NDTV Khabar

Bjp mp rakesh singh


'Bjp mp rakesh singh' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अपनी ही पार्टी के विधायक पर जब सांसद ने की जूतों की बारिश तो ट्विटर पर लोगों ने ऐसे लिए मजे

    अपनी ही पार्टी के विधायक पर जब सांसद ने की जूतों की बारिश तो ट्विटर पर लोगों ने ऐसे लिए मजे

    संतकबीर नगर से भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच बुधवार शाम सार्वजनिक रूप से मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  • बीजेपी सांसद ने विधायक को जूता मारा, क्या पार्टी करेगी कार्रवाई?

    बीजेपी सांसद ने विधायक को जूता मारा, क्या पार्टी करेगी कार्रवाई?

    20-21 मार्च को होली है, मगर होली जैसी खबर आ गई है. भारत की राजनीति में जूते का इस्तेमाल कम ही हुआ है. जूते की साइज़ न बता पाने के लिए हम माफी मांगते हैं. किस ब्रांड का जूता था यह भी नहीं बताने के लिए हम माफी मांगते हैं. देखिए हम कितने अच्छे हैं. हमने कुछ नहीं किया फिर भी माफी मांग रहे हैं. संत कबीर नगर में जो घटा है वो कबीर की हर वाणी के खिलाफ घटा है. संत कबीर नगर की इस घटना में न तो कबीर जैसा कुछ था, न ही संत जैसा. कुछ था तो सिर्फ जूता था.

  • अपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से मारने वाले BJP सांसद ने घटना को लेकर अब कही यह बात

    अपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से मारने वाले BJP सांसद ने घटना को लेकर अब कही यह बात

    उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में बीजेपी (BJP) सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए. संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह (BJP MLA Rakesh Singh) को जूते से पीटा. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी (Sharad Tripathi) ने घटना पर खेद जताया. उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, 'मुझे इस घटना पर खेद है और मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं. जो कुछ भी हुआ वह मेरे सामान्य व्यवहार के खिलाफ था. अगर मुझे राज्य प्रमुख द्वारा बुलाया जाता है तो मैं अपनी बात रख दूंगा.

  • BJP के सांसद और विधायक के बीच हाथापाई पर कुमार विश्वास ने किया तंज, कहा- दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गई!

    BJP के सांसद और विधायक के बीच हाथापाई पर कुमार विश्वास ने किया तंज, कहा- दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गई!

    संत कबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह (BJP MLA Rakesh Singh) को जूते से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थकों भी आपस में भिड़ गए. खास बात यह है कि दोनों नेताओं में फाउंडेशन स्टोन पर नाम लिखवाने को लेकर मारपीट हुई. इस दौरान भारी हंगामे और मारपीट से मौके पर अफरातफरी भी मच गई.

  • VIDEO: BJP सांसद ने संतकबीर नगर मेंअपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटा

    VIDEO: BJP सांसद ने संतकबीर नगर मेंअपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटा

    उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में बीजेपी के सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए. इस दौरान संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह (BJP MLA Rakesh Singh) को जूते से पीटा.

  • अगले विधानसभा चुनाव में हार होती देखकर हथकंडे अपना रही कांग्रेस : बीजेपी

    अगले विधानसभा चुनाव में हार होती देखकर हथकंडे अपना रही कांग्रेस : बीजेपी

    बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी हार को देखकर तरह-तरह के हथकंडे अपनाने की कोशिश कर रही है, जिनका कोई आधार नहीं है.

  • VIDEO : जब पीएम मोदी से गले मिलने से पहले राहुल गांधी ने कहा- आपके लिए मैं 'पप्पू' हूं....

    VIDEO : जब पीएम मोदी से गले मिलने से पहले राहुल गांधी ने कहा- आपके लिए मैं 'पप्पू' हूं....

    शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान चर्चा के बीच अगर मोदी सरकार और विपक्ष में तीखे हमले देखने को मिले, तो कुछ ऐसे भी नजारे देखने को मिले जो अमूमन राजनीतिक परिदृश्य में देखने को नहीं मिलते हैं. प्रधानमंत्री मोदी अपनी मुलाकातों के दौरान अकसर सामने वाले से गले मिलने के लिए जाने जाते हैं, मगर उनसे इस तरह कोई गले मिलेगा इसकी उम्मीद उन्होंने नहीं की थी. 

  • PM मोदी को गले लगाने पर हरसिमरत कौर-किरण खेर ने राहुल पर बोला हमला, पूछा- आज कौन सा करके आए हैं?

    PM मोदी को गले लगाने पर हरसिमरत कौर-किरण खेर ने राहुल पर बोला हमला, पूछा- आज कौन सा करके आए हैं?

    संसद में मॉनसून सत्र में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बोलते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाया. राहुल ने भाषण खत्म करने से पहले पीएम मोदी गले लगाया और हाथ मिलाया. मगर अब इस पर अलग-अलग लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी है. मोदी सरकार में मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाए जाने पर कहा, "यह संसद है, 'मुन्नाभाई' का 'पप्पी-झप्पी एरिया' नहीं है...'

  • ...जब सदन में पीएम मोदी से गले मिल राहुल गांधी ने दी 'जादू की झप्पी', देखें VIDEO

    ...जब सदन में पीएम मोदी से गले मिल राहुल गांधी ने दी 'जादू की झप्पी', देखें VIDEO

    लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बोलते हुए राहुल गांधी ने एक ऐसा नजारा दिखाया, जिसे देखने वाले हैरान रह गये. राहुल गांधी अपने संबोधन के बाद पीएम मोदी से गले मिले और उनसे हाथ मिलाया. इस दौरान राहुल ने कहा कि आपके अंदर मेरे लिए गुस्सा हूं, आप मुझे गाली दे सकते हैं, आप मुझे पप्पू कह सकते हो, मगर मैं कभी घृणा नहीं करूगां. मैं आपके भीतर प्यार भर दूंगा. 

  • बीजेपी सासंद राकेश सिंह का हमला: कांग्रेस ने 'स्कैम की राजनीति' की, हमने ने 'स्कीम' की, 12 बातें

    बीजेपी सासंद राकेश सिंह का हमला: कांग्रेस ने 'स्कैम की राजनीति' की, हमने ने 'स्कीम' की, 12 बातें

    संसद के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर सरकार और विपक्ष में बहस जारी है. लोकसभा में चर्चा होने के बाद शाम में वोटिंग होगी. मगर उससे पहले एक दूसरे के खिलाफ सदन में जुबानी जंग जारी है. अविश्वास प्रस्ताव पर मोदी सरकार की ओरर से बोलते हुए बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ स्कैम्स की राजनीति की और सिर्फ परिवार की राजनीति की, मगर मोदी सरकार ने स्कीम्स की राजनीति की है. उन्होंने कई मुद्दों पर कांग्रेस पर बारी-बारी से हमला किया. तो चलिए जानते हैं राकेश सिन्हा के सदन में दिये गये भाषण के महत्वपूर्ण बातों को....

  • मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की कमान संभालेंगे सांसद राकेश सिंह, प्रदेश अध्‍यक्ष चुने गये

    मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की कमान संभालेंगे सांसद राकेश सिंह, प्रदेश अध्‍यक्ष चुने गये

    मध्य प्रदेश में होने वाला विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. चुनाव के मद्देनजर ही बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष के रूप में राकेश सिंह को चुना है. जबलपुर से बीजेपी के सांसद राकेश सिंह अब मध्य प्रदेश के अध्यक्ष नियुक्त किये गए हैं. राकेश सिंह लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी के चीफ व्हिफ भी हैं.