NDTV Khabar

Bjp it cell


'Bjp it cell' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • प्रियंका गांधी पर अश्लील टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, खुद को बताता है पीएम मोदी का 'भक्त'

    प्रियंका गांधी पर अश्लील टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, खुद को बताता है पीएम मोदी का 'भक्त'

    कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi )  की तस्वीर से छेड़छाड़ कर कुछ दिन पहले उसे ट्विटर पर पोस्ट कर अश्लील टिप्पणी करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेज दिया गया है. कटिहार नगर थाना प्रभारी रंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार शख्स का नाम योगी सूरजनाथ है, जो सोशल मीडिया पर खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘भक्त’ बताता है.

  • कांग्रेस समर्थक अभिषेक मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने भोपाल में किया गिरफ्तार

    कांग्रेस समर्थक अभिषेक मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने भोपाल में किया गिरफ्तार

    कांग्रेस के समर्थक अभिषेक मिश्रा को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भोपाल से गिरफ्तार किया है. अभिषेक को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

  • बीजेपी के IT सेल के प्रमुख बोले- 2019 के चुनाव में हार के डर से विपक्ष फैला रहा है 'फेक न्यूज'

    बीजेपी के IT सेल के प्रमुख बोले- 2019 के चुनाव में हार के डर से विपक्ष फैला रहा है 'फेक न्यूज'

    बीजेपी ने विपक्षी दलों पर बड़ा आरोप लगाया है. पार्टी का कहना है कि विपक्षी दल भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कुछ खास जाति समूहों में आक्रोश और दरार पैदा करने के लिए ‘फेक न्यूज’ का सहारा ले रहे हैं, क्योंकि उन्हें आगामी लोकसभा चुनावों में हार का डर है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के एक विशेष समुदाय पर निशाना साधने संबंधी समाचार क्लिपिंग का हवाला देते हुए बीजेपी के आईटी सेल के संयोजक अमित मालवीय ने कहा कि यह फर्जी खबर है. उन्होंने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश से कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के ट्विटर हैंडल से इसे ट्वीट किया गया जिसे बाद में हटा दिया गया. 

  • कांग्रेस के आईटी सेल संयोजक राम्या के खिलाफ बीजेपी ने मामला दर्ज करवाया

    कांग्रेस के आईटी सेल संयोजक राम्या के खिलाफ बीजेपी ने मामला दर्ज करवाया

    बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुरेश कुमार ने बेंगलुरु के पुलिस कमिशनर सुनील कुमार से मिलकर कांग्रेस की सोशल मीडिया सेल की संयोजक दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. कर्नाटक बीजीपी की सह प्रवक्ता मालिक अविनाश ने बताया, 'वीडियों में दिव्या स्पंदना पार्टी के लोगो को एक से ज्यादा एकाउंट खोलने के लिए कहती सुनी जा रही हैं. यह गलत है. वह लोगों को गलत काम के लिए कह रही हैं. फर्जी एकाउंट खोलना आईटी एक्ट का उलंघन है.' पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच साइबर क्राइम को सौंप दिया है.