NDTV Khabar

Bjp leaders


'Bjp leaders' - 455 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सनी देओल ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान, बताया इस पार्टी की बनेगी सरकार

    सनी देओल ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान, बताया इस पार्टी की बनेगी सरकार

    महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) को लेकर अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगाकर जनता का विश्वास जीतने में लगी है.

  • BJP नेता ने नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी और वित्त मंत्री के पति पर साधा निशाना, कहा- 'इको सिस्टम' काम पर लग गया

    BJP नेता ने नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी और वित्त मंत्री के पति पर साधा निशाना, कहा- 'इको सिस्टम' काम पर लग गया

    हाल ही में एक अंग्रेजी दैनिक में वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के पति और आर्थिक मामलों के जानकार पराकला प्रभाकर ने एक लेख लिखकर देश की अर्थव्यवस्था को खराब बताया था. उन्होंने केंद्र सरकार को नसीहत देते हुए लिखा था, "सरकार भले इससे इनकार करे, लेकिन आंकड़ों से पता चलता है कि कई सेक्टर संकट का सामना कर रहे हैं." उन्होंने यह भी कहा था कि भाजपा नेहरूवादी मॉडल को कोसती है, मगर इसका कोई ठोस विकल्प नहीं पेश कर पाई है.

  • JJP नेता दुष्यंत चौटाला बोले- हरियाणा के जितने जवान शहीद हो गए, उतने तो गुजरात के सेना में भर्ती भी नहीं हुए

    JJP नेता दुष्यंत चौटाला बोले- हरियाणा के जितने जवान शहीद हो गए, उतने तो गुजरात के सेना में भर्ती भी नहीं हुए

    साथ ही उन्होंने कहा, 'हरियाणा का कोई ऐसा गांव नहीं है, जहां कोई शहीद न हुआ हो... हमें इस भूमि पर गर्व है, जिसने हमें देश के लिए मज़बूत बनाया है... सीमा पर तैनात, चाहे वह चीन की सीमा हो या पाकिस्तान की, हर 10वां जवान हरियाणा से है..."

  • यूपी: BJP नेता का गोली मारकर किया मर्डर, एक सप्ताह में तीसरे नेता की हत्या

    यूपी: BJP नेता का गोली मारकर किया मर्डर, एक सप्ताह में तीसरे नेता की हत्या

    इससे पहले 8 अक्टूबर को देवबंद में ही भाजपा के एक दूसरे नेता चौधरी यशपाल सिंह को इसी तरह से गोली मार दी गई थी. इसके दो दिन बाद एक अन्य भाजपा नेता कबीर तिवारी की बस्ती में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कबीर तिवारी पूर्व छात्र नेता थे. उनकी हत्या के बाद छात्रों के एक समूह ने सड़क पर प्रदर्शन किया था और सरकारी वाहनों को आग लगा दी थी.

  • उत्तर प्रदेश के देवबंद में BJP नेता की गोली मारकर हत्या

    उत्तर प्रदेश के देवबंद में BJP नेता की गोली मारकर हत्या

    उत्तर प्रदेश के देवबंद में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा किसान मोर्चा (BJP Kisan Morcha) के पूर्व जिला उपाध्यक्ष चौधरी यशपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • कांग्रेस ने पोस्टर पर भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को 'हिंसा की पुजारन' लिखा!

    कांग्रेस ने पोस्टर पर भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को 'हिंसा की पुजारन' लिखा!

    महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में कांग्रेस नेताओं द्वारा लगवाया गया एक पोस्टर बुधवार को चर्चा का विषय बन गया. राज्य में सत्तासीन कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने पोस्टर में भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर का फोटो इस्तेमाल किया और उसके नीचे 'हिंसा की पुजारन' लिखा. पोस्टर में महात्मा गांधी की भी तस्वीर है जिसके नीचे 'अहिंसा के पुजारी' लिखा गया है. बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर कांग्रेस नेताओं द्वारा इस तरह निशाना बनाने का यह पहला मामला है.

  • रेप आरोपी चिन्मयानंद को अस्पताल से मिली छुट्टी, सीने में दर्द की थी शिकायत

    रेप आरोपी चिन्मयानंद को अस्पताल से मिली छुट्टी, सीने में दर्द की थी शिकायत

    जिला सत्र न्यायालय के शासकीय अधिवक्ता अनुज कुमार सिंह ने बताया था कि जिला एवं सत्र न्यायालय में स्वामी चिन्मयानंद की जमानत की अर्जी पर सुनवाई हुई जिसे जिला न्यायाधीश रामबाबू शर्मा ने सुना. इसके अलावा स्वामी चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने की आरोपी पीड़ित छात्रा की भी जमानत याचिका पर सुनवाई की गई.

