NDTV Khabar

Bpsc Recruitment 2020 News in Hindi


'Bpsc recruitment 2020' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • BPSC Recruitment 2020: फैकल्टी के 231 पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब और कैसे करें आवेदन

    BPSC Recruitment 2020: फैकल्टी के 231 पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब और कैसे करें आवेदन

    BPSC Faculty Recruitment 2020: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है. असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर की भर्ती बिहार सरकार के विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग के अंतर्गत सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेजों में की जाएगी. इस प्रक्रिया के जरिए भर्ती कुल 231 पदों पर की जाएगी.

  • Sarkari Naukri: BPSC ने फैकल्टी के 133 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानिए कब और कैसे करें आवेदन

    Sarkari Naukri: BPSC ने फैकल्टी के 133 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानिए कब और कैसे करें आवेदन

    BPSC Recruitment 2020: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेजों, सरकारी पॉलिटेक्निक और सरकारी महिला पॉलिटेक्निक संस्थानों में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और लेक्चरर के लिए 133 रिक्त पदों को भर्ती की घोषणा की है. भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म 25 अगस्त से उपलब्ध होंगे. उम्मीदवार 11 सितंबर तक परीक्षा के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं. फीस और आवेदन फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख 16 और 23 सितंबर है. ऑनलाइन आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तारीख 30 सितंबर है. 

  • BPSC Recruitment 2020: प्रिंसिपल और लेक्चरर के पदों पर निकली वैकेंसी, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

    BPSC Recruitment 2020: प्रिंसिपल और लेक्चरर के पदों पर निकली वैकेंसी, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

    BPSC Recruitment 2020: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने बिहार सरकार के साइंस एंड टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट के तहत सरकारी पॉलिटेक्निक और सरकारी महिला पॉलिटेक्निक संस्थानों में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग लेक्चरर और प्रिंसिपल के पद पर भर्ती की घोषणा की है. आयोग ने लेक्चरर के 119 और प्रिंसिपल के 32 पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है. आवेदन करने की अंतिम तारीख 4 सितंबर है. उम्मीदवार BPSC की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकतें हैं. 

  • BPSC Main Exam Result: बीपीएससी ने जारी किया मेन एग्जाम का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    BPSC Main Exam Result: बीपीएससी ने जारी किया मेन एग्जाम का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    BPSC Main Exam Result: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने सिविल और मैकेनिकल विषयों में असिस्टेंट इंजीनियर रिक्रूटमेंट के लिए मुख्य लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है. रिजल्ट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. मुख्य परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. इंटरव्यू के लिए तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी. 

  • BPSC Assistant Engineer Registration: आज से शुरू हुई रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया, डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

    BPSC Assistant Engineer Registration: आज से शुरू हुई रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया, डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

    BPSC Assistant Engineer Registration 2020: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन ने नोटिफिकेशन जारी करके असिस्टेंट सिविल इंजीनियर के पद पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर पद से जुड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

  • BPSC Assistant Engineer Recruitment 2020: 31 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

    BPSC Assistant Engineer Recruitment 2020: 31 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

    BPSC Assistant Engineer Recruitment: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन ने नोटिफिकेशन जारी करके बिहार के रोड कंस्ट्रक्शन डिपार्टमेंट में असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com