NDTV Khabar

Blackness


'Blackness' - 910 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए चार नए स्मार्ट टीवी, कीमत 17,999 रुपये से शुरू

    Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए चार नए स्मार्ट टीवी, कीमत 17,999 रुपये से शुरू

    Mi TV 4X 65-Inch, Mi TV 4X 43-Inch, Mi TV 4X 50-Inch, Mi TV 4A 40-Inch: Xiaomi ने मी टीवी 4एक्स 65 इंच, मी टीवी 4एक्स 43 इंच, मी टीवी 4एक्स 50 इंच और मी टीवी 4ए 40 इंच मॉडल को लॉन्च कर दिया है। जानें दाम और स्पेसिफिकेशन।

  • जानिए क्या है Friday the 13th, इस दिन को लेकर खौफ में आ जाते हैं लोग

    जानिए क्या है Friday the 13th, इस दिन को लेकर खौफ में आ जाते हैं लोग

    Black Friday: शुक्रवार की 13 तारीख (Friday the 13th) को बेहद दुर्भाग्‍यशाली माना जाता है. 13 फ्राइडे के साथ-साथ इसे 'ब्लैक फ्राइडे' (Black Friday 2019) भी कहा जाता है.

  • मुंबई : मासूम बच्ची को सातवीं मंजिल से फेंककर हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, डायरी ने खोला राज

    मुंबई : मासूम बच्ची को सातवीं मंजिल से फेंककर हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, डायरी ने खोला राज

    मुंबई के कोलाबा इलाके में शनिवार की शाम को एक शख्स ने सातवीं मंजिल से तीन साल की मासूम को नीचे फेंककर उसकी हत्या कर दी. पहले तो हत्या का यह सीधा साधा मामला लगा इसलिए पुलिस ने धारा 302 के तहत केस दर्ज कर आरोपी अनिल चुगानी को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन अब जांच में पता चला है कि वह उस बच्ची के साथ उसकी जुड़वा बहन को भी फेंकने वाला था. उससे मोरक्को की एक महिला ने कहा थी कि खुशहाल जिंदगी चाहिए तो जुड़वा बच्चियों की बलि देनी होगी. इसी अंधविश्वास में उसने एक बच्ची की जान ले ली.

  • स्विस बैंक खातों पर से उठेगा पर्दा, भारत को सौंपेगा काला धन जमा करने वालों की लिस्ट

    स्विस बैंक खातों पर से उठेगा पर्दा, भारत को सौंपेगा काला धन जमा करने वालों की लिस्ट

    भारत और स्विट्जरलैंड के बीच बैंकिंग सूचनाओं के स्वतः आदान-प्रदान के समझौते के प्रभावी होने के साथ भारतीयों के स्विस बैंक खातों पर से रहस्य का पर्दा उठने की संभावना है. केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) ने कालेधन से लड़ाई के खिलाफ इस कदम को काफी अहम करार दिया है. बोर्ड ने कहा है कि सितंबर से 'स्विस बैंक से जुड़ी गोपनीयता' का दौर समाप्त हो जाएगा. 

  • कर्नाटक कांग्रेस के नेता शिवकुमार दिल्ली में ईडी के सामने पेश हुए, चार घंटे तक हुई पूछताछ

    कर्नाटक कांग्रेस के नेता शिवकुमार दिल्ली में ईडी के सामने पेश हुए, चार घंटे तक हुई पूछताछ

    धिकारियों ने बताया कि शिवकुमार शाम करीब साढ़े छह बजे यहां खान मार्केट में लोक नायक भवन स्थित एजेंसी के मुख्यालय पहुंचे. उनके साथ उनके समर्थक भी थे. वह रात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर वहां से निकले. अधिकारियों ने बताया कि धनशोधन रोकथाम कानून के तहत शिवकुमार का बयान दर्ज कर लिया गया है.