  • MP News: Honeytrap मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और एक अन्य का VIDEO हुआ वायरल

    MP News: Honeytrap मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और एक अन्य का VIDEO हुआ वायरल

    मध्यप्रदेश के हनीट्रैप (MP Honey Trap) मामले में जारी एसआईटी की जांच के बीच एक पूर्व मुख्यमंत्री और नेता के करीबी के जारी हुए वीडियो ने सियासत में हलचल ला दी है.

  • चिन्मयानंद केस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, Tweet कर कहा-रेप के कोई चार्ज...

    चिन्मयानंद केस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, Tweet कर कहा-रेप के कोई चार्ज...

    रेप के आरोपी चिन्मयानंद (Chinmayanand) अभी भी अपनी तबीयत के वजह से अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, उनपर रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा को पुलिस ने रंगदारी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है, जिससे छात्रा जेल में है.

  • अश्लील चैट, VIDEO और ब्लैकमेलिंग : व्यापम की तरह ब्यूरोक्रेट और नेताओं से जुड़े हैं Honey-Trap रैकेट के तार

    अश्लील चैट, VIDEO और ब्लैकमेलिंग : व्यापम की तरह ब्यूरोक्रेट और नेताओं से जुड़े हैं Honey-Trap रैकेट के तार

    पुलिस छापे में सामने आए 200 से ज्यादा मोबाइल फोन के संपर्कों से पता चला है कि यह रैकेट मध्य प्रदेश के बाहर भी सक्रिय था. Honey-Trap मामले में हर दिन होते नए खुलासों से राज्य की सियासत में भूचाल आ गया है.  

  • Madhya Pradesh News: Honey-Trap में 1,000 से ज्यादा VIDEO क्लिप खंगाल रही पुलिस, दूर तक जा सकती है आंच

    Madhya Pradesh News: Honey-Trap में 1,000 से ज्यादा VIDEO क्लिप खंगाल रही पुलिस, दूर तक जा सकती है आंच

    मध्यप्रदेश के एक दर्जन शीर्ष नौकरशाहों और आठ पूर्व मंत्रियों की एक हाई प्रोफाइल जबरन वसूली रैकेट मामले में जांच की जा रही है. इस मामले में कंप्यूटर और मोबाइल फोन से बरामद 1,000 से अधिक सेक्स चैट की क्लिप, वीडियो और ऑडियो की सबूतों के लिए छानबीन की जा रही है. हनीट्रैप का यह रैकेट धनी लोगों को निशाना बनाता था. इनके निशाने पर राजनेता और नौकरशाह होते थे. इस रैकेट में पांच महिलाएं शामिल थीं, जिनमें कांग्रेस के एक पूर्व I-T सेल अधिकारी की पत्नी भी शामिल थी. पुलिस छापे में सामने आए 200 से ज्यादा मोबाइल फोन के संपर्कों से पता चला है कि यह रैकेट मध्य प्रदेश के बाहर भी सक्रिय था.

  • जनता के सामने भिड़े BJP नेता, मंच पर जमकर चले लात-घूसे- Video आया सामने

    जनता के सामने भिड़े BJP नेता, मंच पर जमकर चले लात-घूसे- Video आया सामने

    अनधिकृत कॉलोनियों को लेकर चल रही जनसभा के दौरान किराड़ी में बीजेपी के दो गुटों के नेता और कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. इतना ही नहीं, मंच पर जमकर लात-घूसे भी चले. मारपीट और हंगामे के बाद सभा रद्द कर दी गई. इस कार्यक्रम के दौरान हुए झगड़े के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.

  • अचानक भरभराकर गिरा मंच, मध्यप्रदेश के पूर्व गृह मंत्री समेत बीजेपी के कई नेता गिरे; देखें VIDEO

    अचानक भरभराकर गिरा मंच, मध्यप्रदेश के पूर्व गृह मंत्री समेत बीजेपी के कई नेता गिरे; देखें VIDEO

    मध्यप्रदेश के सागर जिले के खुरई कस्बे में प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह अचानक मंच टूटने से गिर पड़े. भूपेंद्र सिंह के साथ सांसद राजबहादुर सिंह सहित बीना के विधायक भी गिर गए. बीजेपी के हल्ला बोल धरना कार्यक्रम के दौरान यह घटना हुई. हालांकि इस हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है. इस घटना के बाद जल्द ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  • सपा, बसपा, कांग्रेस और आरजेडी नेताओं पर भी लगे रेप और यौन शोषण के आरोप, बीजेपी की भी लंबी लिस्ट

    सपा, बसपा, कांग्रेस और आरजेडी नेताओं पर भी लगे रेप और यौन शोषण के आरोप, बीजेपी की भी लंबी लिस्ट

    पिछले कुछ सालों से बीजेपी के नेताओं पर रेप और यौन शोषण के आरोपों की बाढ़ सी आ गई है. शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले की जांच कर रही है एसआईटी ने चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि चिन्मयानंद ने आरोप कबूल कर लिए हैं. लेकिन उनके उपर रेप का केस न करके उससे हल्का केस दर्ज किया गया है. आरोप लगाने वाली लॉ स्टूडेंट ने कहा कि उसके मैजिस्ट्रेट के सामने बयान देने के बावजूद रेप का केस दर्ज ना होना हैरत की बात है.

