NDTV Khabar

Brazil football team


'Brazil football team' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो एक साथ करेंगे दो महिलाओं से विवाह, हो सकता है यह नुकसान

    फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो एक साथ करेंगे दो महिलाओं से विवाह, हो सकता है यह नुकसान

    ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो कथित तौर पर दो महिलाओं से एक साथ विवाह करने जा रहे हैं. ब्राजील की स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि रोनाल्डिन्हो इस वर्ष अगस्त में अपनी मंगेतर प्रिस्किला कोएलो और बीट्रिज सूजा से शादी करेंगे. दोनों महिलाएं पिछले वर्ष दिसंबर से रियो डि जेनेरो में स्थित हवेली में रोनाल्डिन्हो की साथ रह रही हैं.

  • लो जी! ब्राजील फुटबॉल कोच ने तो चुन ली विश्व कप के लिए टीम, जान लीजिए

    लो जी! ब्राजील फुटबॉल कोच ने तो चुन ली विश्व कप के लिए टीम, जान लीजिए

    ब्राजील फुटबाल टीम के कोच टीटे ने कहा कि उन्होंने इसी साल रूस में होने वाले फीफा विश्व कप के लिए अपने संभावित 11 खिलाड़ी चुन लिए हैं. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार ब्राजील के 56 वर्षीय कोच ने कहा कि इसके बावजूद विश्व के लिए उनकी टीम में 23 में से आठ स्थान खाली हैं. फीफा विश्व कप 14 जून से 15 जुलाई के बीच रूस में होगा

  • कोपा अमेरिका कप में नेमार पर चार मैचों की पाबंदी

    कोपा अमेरिका कप में नेमार पर चार मैचों की पाबंदी

    23 साल के नेमार को कोलंबिया के पाब्लो अर्मेरो पर गेंद किक करने का आरोप था। इसके बाद उन्होंने कोलंबिया के दूसरे खिलाड़ी कोर्लोस बाका को सिर से टक्कर मारी थी।

  • स्पेन और जर्मनी की टीमें ब्राजील से कहीं बेहतर : नेमार

    स्पेन और जर्मनी की टीमें ब्राजील से कहीं बेहतर : नेमार

    ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के करिश्माई स्ट्राइकर नेमार ने यह कहते हुए सबको चौंका दिया है कि स्पेन और जर्मनी की टीमें उनकी टीम से कहीं बेहतर हैं।

  • भारत पर चढ़ा फुटबॉल का बुखार, 49 प्रतिशत चाहते ब्राजील जीते

    भारत पर चढ़ा फुटबॉल का बुखार, 49 प्रतिशत चाहते ब्राजील जीते

    भारत पर भी वर्ल्डकप फुटबॉल का बुखार चढ़ गया है और 49 प्रतिशत भारतीय मेजबान ब्राजील का समर्थन कर रहे हैं। एक सर्वे के अनुसार, अर्जेंटीनी कप्तान लियोनेल मेस्सी को ‘सत्र का सबसे आकर्षक फुटबॉलर’ आंका गया है।

  • चीन के खिलाफ ब्राजीली टीम में फेरबदल नहीं : मेनेजेस

    चीन के खिलाफ ब्राजीली टीम में फेरबदल नहीं : मेनेजेस

    ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच मानो मेनेजेस ने चीन के खिलाफ सोमवार को खेले जाने वाले दोस्ताना अंतरराष्ट्रीय मुकाबले के लिए टीम में बड़े फेरबदल के संकेत से इनकार किया है।

  • रोनाल्डीन्हो ब्राजीली टीम में, काका बाहर

    रोनाल्डीन्हो को सेंट गालेन में बोस्निया के साथ खेले जाने वाले दोस्ताना मुकाबले के लिए ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम में शामिल किया गया है लेकिन काका इसमें जगह नहीं बना सके हैं।