  • कर्नाटक कांग्रेस के नेता शिवकुमार दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए

    कर्नाटक कांग्रेस के नेता शिवकुमार दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए

    कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार धनशोधन के एक मामले में पूछताछ के लिए शुक्रवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुए. अधिकारियों ने बताया कि शिवकुमार शाम करीब 6:30 बजे यहां खान मार्केट स्थित एजेंसी के मुख्यालय पहुंचे. उनके साथ उनके समर्थक भी थे.

  • कर्नाटक की राजनीति के 'चाणक्य' इस कांग्रेस नेता पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी

    कर्नाटक की राजनीति के 'चाणक्य' इस कांग्रेस नेता पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी

    कर्नाटक के कद्दावर कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार पर गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा है. कर्नाटक हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी से बचने के लिए दायर डीके शिवकुमार की याचिका खारिज कर दी है. उन पर तकरीबन आठ करोड़ रुपये के कालेधन को सफेद करने की कोशिश का आरोप है, जिसका डीके शिवकुमार लगातार खंडन करते रहे हैं. कर्नाटक में कांग्रेस के संकटमोचन कहे जाने वाले डीके शिवकुमार ने दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी पर आरोप लगाए कि वह बदले की भावना से प्रेरित होकर उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

  • MS Dhoni के नए लुक ने मचाया धमाल, लोगों ने घेरा तो बोले- 'मुझे जाने दो...' देखें VIDEO

    MS Dhoni के नए लुक ने मचाया धमाल, लोगों ने घेरा तो बोले- 'मुझे जाने दो...' देखें VIDEO

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने सेना के कार्यकाल से वापस आ गए हैं और बाकी कामों में काफी व्यस्त हैं. उनको पिछले हफ्ते कई विज्ञापन की शूटिंग करते देखा गया.

  • INX मीडिया केस: CBI ने रात में नहीं, आज सुबह तीन घंटे की चिदंबरम से पूछताछ

    INX मीडिया केस: CBI ने रात में नहीं, आज सुबह तीन घंटे की चिदंबरम से पूछताछ

    केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित मामले में एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद बुधवार रात उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों ने बताया कि चिदंबरम को बुधवार रात करीब 10 बजे सीबीआई मुख्यालय लाया गया. उनके साथ जांच टीम के कई सदस्य मौजूद थे. अधिकारियों ने कहा कि राम मनोहर लोहिया अस्पताल के एक डॉक्टर द्वारा पूरी चिकित्सा जांच के बाद उन्हें कमरे में ले जाया गया, जहां उन्होंने रात बिताई. उन्होंने बताया कि सीबीआई अधिकारियों द्वारा पूछे कुछ सवालों के जवाब देने के अलावा अधिकतर समय वह चुप ही रहे.

  • 10 अहम सवाल, जिनके जवाब पी. चिदम्बरम से जानना चाहेगी CBI

    10 अहम सवाल, जिनके जवाब पी. चिदम्बरम से जानना चाहेगी CBI

    INX मीडिया मामले में उनकी गिरफ्तारी की कांग्रेस पार्टी ने कड़ी आलोचना करते हुए इसे 'राजनैतिक बदले की भावना' से की गई कार्रवाई करार दिया है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसे लोकतंत्र की दिनदहाड़े की गई हत्या करार दिया. लेकिन दूसरी ओर CBI के सामने कुछ अहम सवाल अब भी मुंहबाये खड़े हैं, जिनके जवाब वह पी. चिदम्बरम से हासिल करने की उम्मीद कर रही है. आइए जानते हैं, क्या हैं वे महत्वपूर्ण सवाल...

