NDTV Khabar

Bjp national executive meeting


'Bjp national executive meeting' - 34 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • शाह के बयान पर उमर का निशाना, बोले- मतदाता खुद को हल्के में लिए जाने से नफरत करते हैं

    शाह के बयान पर उमर का निशाना, बोले- मतदाता खुद को हल्के में लिए जाने से नफरत करते हैं

    अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ‘‘यदि मैं मतदाताओं के बारे में एक चीज जानता हूं तो वह यह है कि वे खुद को हल्के में लिए जाने से नफरत करते हैं और हमेशा ऐसे अहंकार को दंडित करते हैं.’’

  • 'मिशन 2019' पर महामंथन: प्रधानमंत्री ने दिया 'अजेय भारत-अटल भाजपा' का नारा

    'मिशन 2019' पर महामंथन: प्रधानमंत्री ने दिया 'अजेय भारत-अटल भाजपा' का नारा

    दिल्ली में दो दिन चली बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक ख़त्म हो गई. बैठक के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला और पार्टी के लिए नया नारा दिया अजेय भारत, अटल भाजपा. उन्होंने ये नारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को समर्पित किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष झूठ पर लड़ता है मुद्दों पर नहीं लड़ता.

  • BJP National Executive Meet: अमित शाह का हमला, बीजेपी 'मेकिंग इंडिया' तो कांग्रेस 'ब्रेकिंग इंडिया' में जुटी

    BJP National Executive Meet: अमित शाह का हमला, बीजेपी 'मेकिंग इंडिया' तो कांग्रेस 'ब्रेकिंग इंडिया' में जुटी

    विपक्षी महागठबंधन को झूठ पर आधारित अवधारणा, ढकोसला और भ्रांति करार देते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि भाजपा 'मेकिंग इंडिया' में लगी है तो कांग्रेस 'ब्रेकिंग इंडिया' में जुटी है. भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी के पहले दिन की बैठक समाप्त होने के बाद पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने संवाददाताओं को बताया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने भाषण में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लायी गयी जन-कल्याणकारी योजनाओं समेत करीब 15 विषयों पर विस्तृत चर्चा की. अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान संसद के पिछले सत्र में सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को हताशा में उठाया गया कदम करार दिया.

  • चुनावी राज्यों की रिपोर्टिंग के वक्त पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं को दिया जीत का मंत्र: विपक्ष के जाल में न फंसे और...

    चुनावी राज्यों की रिपोर्टिंग के वक्त पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं को दिया जीत का मंत्र: विपक्ष के जाल में न फंसे और...

    आगामी विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनाव 2019 को ध्यान में रखते हुए दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है. इस बैठक में बीजेपी के सभी पदाधिकारी और नेता आगामी चुनावों में जीत सुनिश्चित करने के लिए मंथन कर रहे हैं और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जीत का मंत्र देने में जुटे हुए हैं. हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चुनावों में जीत के लिए पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र दिया है. पीएम मोदी ने चुनावी राज्यों की रिपोर्टिंग के समय पार्टी नेताओं को विपक्ष के जाल में न फंसने की सलाह दी. उन्होंने बीजेपी नेताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि 'विपक्ष के जाल में न फंसे और अपने ही मुद्दों पर डंटे रहें. जीत अवश्य होगी.' पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को जीत का स्पष्ट मंत्र दे दिया है कि उन्हें सिर्फ अपने ही मुद्दों पर डंटे रहना है और विपक्ष के झांसे में आने से बचना है. 

  • अपनी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से किनारा कर की शत्रुघ्न सिन्हा AAP की रैली में गए

    अपनी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से किनारा कर की शत्रुघ्न सिन्हा AAP की रैली में गए

    आम आदमी पार्टी की नोएडा में हुई जन अधिकार रैली बुलाई तो थी पार्टी सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने, लेकिन इसमें मुख्य अतिथि  के तौर पर अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा भी मौजूद थे.

