एक नहर से शव को बरामद किया गया.

  • SBI का ATM काटकर 25 लाख रुपये उड़ा ले गए चोर, पुलिस ने शुरू की जांच

    SBI का ATM काटकर 25 लाख रुपये उड़ा ले गए चोर, पुलिस ने शुरू की जांच

    उन्होंने कहा कि एफ एसएल टीम को बुलाया गया है. साथ ही ATM के आसपास के मकानों पर लगे CCTV को खंगाला जा रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी प्रारंभ कर दी है

  • बिहार में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक संदिग्ध अपराधी ढेर, हथियार बरामद

    बिहार में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक संदिग्ध अपराधी  ढेर, हथियार बरामद

    बिहार में वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक संदिग्ध अपराधी मारा गया, जबकि उसके एक साथी को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक मृतक बैजू महतो कुख्यात अपराधी था, जिस पर वैशाली और मुजफ्फरपुर जिलों के कई थानों में संगीन मामले दर्ज हैं.

  • बिहार: पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    बिहार: पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    बिहार के कैमूर जिले के भभुआ रोड स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • तेजस्वी यादव ने सीबीआई और बिहार सरकार को क्यों घेरा?

    तेजस्वी यादव ने सीबीआई और बिहार सरकार को क्यों घेरा?

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड (Muzaffarpur Rape Case) में जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) ने सर्वोच्च न्यायालय को बताया था कि उसने किसी बच्ची का शव बरामद नहीं किय. जो कंकाल मिला था वो किसी वयस्क व्यक्ति का था. इसके बाद इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर पर अब हत्या का कोई मामला नहीं चलेगा. लेकिन विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) का कहना है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार पीड़ित 34 बच्चियों ने बताया था कि उनकी 2-3 साथियों की जघन्य दुष्कर्म के बाद दरिंदगी से हत्या कर शव वहीं उसी कॉम्पाउंड मे गाड़ दिए थे. खोदने पर उनके कंकाल भी मिले लेकिन अब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनके भाजपा (BJP) के मंत्रियों को बचाने के लिए CBI कहानी पलट रही है.

  • कोचिंग से लौट रही नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

    कोचिंग से लौट रही नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

    कोचिंग से लौटने के क्रम में घरवालों द्वारा खेत पर बुलाने का झांसा देते हुए उसके गांव के ही तीन युवक मिथिलेश चौहान, रवि कुमार और संतोष कुमार उसे लेकर खेत की ओर चले गए और जबरदस्ती एक भूसा घर में ले जाकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. किशोरी के कोचिंग से घर नहीं लौटने पर पूरे दिन उसके परिजन उसकी तलाश करते रहे.

  • मुजफ्फरपुर शेल्टर होम यौन उत्पीड़न केस से संबंधित 17 मामलों की जांच पूरी

    मुजफ्फरपुर शेल्टर होम यौन उत्पीड़न केस से संबंधित 17 मामलों की जांच पूरी

    बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में सोमवार को सीबीआई ने सुप्रीम में हलफनामा दाखिल किया. सीबीआई ने कहा कि उसने मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम से संबंधित सभी 17 मामलों में अपनी जांच पूरी कर ली है. सात अन्य आश्रय घरों के लोगों के खिलाफ चार्जशीट नवंबर-दिसंबर 2019 में दायर की गई थी. हलफनामे में कहा गया है कि CBI ने बिहार सरकार से अनुरोध किया है कि उन एनजीओ के पदाधिकारियों पर विभागीय कार्रवाई की जाए जिनका नाम सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट में लिया है.

  • बिहार: वैशाली की जिला जेल में एक कैदी की गोली मारकर हत्या

    बिहार: वैशाली की जिला जेल में एक कैदी की गोली मारकर हत्या

    बिहार में वैशाली जिले की जिला जेल में एक कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसके बाद झड़प में कम से कम पांच अन्य बंदी घायल हो गये.

  • बिहार में पुलिस ने जब्त की 300 पेटी शराब, जांच शुरू 

    बिहार में पुलिस ने जब्त की 300 पेटी शराब, जांच शुरू 

    ट्रक पर पंजीकरण संख्या पश्चिम बंगाल की थी. उन्होंने बताया कि ट्रक का ड्राइवर, खलासी एवं अन्य लोग फकुली पुलिस चौकी के पास वाहन छोड़कर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

  • बिहार में ट्रक चालक को बनाया बंधक और हथियारबंद लुटेरों ने लूट ली 51 क्विंटल प्याज

    बिहार में ट्रक चालक को बनाया बंधक और हथियारबंद लुटेरों ने लूट ली 51 क्विंटल प्याज

    प्याज की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि से बिहार में भी लोग पिछले एक महीने से परेशान हैं. राज्य में 100 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से बेची जा रही प्याज पर अब लुटेरों की नजर है और प्याज-लहसुन की लूट की घटनाएं सामने आ रही हैं. राज्य के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में लुटरों ने एक ट्रक चालक को बंधक बनाकर उस पर लदी 102 बोरी प्याज लूट ली.

  • आठ साल की बच्ची के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने किया रेप, फिर कर दी हत्या

    आठ साल की बच्ची के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने किया रेप, फिर कर दी हत्या

    पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात तीन नाबालिग किशोरों ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी.

  • बिहार के रोहतास में शौच करने बाहर गई किशोरी से हुआ गैंगरेप

    बिहार के रोहतास में शौच करने बाहर गई किशोरी से हुआ गैंगरेप

    बिहार में रोहतास जिले के राजपुर थाना अंतर्गत एक गांव में शौच करने घर से बाहर गयी एक दलित किशोरी के साथ रविवार को चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com