  • चिदंबरम को जिस मामले में किया गया अरेस्ट, उसमें उनके बेटे को भी जाना पड़ा था जेल, जानें- क्या है INX मीडिया केस

    चिदंबरम को जिस मामले में किया गया अरेस्ट, उसमें उनके बेटे को भी जाना पड़ा था जेल, जानें- क्या है INX मीडिया केस

    कार्ति की गिरफ्तारी इंद्राणी द्वारा ईडी को दिये गए बयान के आधार पर हुई थी. उसने कहा था कि एफआईपीबी मंजूरी में हुए उल्लंघन को कथित तौर पर रफा-दफा करने के लिये 10 लाख डॉलर की कार्ति की मांग को दंपति ने स्वीकार कर लिया था. इंद्राणी आईएनएक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की पूर्व निदेशक है. इंद्राणी 11 जुलाई को सीबीआई मामले में इकबालिया गवाह बन गई थी. पीटर मुखर्जी और इंद्राणी का नाम आईएनएक्स मीडिया द्वारा प्राप्त धन के लिये 2007 में विदेशी निवेश संवर्द्धन बोर्ड (एफआईपीबी) की अवैध तरीके से मंजूरी हासिल करने से संबंधित मामले में सामने आया था.

  • हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद सीबीआई ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार

    हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद सीबीआई ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार

    गिरफ्तारी के थोड़ी देर पहले ही चिदंबरम ने कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसके बाद CBI की टीम उनके घर पहुंच गई. चिदंबरम के घर का दरवाजा बंद होने के कारण CBI के अधिकारी दीवार फांदकर घर में घुस गए. सीबीआई की टीम चिदंबरम के जोर बाग स्थित आवास पर पहुंची थी. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार करके सीबीआई के दफ्तर ले जाया गया.

  • ब्लैक लहंगा पहने कैटरीना कैफ ने जीता सबका दिल, Photos देख तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

    ब्लैक लहंगा पहने कैटरीना कैफ ने जीता सबका दिल, Photos देख तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

    ट्रेडिशनल ड्रेस पहने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बिल्कुल एक दुल्हन की तरह सजी हुई थीं. इसके साथ ही इस ड्रेस में कैटरीना कैफ का लुक और उनका अंदाज दोनों ही लाजवाब लग रहा था.

  • Black Shark 2 Pro के नए वेरिएंट की मिली जानकारी

    Black Shark 2 Pro के नए वेरिएंट की मिली जानकारी

    Black Shark 2 Pro: टीना लिस्टिंग से पता चला है कि ब्लैक शार्क अपने गेमिंग फोन के कुछ नए वेरिएंट पर भी काम कर रही है

  • Black Shark 2 Pro लॉन्च, स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और 12 जीबी रैम से है लैस

    Black Shark 2 Pro लॉन्च, स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और 12 जीबी रैम से है लैस

    Black Shark 2 Pro इस साल ही लॉन्च किए गए ब्लैक शार्क 2 का मामूली अपग्रेड है। यह लिक्विड कूल 3.0+ टेक्नोलॉजी के साथ आएगा।

  • Black Shark 2 Pro में होगा स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर

    Black Shark 2 Pro में होगा स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर

    Black Shark 2 Pro को हाल ही में एंटूटू पर लिस्ट किया गया था। इससे पता चला था कि ब्लैक शार्क 2 प्रो एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। इसमें फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले है।

  • महाराष्ट्र में काला जादू अधिनियम के तहत तीन लोगों पर मामला दर्ज

    महाराष्ट्र में काला जादू अधिनियम के तहत तीन लोगों पर मामला दर्ज

    पुलिस ने जिले के भिवंडी शहर में एक व्यक्ति और उसके परिवार के दो सदस्यों के खिलाफ कथित तौर पर पत्नी को बुरी आत्माओं से छुटकारा दिलाने के लिए ‘काला जादू’ अनुष्ठान करने को लेकर मामला दर्ज किया है.

  • Black Shark 2 Pro की तस्वीर और स्पेसिफिकेशन लीक

    Black Shark 2 Pro की तस्वीर और स्पेसिफिकेशन लीक

    Black Shark 2 Pro: आधिकारिक लॉन्च से पहले ब्लैक शार्क 2 प्रो की कथित वास्तविक तस्वीर लीक हो गई है। इसके अलावा हैंडसेट को एंटूटू पर भी लिस्ट कर दिया गया है।

Advertisement