NDTV Khabar

Biplab Deb Statement


'Biplab deb statement' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 'जाटों के पास कम दिमाग, नहीं कर सकते बंगालियों का मुकाबला' त्रिपुरा CM के बयान पर बवाल

    'जाटों के पास कम दिमाग, नहीं कर सकते बंगालियों का मुकाबला' त्रिपुरा CM के बयान पर बवाल

    इस बार बिप्लब कुमार देब (Biplab Kumar Deb) ने देश के अलग-अलग हिस्सों के लोगों के बारे में अपनी टिप्पणी दी है. हरियाणा के जाटों से लेकर पश्चिम बंगाल के बंगालियों तक के बारे में उन्होंने अपनी राय रखी. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने जाटों का जिक्र करते हुए कहा कि  लोग जाटों के बारे में कैसे बात करते हैं... वे कहते हैं. जाट कम बुद्धिमान होते हैं, लेकिन शारीरिक रूप काफी स्वस्थ होते हैं. सीएम देब के अनुसार हरियाणा के जाट बुद्धिमानी में बंगालियों का मुकाबला नहीं कर सकते हैं, बंगाली पूरी दुनिया में अपने तेज दिमाग के लिए जाने जाते हैं.

  • Flashback 2018: नेताओं के वो विवादित बयान, जो 2018 में बने सुर्खियां

    Flashback 2018: नेताओं के वो विवादित बयान, जो 2018 में बने सुर्खियां

    भाजपा हो या कांग्रेस, सपा हो या बसपा या कोई और दल, इस साल भी नेताओं की बदजुबानी पर लगाम नहीं लग सका. नेताओं के विवादित बोल हर तरफ चर्चा का विषय बने. भाजपा नेताओं के बिगड़े बोल पर तो खुद पीएम मोदी ने संज्ञान लिया और उन्हें फटकार लगाई. पीएम ने भाजपा नेताओं को संयम बरतने की सलाह दी, लेकिन नेताओं के विवादित बोल जारी रहे. कभी बीजेपी के सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने पीएम मोदी की तारीफ करते-करते राहुल गांधी को 'नाली का कीड़ा' बता दिया. तो कभी सुरेंद्र सिंह ने अधिकारियों की तुलना वेश्या से की. यही हाल कांग्रेस के नेताओं का भी रहा. कभी पीएम के पिता पर सवाल उठाए तो कभी उनकी तुलना बिच्छू से की.

  • बिप्लब देब के बयान को वैज्ञानिक ने ठहराया सही, कहा- पानी में ऑक्सीजन बढ़ाने में मददगार हैं बत्तखें

    बिप्लब देब के बयान को वैज्ञानिक ने ठहराया सही, कहा- पानी में ऑक्सीजन बढ़ाने में मददगार हैं बत्तखें

    मुख्यमंत्री बिप्लब देब के बत्तख से ऑक्सीजन बढ़ने वाले बयान पर ओएसडी संजय मिश्रा ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है, जब मुख्यमंत्री के बयान पर विवाद पैदा करने की कोशिश की गई. जो लोग मौके पर मौजूद थे, वह समझ सकते हैं कि उन्होंने क्या कहा था. जो लोग मौजूद नहीं थे, वह विवाद पैदा कर रहे हैं.

  • कभी महाभारत काल में इंटरनेट का दावा तो कभी माता सीता को बताया टेस्ट ट्यूब बेबी, भाजपा नेताओं के 10 विवादित बयान

    कभी महाभारत काल में इंटरनेट का दावा तो कभी माता सीता को बताया टेस्ट ट्यूब बेबी, भाजपा नेताओं के 10 विवादित बयान

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार भाजपा नेताओं को विवादित बयान से बचने की नसीहत देते रहे हैं.अप्रैल में उन्होंने पार्टी के सांसदों और विधायकों से बातचीत के दौरान विवादित बयान देने से बचने की नसीहत दी थी और कहा था कि बोलते समय संयम रखें. पीएम ने कहा कि हमारे नेता अक्सर ऐसे बयान देते हैं जो कई बार विवाद को जन्म दे देते हैं या विवाद को बढ़ा देते हैं.उन्होंने अपनी पार्टी को ऐसे विवादित बयान देने से बचने की सख्त हिदायत दी थी, लेकिन पीएम की इन नसीहतों के बावजूद पार्टी के तमाम नेता अक्सर विवादित बयान देकर किरकिरी कराते रहते हैं.चाहे त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब हों या फिर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा.भाजपा नेताओं ने कभी महाभारत काल में इंटरनेट और सैटेलाइट होने का दावा किया तो कभी माता सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी बता दिया.आइये आपको बताते हैं भाजपा नेताओं के 10 विवादित बयान, जो हाल के दिनों में चर्चा में रहे. 