  • Honey Trap Case: आरोपियों के तार बीजेपी और कांग्रेस से जुड़े, चंगुल में फंसे कई अफसर और नेता

    Honey Trap Case: आरोपियों के तार बीजेपी और कांग्रेस से जुड़े, चंगुल में फंसे कई अफसर और नेता

    मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप बिछाने और कुछ लोगों को ब्लैकमेल करने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी रसूखदार हैं. सूत्रों के मुताबिक इनके चंगुल में ना सिर्फ बड़े अधिकारी बल्कि कई बड़े नेता भी थे. आरोपी बुधवार को रात के अंधेरे में हनी ट्रैप के मामले में गिरफ्तार हुए. इसकी शिकायत इंदौर नगर निगम के अधिकारी ने की थी. मामले की जांच बढ़ी तो कई परतें खुलीं. इंदौर डीआईजी रुचिवर्धन मिश्रा ने कहा कि एक सरकारी अधिकारी ने शिकायत की थी कि कुछ वीडियो के संबंध में कुछ लोग उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं. तीन करोड़ मांग रहे हैं. मामले में कुछ साक्ष्य मिलने के बाद एफआईआर दर्ज की गई और गिरफ्तारी हुई.

  • दिल्ली : बीजेपी नेता ने अपनी पूर्व पत्नी को पार्टी दफ्तर में सबके सामने मारा थप्पड़, पार्टी ने दी सजा

    दिल्ली : बीजेपी नेता ने अपनी पूर्व पत्नी को पार्टी दफ्तर में सबके सामने मारा थप्पड़, पार्टी ने दी सजा

    दिल्ली में बीजेपी दफ्तर के बाहर दक्षिण दिल्ली नगर निगम की पूर्व मेयर सरिता चौधरी के पूर्व पति आजाद सिंह ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. बीजेपी ने इस मामले को लेकर आज़ाद सिंह को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया है. आजाद सिंह और सरिता चौधरी का तलाक हो चुका है. आजाद दिल्ली प्रदेश बीजेपी संगठन में थे और पार्टी की महरौली इकाई के जिला अध्यक्ष थे.

  • बीजेपी नेता चिन्मयानंद के खिलाफ अब तक रेप का केस दर्ज नहीं, यूपी पुलिस ने कहा 'मीडिया ट्रायल' हो रहा

    बीजेपी नेता चिन्मयानंद के खिलाफ अब तक रेप का केस दर्ज नहीं, यूपी पुलिस ने कहा 'मीडिया ट्रायल' हो रहा

    यह सवाल लगातार पूछा जा रहा है कि रेप के आरोपी बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद की गिरफ़्तारी कब होगी. आज ये सवाल उस पीड़ित लड़की ने भी पूछा जिसने तीन दिन पहले अदालत में अपना बयान दर्ज कराया. लेकिन अभी यह भी साफ़ नहीं है कि इस केस की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने चिन्मयानंद के ख़िलाफ़ एफआईआर तक दर्ज की है या नहीं. क्या चिन्मयानंद को इसलिए बचाया जा रहा है कि वे बीजेपी के ताकतवर नेता रहे हैं और अटल सरकार में मंत्री भी रहे हैं? वरना एसआईटी इस बहुत साफ़ कानून की अनदेखी कैसे कर सकती है कि रेप के मामलों में पीड़ित के आरोप के बाद गिरफ़्तारी ज़रूरी है?

  • मोदी सरकार के नए मोटर व्‍हीकल एक्‍ट के विरोध में इस पार्टी ने छोड़ा बीजेपी का साथ...

    मोदी सरकार के नए मोटर व्‍हीकल एक्‍ट के विरोध में इस पार्टी ने छोड़ा बीजेपी का साथ...

    एक सितंबर से लागू हुए नए नए मोटर व्हीकल एक्ट (एमवीए) को लेकर गैर बीजेपी राज्‍यों में तो विरोध हो ही रहा है, गुजरात और झारखंड जैसे बीजेपी शासित राज्‍यों ने भी इस एक्‍ट के तहत लगने वाले भारी जुर्माने से लोगों को राहत दी है. लेकिन अब ऐसा लगता है कि बीजेपी के सहयोगी दलों ने भी इस एक्‍ट का विरोध शुरू कर दिया है.