NDTV Khabar

Bore well


'Bore well' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पंजाब: बोरवेल में फंसे दो साल के बच्चों को बचाने के लिए अंतिम चरण में पहुंचा अभियान

    पंजाब: बोरवेल में फंसे दो साल के बच्चों को बचाने के लिए अंतिम चरण में पहुंचा अभियान

    करीब सात इंच चौड़ा यह बोरवेल कपड़े से ढका हुआ था. इस वजह से बच्चा बोरवेल को नहीं देख पाया और खेलते-खेलते इसमें गिर गया.  हालांकि, बच्चे की मां ने उसे बचाने का हर संभव कोशिश किया लेकिन वह इस तरह से फंसा गया था कि तमाम कोशिशों के बाद वह उसे निकाल नहीं पाई. इसके बाद घटना की सूचना प्रशासन को दी.

  • बिहार: मुंगेर में 110 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया

    बिहार: मुंगेर में 110 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया

    बिहार के मुंगेर में 110 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया. बच्ची मंगलवार को बोरवेल में गिर गई थी. उसे बचाने के लिए बड़े पैमाने पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. दरअसल, बिहार में मुंगेर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत मुर्गीयाचक मोहल्ला में मंगलवार को शाम में तीन साल की एक बच्ची घर के आंगन में एक बोरवेल में में गिर गई थी. 

  • ओडिशा : बोरवेल में गिरी तीन साल की बच्ची, 6 घंटे की मशक्कत के बाद बचाया गया

    ओडिशा : बोरवेल में गिरी तीन साल की बच्ची, 6 घंटे की मशक्कत के बाद बचाया गया

    ओडिशा के अंगुल जिले में सोमवार को तीन साल की एक बच्ची एक बोरवेल में गिर गई, जिसे छह घंटे तक चले सघन अभियान के बाद बचा लिया गया. एक अधिकारी ने बताया कि बच्ची की पहचान राधा साहू के तौर पर हुई है. बच्ची आज सुबह हंडापा स्थित एक गांव के बोरवेल में गिर गयी थी. उसे दमकल सेवा एवं ओडिशा आपदा त्वरित कार्य बल (ओडीआरएएफ) के कर्मियों ने बचाया.

  • खुला छोड़े गए बोरवेल पर रिपोर्ट तलब

    हरियाणा में एक बोरवेल में गिरने से चार साल की बच्ची माही की रविवार को हुई मौत के बाद राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने जल संसाधन मंत्रालय से खुला छोड़े गए बोरवेल पर रिपोर्ट तलब किया है।

  • माही की मौत 1-2 दिन में हो गई थी : चिकित्सक

    हरियाणा में 86 घंटों की कोशिशों के बाद रविवार दोपहर 70 फुट गहरे बोरवेल से निकाली गई चार साल की माही को मृत घोषित कर दिया गया। चिकित्सकों ने कहा कि माही की मौत जिस दिन बोरवेल में गिरी उसी दिन या फिर अगले दिन ही हो गई थी क्योंकि उसका शव नष्ट हो रहा था।