NDTV Khabar

Brd medical college


'Brd medical college' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बहराइच अस्पताल से गिरफ्तार किये गये डॉ कफील खान हुए रिहा

    बहराइच अस्पताल से गिरफ्तार किये गये डॉ कफील खान हुए रिहा

    गोरखपुर मेडिकल कालेज में पिछले साल बड़ी संख्या में मरीज बच्चों की मौत के मामले में सेवा से बर्खास्त किये गये डॉक्टर कफील खान को बहराइच जिला अस्पताल में अव्यवस्था फैलाने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तारी के बाद मजिस्ट्रेट के आदेश पर रिहा कर दिया गया है.  अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने रविवार को बताया कि डाक्टर कफील को पुलिस ने शनिवार को बहराइच जिला अस्पताल में अव्यवस्था फैलाने व डाक्टरों से नोकझोंक करने के आरोप में अस्पताल प्रशासन की तहरीर पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया था. बाद में मजिस्ट्रेट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया. 

  • गोरखपुर के डॉक्टर कफील बहराइच के अस्पताल से गिरफ्तार

    गोरखपुर के डॉक्टर कफील बहराइच के अस्पताल से गिरफ्तार

    गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज से बर्खास्त डॉक्टर कफील को पुलिस ने शनिवार को बहराइच जिला अस्पताल में अव्यवस्था फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

  • योगी आदित्यनाथ ने कहा, ऑक्सीजन की कमी नहीं, इस वजह से हुई थी गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत

    योगी आदित्यनाथ ने कहा, ऑक्सीजन की कमी नहीं, इस वजह से हुई थी गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मानना है कि उनकी अपनी कर्मभूमि गोरखपुर स्थित बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में पिछले साल अगस्त में 24 घंटों के दौरान बड़ी संख्या में बच्चों के मारे जाने की घटना को वहां की 'आंतरिक राजनीति' के कारण तूल मिली थी और ऑक्सीजन की कमी के कारण कोई मौत नहीं हुई थी. मुख्यमंत्री के इस बयान पर विपक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि योगी अपनी घोर विफलता को छुपाने के लिए अनर्गल बातें कर रहे हैं. योगी ने पोषण अभियान ओर सुपोषण स्वास्थ्य मेले का उद्घाटन करने के बाद कहा कि पिछले साल 10/11 अगस्त को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी की वजह से बड़ी संख्या में मरीज बच्चों की मौत की खबर सुनकर उन्हें दो साल पुरानी एक ऐसी ही घटना याद आई थी, जब एक मीडिया रिपोर्टर ने अस्पताल कर्मियों द्वारा वार्ड में ना घुसने देने के कारण उपजी नाराजगी में गलत खबर दे दी थी.

  • सपा का योगी सरकार पर आरोप: गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ऑक्सीजन खरीद में हर माह 5 लाख रुपये का घोटाला

    सपा का योगी सरकार पर आरोप: गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ऑक्सीजन खरीद में हर माह 5 लाख रुपये का घोटाला

    समाजवादी पार्टी (सपा) ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए ऑक्सीजन की खरीद में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. सपा के जिलाध्यक्ष प्रह्लाद यादव ने आज आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करने का दावा करते हैं, लेकिन उनकी अपनी ही कर्मभूमि गोरखपुर में स्थित बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज के लिए ऑक्सीजन खरीद में हर महीने पांच लाख रुपये का घोटाला हो रहा है.  

  • गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ राजीव मिश्र को मिली जमानत

    गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ राजीव मिश्र को मिली जमानत

    गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ राजीव मिश्र को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है.वे 10 महीने से जेल में बंद हैं.

  • डॉ. कफील ने जताई केरल में निपाह पीड़ितों के इलाज की इच्छा, जानिये CM विजयन ने क्या कहा...

    डॉ. कफील ने जताई केरल में निपाह पीड़ितों के इलाज की इच्छा, जानिये CM विजयन ने क्या कहा...

    बीआरडी मेडिकल कॉलेज में पिछले साल ऑक्सीजन की कथित कमी से बड़ी संख्या में बच्चों की मौत के मामले में 9 आरोपियों में से एक डॉ. कफील खान केरल के कोझीकोड में निपाह वायरस से प्रभावित मरीजों के लिए कार्य करेंगे. कफील खान ने बताया कि उन्होंने केरल में निपाह वायरस से प्रभावित मरीजों के लिए कार्य करने की इच्छा व्यक्त की थी और इसके लिए केरल के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर आग्रह किया था. मुख्यमंत्री ने उनके आग्रह को स्वीकार कर लिया है.  

  • गोरखपुर मेडिकल कॉलेज हादसा : जमानत मिलने के बाद आरोपी डॉ. कफील ने NDTV को सुनाई आपबीती...

    गोरखपुर मेडिकल कॉलेज हादसा : जमानत मिलने के बाद आरोपी डॉ. कफील ने NDTV को सुनाई आपबीती...

    गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में पिछले अगस्‍त महीने में हुई बच्‍चों की मौत के मामले में जेल गए डॉक्‍टर कफील को करीब 8 महीने तक तमाम अपराधियों से भरी एक गंदी सी बैरक में जमीन पर सोना पड़ा.

  • गोरखपुर: BRD मेडिकल कालेज में 35 और बच्चों की मौत, मृतक बच्चों की संख्या 1304 हुई

    गोरखपुर:  BRD मेडिकल कालेज में 35 और बच्चों की मौत, मृतक बच्चों की संख्या 1304 हुई

    मेडिकल कालेज में बीते 48 घंटे के दौरान 35 बच्चों की मौत के मामले आए हैं. इस साल अब तक कुल 1304 बच्चों की मौत हो चुकी है. बच्चों की मौतों के मामले में स्थानीय अदालत ने सात लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं.

  • गोरखपुर के BRD अस्पताल में 48 घंटों में 36 बच्चों की मौत

    गोरखपुर के BRD अस्पताल में 48 घंटों में 36 बच्चों की मौत

    उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज (बीआरडी मेडिकल कॉलेज) में बच्चों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

  • फुटबॉल बन गई गोरखपुर की जिम्मेदारी

    फुटबॉल बन गई गोरखपुर की जिम्मेदारी

    गोरखपुर कांड में बच्चों के मरने के बाद सरकार अपने गुनाह को नकारती जा रही है. लेकिन उसे अपनी छवि की चिंता जरूर परेशान करती रही.

  • गोरखपुर हादसा: बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बाल्यरोग विभाग के इंचार्ज डॉ. कफ़ील अहमद को हटाया गया

    गोरखपुर हादसा: बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बाल्यरोग विभाग के इंचार्ज डॉ. कफ़ील अहमद को हटाया गया

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में दो दिनों के भीतर लगभग 30 बच्चों की मौत की घटना के बाद पूरा देश शासन-प्रशासन से सवाल पूछ रहा है.