NDTV Khabar

Bihar liquor arrests


'Bihar liquor arrests' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार: शराब की पेटियों के साथ 5 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, बैरक को बना रखा था गोदाम

    बिहार: शराब की पेटियों के साथ 5 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, बैरक को बना रखा था गोदाम

    बेगूसराय मुफस्सिल थाना के प्रभारी आरबी प्रसाद ने सोमवार को बताया कि पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार के निर्देश पर रविवार की रात पुलिस बैरक में छापेमारी कर पांच कार्टन शराब बरामद की गई है. 

  • बिहार में दो अलग-अलग जगहों से करीब 8,000 लीटर शराब जब्त

    बिहार में दो अलग-अलग जगहों से करीब 8,000 लीटर शराब जब्त

    पुलिस और आबकारी विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को बिहार के मुजफ्फरपुर और बेगूसराय जिलों से करीब 8,000 लीटर शराब जब्त की.

  • बिहार में 10 लाख रुपये मूल्य की शराब जब्त 

    बिहार में 10 लाख रुपये मूल्य की शराब जब्त 

    सत्ता में आने के बाद नीतीश कुमार सरकार ने बिहार में 2016 में शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. इसके तहत यहां अंग्रेजी शराब सहित अन्य शराब की बिक्री , निर्माण और पीने पर रोक लगा दिया गया था.

  • बिहार में शराब के साथ BJP विधायक के बेटे सहित 5 गिरफ्तार

    बिहार में शराब के साथ BJP विधायक के बेटे सहित 5 गिरफ्तार

    पुलिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश-बिहार सीमा पर मैरवा थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन तलाशी अभियान चला रही थी. इसी दौरान उत्तर प्रदेश की ओर से आ रहे एक वाहन को रोका गया. इसमें पांच लोग सवार थे.

  • बिहार : पटना में शराब के साथ 2 चीनी नागरिक गिरफ्तार

    बिहार : पटना में शराब के साथ 2 चीनी नागरिक गिरफ्तार

    बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून का उल्लंघन करने के मामले में पटना में चीन के दो नागरिकों को गिरफ्तार किया गया. दोनों को रविवार रात को गेस्टहाउस से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने कहा कि, 'पुलिस ने जांच शुरू कर दी है कि उन्हें शराब कैसे मिली'.

  • बिहार : गया में कथित तौर पर नशे की हालत में वार्ड काउंसलर गिरफ्तार

    बिहार : गया में कथित तौर पर नशे की हालत में वार्ड काउंसलर गिरफ्तार

    गया में कथित तौर पर नशे की हालत में बीती रात वार्ड नंबर 18 के वार्ड काउंसलर अशोक कुमार बर्नवाल और बुट्टी को बीती रात गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद आरोपी काउंसलर को बचाने के लिए पॉलीटिकल ड्रामा भी शुरू हो गया है.इस प्रकरण में जदयू के  महानगर अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद उर्फ राजू बरनवाल और गया के डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव आमने सामने हैं .

  • बिहार में शराबबंदी उल्लंघन के मामलों में हर दिन होते हैं 172 लोग गिरफ्तार

    बिहार में शराबबंदी उल्लंघन के मामलों में हर दिन होते हैं 172 लोग गिरफ्तार

    पूरे विश्व में शायद बिहार एक मात्र ऐसी जगह होगी जहां हर दिन एक-दो नहीं बल्कि एक सौ बहत्तर लोग शराबबंदी के उल्लंघन करने के आरोप में जेल जाते हैं. यह आंकड़ा खुद राज्य सरकार द्वारा बिहार विधान परिषद में दिया गया है.

  • बिहार: पुलिस पिकेट में शराब पी रहे थे 4 पुलिसकर्मी, पड़ा छापा और हुए गिरफ्तार

    बिहार: पुलिस पिकेट में शराब पी रहे थे 4 पुलिसकर्मी, पड़ा छापा और हुए गिरफ्तार

    इसी सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, जिसमें शराब पी रहे जिला पुलिस बल के जवान रबीन पांडेय, राजीव रंजन, शशिकांत और मधुकर सुमन को शराब पीते गिरफ्तार कर लिया गया.

  • शराब पीने पर पटना में भारी पैमाने पर गिरफ्तारियां

    शराब पीने पर पटना में भारी पैमाने पर गिरफ्तारियां

    शराबबंदी के अभियान में तेजी लाते हुए पटना पुलिस ने बुधवार रात शराब के एक बड़े आपूर्तिकर्ता समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया. यह शराब पार्टी संतोष कुमार द्वारा आयोजित की गई थी जिसे पूर्व में गया में विदेशी शराब की 640 बोतलों के साथ पकड़ा गया था.

  • बिहार में शराब बंदी : चार माह में 13 हजार से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हुई

    बिहार में शराब बंदी : चार माह में 13 हजार से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हुई

    बिहार में पुलिस और उत्पाद शुल्क विभाग में इस बात का श्रेय लेने की होड़ लगी है कि राज्य में शराब बंदी के बाद कौन ज्यादा सक्रिय है. उत्पाद शुल्क विभाग ने दावा किया है कि चार माह में राज्य में अब तक 13839 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह देश में किसी भी राज्य में चार माह के दौरान किसी एक अपराध में गिरफ्तार लोगों की संख्या का अब तक का एक रिकॉर्ड है.