  • NEWS FLASH: मुजफ्फरपुर की एसपी हरप्रीत कौर की पप्पू यादव को चुनौती, 'अगर हमला हुआ है तो एफ़आईआर क्यों नहीं करवा रहे'

    NEWS FLASH: मुजफ्फरपुर की एसपी हरप्रीत कौर की पप्पू यादव को चुनौती, 'अगर हमला हुआ है तो एफ़आईआर क्यों नहीं करवा रहे'

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • SC/ST Act पर अमित शाह ने दिया बयान, 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी को मिला नया नारा, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

    SC/ST Act पर अमित शाह ने दिया बयान, 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी को मिला नया नारा, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

    बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 2019 लोकसभा चुनाव के लिए नए नारे पर सहमति बनी. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी 'अजेय बीजेपी' के नारे के साथ मैदान में उतरेगी. उधर, चीन ने भारत और नेपाल के बीच में दूरी पैदा करने के लिए एक और बड़ा चाल चला है, जो भारत के लिए किसी झटके से कम नहीं है. नेपाल का भारत पर से निर्भरता कम करने के प्रयासों में चीन ने शुक्रवार को नेपाल को अपने चार बंदरगाहों और तीन लैंड पोर्टों का इस्तेमाल करने की इजाजत दे दी है.

  • SC/ST Act पर मचे बवाल का असर 2019 में होगा या नहीं, जानिये अमित शाह ने क्या कहा

    SC/ST Act पर मचे बवाल का असर 2019 में होगा या नहीं, जानिये अमित शाह ने क्या कहा

    एसएसी-एसटी एक्ट को लेकर हो रहे राजनीतिक उबाल पर बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस मुद्दे का 2019 के लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा. बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी के पदाधिकारियों की बैठक में कहा, "एससी/एसटी के मुद्दे को लेकर भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई, लेकिन इससे 201 9 के चुनावों पर कोई असर नहीं पड़ेगा." बता दें कि यह जानकारी समाचार एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से दी है.

  • BJP की बैठक में बोले अमित शाह: हम पूर्ण बहुमत के साथ आएंगे, संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता

    BJP की बैठक में बोले अमित शाह: हम पूर्ण बहुमत के साथ आएंगे, संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता

    भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में अजेय बीजेपी का आह्वान किया. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा हम पूर्व बहुमत के साथ आएंगे, संकल्प की शक्ति को कोई नहीं हरा सकता. अमित शाह ने कहा कि 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव के अलावा तेलंगाना पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा. बता दें कि आज से बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक शुरू हो रही है. इस बैठक में न सिर्फ मिशन 2019 पर चर्चा होगी, बल्कि चार राज्यों के साथ-साथ तेलंगाना के चुनावी समीकरण पर भी चिंतन होगा. 

  • चुनावी चिंतन: मिशन 2019 को लेकर बीजेपी ने कसी कमर, आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में इन मुद्दों पर होगी चर्चा

    चुनावी चिंतन: मिशन 2019 को लेकर बीजेपी ने कसी कमर, आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में इन मुद्दों पर होगी चर्चा

    भारतीय जनता पार्टी आने वाले चार विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों को लेकर कमर कस चुकी है. मिशन 2019 को लेकर बीजेपी अभी से ही जोर आजमाइश में जुट गई है. आगामी चुनावों मसलन विधानसभा और लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों का जायज़ा दो दिन की बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लिया जाएगा, जो आज यानी शनिवार को दिल्ली में शुरू हो रही है. भाजपा अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में न सिर्फ चुनावी चर्चा करेगी बल्कि चुनाव पर चिंतन करेगी कि कैसे आगामी चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित की जाए. बीजेपी सामाजिक न्याय पर अपनी उपलब्धियों को प्रचारित कर रही है इसलिए पार्टी ने कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में नए बने अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर पर बुलाई है. बीजेपी एससी एसटी ऐक्ट में बदलाव और पिछड़े वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने को अपनी बड़ी उपलब्धि के रूप में प्रचारित कर रही है. हालांकि देश के कई हिस्सों में सवर्णों की नाराजगी भी उसके लिए परेशानी का सबब है. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री समेत सभी कार्यकारिणी सदस्य बैठक में मौजूद रहेंगे.