  • ट्विटर पर उड़ा त्रिपुरा के सीएम बिप्‍लब देब का मजाक, लोग बोले- #SayitLikeBiplab

    ट्विटर पर उड़ा त्रिपुरा के सीएम बिप्‍लब देब का मजाक, लोग बोले- #SayitLikeBiplab

    त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिप्‍लब देब के सिवलि सर्विस वाले बयान पर ट्विटर यूजर्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाया है.

  • बिप्लब के 5 बिगड़े बोल : कभी दी गाय पालने की 'सीख', तो कभी पान दुकान खोलने की सलाह

    बिप्लब के 5 बिगड़े बोल : कभी दी गाय पालने की 'सीख', तो कभी पान दुकान खोलने की सलाह

    त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब इन दिनों अपने काम से ज़्यादा विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनके बयानों से पार्टी की काफी फजीहत हो रही है. इस बीच ख़बर है कि बिप्लब देब दिल्ली आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक़. प्रधानमंत्री उन्हें अलग से मुलाक़ात के लिए बुला सकते हैं. आइये आपको बताते हैं बिप्लब देब के वो बयान जो बने विवाद की वजह.

  • VIDEO : 'बयान वीर' बिप्लब देब के फिर बिगड़े बोल, कहा ...तो नाखून नोच लिये जाएंगे

    VIDEO : 'बयान वीर' बिप्लब देब के फिर बिगड़े बोल, कहा ...तो नाखून नोच लिये जाएंगे

    त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब अपने 'विवादित बयानों' को लेकर लगातार मीडिया में छाये हुए हैं. एक के बाद एक वह ऐसे अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया में भी उनकी काफी चर्चा है. इस बार बिप्लब देब ने एक कार्यक्रम में धमकी भरे अंदाज में कहा कि, 'मेरी सरकार में दखल देने वालों के नाखून नोच लिए जाएंगे'.

  • एक बार फिर बोले बिप्लब देब, 'सरकारी नौकरी के लिए नेताओं के पीछे नहीं भागें, पान की दुकान खोलें'

    एक बार फिर बोले बिप्लब देब, 'सरकारी नौकरी के लिए नेताओं के पीछे नहीं भागें, पान की दुकान खोलें'

    त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब अपने बयानों को लेकर लगातार मीडिया में छाये हुए हैं. एक के बाद एक वह ऐसे अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया में भी काफी चर्चा में हैं. इस बार सीएम बिप्लब देब ने युवाओं को नौकरियों के बदले पान की दुकान खोलने की सलाह दी है. शनिवार को सीएम बिप्लब देब ने राज्य के युवाओं, विशेष रूप से शिक्षित वर्ग के युवाओं को सरकारी नौकरियों के लिए राजनेताओं के पीछे नहीं भागने का सुझाव दिया. उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि इससे अच्छा है कि प्रधानमंत्री के मुद्रा योजना के तहत बैंक से लोन लेकर पशु संसाधन क्षेत्र के विभिन्न परियोजनाओं को शुरू करके स्वयं रोजगार का सृजन करें.

  • डायना हेडन ने त्रिपुरा के सीएम को दिया करारा जवाब, कहा- 'कितनी शर्म की बात है कि...'

    डायना हेडन ने त्रिपुरा के सीएम को दिया करारा जवाब, कहा- 'कितनी शर्म की बात है कि...'

    खबरों के अनुसार, देब ने गुरुवार को अगरतला में कहा था कि सौंदर्य प्रतियोगिताएं एक मजाक होती हैं, क्योंकि इनके परिणाम पूर्व निर्धारित होते हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com