NDTV Khabar

Bjp leader sushil modi


'Bjp leader sushil modi' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सुशील मोदी की 'लालू लीला' का विमोचन, कहा- लालू जी का नारा है, तुम मुझे जमीन दो, मैं तुम्हारा काम करूंगा

    सुशील मोदी की 'लालू लीला' का विमोचन, कहा- लालू जी का नारा है, तुम मुझे जमीन दो, मैं तुम्हारा काम करूंगा

    बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर अपनी पुस्तक "लालू लीला" का विमोचन करते हुए आरोप लगाया कि "लालू परिवार आज भी 141 भूखंड, 30 फ्लैट और आधा दर्जन से ज्यादा मकानों का मालिक है." वहीं राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा, 'सुशील जी की पूरी राजनीति कैसे षडयंत्र किया जाए, इस पर चल रही है. जब राजनीति का रिचार्ज खत्म होने लगता है तो उसे चार्ज करने के लिए कभी लालू लीला और कभी कुछ और का सहारा लेते हैं.' प्रभात प्रकाशन द्वारा प्रकाशित लगभग 200 पृष्ठों की "लालू लीला" में लालू और उनके परिवार के सदस्यों के कथित बेनामी भूखंड और लेनदेन का ब्योरा शामिल है.

  • दरभंगा हत्या मामले पर कीर्ति आजाद ने अमित शाह पर बोला हमला, BJP को दी यह नसीहत

    दरभंगा हत्या मामले पर कीर्ति आजाद ने अमित शाह पर बोला हमला, BJP को दी यह नसीहत

    बिहार के दरभंगा में भूमि विवाद की वजह से बीजेपी नेता के पिता की हत्या को लेकर सांसद और बीजेपी से निलंबित नेता कीर्ति आजाद ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. दरभंगा मामले के ध्रुवीकरण को लेकर बीजेपी को कीर्ती आजाद ने नसीहत दी है और कहा है कि मां सीता की धरती पर ऐसे काम न करें. उन्होंने ट्वीट के जरिये बीजेपी चीफ अमित शाह पर भी करार हमला बोला है.

  • दरभंगा में 'मोदी चौक' की वजह से नहीं हुई BJP नेता के पिता की हत्या, ये है असली वजह

    दरभंगा में 'मोदी चौक' की वजह से नहीं हुई BJP नेता के पिता की हत्या, ये है असली वजह

    बिहार के दरभंगा में शुक्रवार को हुई बीजेपी नेता के पिता की हत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. पहले खबर थी कि बीजेपी नेता के पिता की हत्या मोदी चौक नाम रखने की वजह से हुई है, मगर अब इस बात का खंडन दरभंगा पुलिस अधीधक के बयान से हो गया है. दरभंगा पुलिस ने इस मामले की सच्चाई बताते हुए कहा है कि यह मामला भूमि-विवाद का है. बता दें कि कल खबर ये चली थी कि मोदी चौक नाम रखने की वजह से ही कुछ लोगों ने बीजेपी नेता कमलदेव उर्फ भोला यादव के पिता रामचंद्र यादव की तलवार से हत्या कर दी गई थी. बता दें कि मृतक रामचंद्र के बेटे और भोला यादव के भाई तेज नारायण यादव पंचायत स्तर के नेता हैं. 

  • दरभंगा में 'मोदी चौक' नाम रखने से BJP नेता के पिता की हत्या को सुशील मोदी ने 'झूठा' बताया

    दरभंगा में 'मोदी चौक' नाम रखने से BJP नेता के पिता की हत्या को सुशील मोदी ने 'झूठा' बताया

    बिहार के दरभंगा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चौक का नाम रखने पर भाजपा नेता की जान से मारने की खबर शुक्रवार से ही मीडिया और सोशल मीडिया में छाई हुई है. खबर में ये बताया गया है कि भाजपा नेताओं को कुछ लोगों ने बस इसलिए जान से मार दिया क्योंकि उसने एक चौक का नाम 'मोदी चौक' रख दिया. मगर खबर को जिस एंगल से पहले दिखाया गया, उसकी सच्चाई दरअसल कुछ और है और इस सच्चाई की पुष्टी खुद बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने की है.

  • पर्यावरण मंत्रालय ने लालू के बेटे के मॉल का निर्माण रोकने का आदेश दिया है : सुशील मोदी

    पर्यावरण मंत्रालय ने लालू के बेटे के मॉल का निर्माण रोकने का आदेश दिया है : सुशील मोदी

    भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है कि केंद्रीय पर्यावरण एवं वन मंत्रालय ने यहां एक कंपनी द्वारा बनाए जा रहे एक मॉल का निर्माण कार्य रोकने का आदेश दिया है. इस कंपनी के निदेशक राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी हैं.

  • CM नहीं रहे फिर भी सीएम आवास के पते का किया इस्तेमाल, लालू की बेटी के खिलाफ याचिका

    CM नहीं रहे फिर भी सीएम आवास के पते का किया इस्तेमाल, लालू की बेटी के खिलाफ याचिका

    बिहार के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास के पते का गलत इस्तेमाल करने को लेकर पटना उच्च न्यायालय में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी चंदा यादव के खिलाफ एक जनहित याचिका दायर की गई है.