  • NEWS FLASH: दिल्‍ली : छत्तरपुर स्‍टेशन पर मेट्रो के सामने कूदकर महिला ने की आत्महत्या

    NEWS FLASH: दिल्‍ली : छत्तरपुर स्‍टेशन पर मेट्रो के सामने कूदकर महिला ने की आत्महत्या

    बीजेपी की दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को दिल्ली में शुरू होगी. यह बैठक आने वाले चुनावों को लेकर आयोजित की जा रही है. चुनावी तैयारियों का जायजा इस दो दिन की बैठक में लिया जाएगा.

  • JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में बोले नीतीश, हमें किनारा करने वाले खुद किनारे हो जाएंगे

    JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में बोले नीतीश, हमें किनारा करने वाले खुद किनारे हो जाएंगे

    नीतीश कुमार अपनी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दिल्ली में बोल रहे थे.

  • अमित शाह ने राहुल गांधी पर किया वार, वंशवाद की राजनीति सफल नहीं होने देंगे

    अमित शाह ने राहुल गांधी पर किया वार, वंशवाद की राजनीति सफल नहीं होने देंगे

    वंशवाद पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि भाजपा काम करके दिखाने की राजनीति में विश्वास करती है और कांग्रेस एवं राहुल गांधी के वंशवाद एवं तुष्टिकरण की राजनीति को वह सफल नहीं होने देगी.

  • 24-25 सितंबर को दिल्‍ली में होगी बीजेपी राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

    24-25 सितंबर को दिल्‍ली में होगी बीजेपी राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

    24-25 सितंबर को बीजेपी राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने जा रही है.

  • अखबारों में आज : फिर से छाया ट्रिपल तलाक, पर्सनल लॉ बोर्ड ने दी दखलंदाजी न करने की चेतावनी

    अखबारों में आज : फिर से छाया ट्रिपल तलाक, पर्सनल लॉ बोर्ड ने दी दखलंदाजी न करने की चेतावनी

    आज के हिंदी के प्रमुख अखबारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान को अपने पहले पन्ने की सुर्खी बनाया है जिसमें उन्होंने तीन तलाक पर मुस्लिम महिलाओं की तरफदारी करते हुए कहा है कि मुस्लिम बहनों को न्याय मिलना चाहिए.

  • पीएम नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर, सूरत में विशाल रोडशो से चुनावी बिगूल फूंका

    पीएम नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर, सूरत में विशाल रोडशो से चुनावी बिगूल फूंका

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को दो दिन के गुजरात दौरे के तहत सूरत पहुंचें. यहां उनका एक भव्य रोड शो हुआ. पीएम मोदी के रोडशो में 10 हजार बाइक सवार शामिल रहे. सड़कों पर जगह-जगह विशाल टीवी स्क्रीन लगे हुए थे और चमकदार रोशनी के बीच झंडे लहराते दिखे. पीएम मोदी खुली गाड़ी में खड़े होकर लोगों का अभिवादन करते हुए आगे बढ़ते रहे.

  • बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राम मंदिर के लिए प्रतिबद्धता का जिक्र

    बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राम मंदिर के लिए प्रतिबद्धता का जिक्र

    बीजेपी ने अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर बनाने की अपनी प्रतिबद्धता शनिवार को दोहराई और कहा कि जब कभी उच्चतम न्यायालय फैसला करेगा, यह बहुत प्रभावी होगा.

  • ओडिशा में BJP की बैठक : PM नरेंद्र मोदी का आज रोड शो, BJD के दरकते किले पर पार्टी की निगाहें

    ओडिशा में BJP की बैठक : PM नरेंद्र मोदी का आज रोड शो, BJD के दरकते किले पर पार्टी की निगाहें

    ओडिशा में हालिया पंचायत चुनावों में मिली जबर्दस्‍त सफलता और सत्‍ताधारी बीजेडी के भीतर चल रहे घमासान के बीच आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी की शनिवार से भुवनेश्‍वर में दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित होने जा रही है.

Advertisement