NDTV Khabar

Bribe


'Bribe' - 198 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • CBI ने 5 करोड़ रुपये रिश्वत मांगने के आरोप में दो GST अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया

    CBI ने 5 करोड़ रुपये रिश्वत मांगने के आरोप में दो GST अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया

    अधिकारियों ने कहा कि पूर्व उपायुक्त सुधा रानी चिलका और विभाग के अधीक्षक श्रीनिवास गांधी बोलिनेनी हैदराबाद में तैनात थे. आरोप लगाया गया है कि दोनों अधिकारियों ने 15 अप्रैल 2019 को इनफिनिटी मेटल प्रोडेक्ट्स लिमिटेड से 10 लाख रुपये लिए थे. यह कंपनी टैक्स क्रेडिट से जुड़े एक मामले में जांच की सामना कर रही थी. 

  • ...जब संजय कपूर ने बेटे को दी थी 10,000 रुपये की रिश्वत, वजह जान हो जाएंगे हैरान

    ...जब संजय कपूर ने बेटे को दी थी 10,000 रुपये की रिश्वत, वजह जान हो जाएंगे हैरान

    लॉकडाउन के दौरान शॉट फिल्मों ने डिजिटल प्लेफॉर्म पर अच्छा काम किया है. कोरोना महामारी आने वाले दिनों में कई फिल्मों, शॉर्ट फिल्मों और वेबसीरीज में अहम रोल निभाएगी. द गॉन गेम में कोरोना लॉकडाउन के दौरान गुजराल परिवार में हुई एक ऐसी मौत की कहानी है.

  • रेप के आरोपी से 20 लाख रिश्वत लेने के आरोप में महिला सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार

    रेप के आरोपी से 20 लाख रिश्वत लेने के आरोप में महिला सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार

    अधिकारी ने कहा कि जडेजा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया. लोक अभियोजक सुधीर ब्रह्मभट्ट के अनुसार, जडेजा को शनिवार को एक सत्र  अदालत में पेश किया गया जहां पुलिस ने उनकी सात दिन की हिरासत मांगी. हालांकि अदालत ने उन्हें आगे की जांच के लिये तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

  • राजस्थान: चिकित्सा अधिकारी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

    राजस्थान: चिकित्सा अधिकारी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

    ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि जिले के हरीग्रह प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात आरोपी चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रदीप शर्मा ने एक पुरुष के स्थानांतरण के मामले में रिश्वत की मांग की थी. उन्होंने बताया कि परिवादी संजय मेहर ने इस संबंध में ब्यूरो को शिकातय दी थी जिसके सत्यापन के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई.

  • CBI में रिश्वत कांड : पूर्व जांच अधिकारी ने कहा- पूर्व विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ 'ठोस सबूत' थे

    CBI में रिश्वत कांड : पूर्व जांच अधिकारी ने कहा- पूर्व विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ 'ठोस सबूत' थे

    दिल्ली की एक अदालत को शुक्रवार को बताया गया कि रिश्वतखोरी के मामले में सीबीआई के पूर्व विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ “ठोस सबूत” थे. इस मामले में अस्थाना को हाल ही में क्लीन चिट दी गई थी.

  • खुद को CBI अफसर बताकर रिश्वत लेने वाले दो लोग गिरफ्तार

    खुद को CBI अफसर बताकर रिश्वत लेने वाले दो लोग गिरफ्तार

    सीबीआई अधिकारी के नाम पर रिश्वत लेने की कोशिश और धमकाने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं. पकड़े गए लोगों की पहचान हैदराबाद के वाई मनिवर्धन रेड्डी और मधुराई के सेल्वम रामराज के रूप में हुई है. यह दोनों बैंक फ्रॉड के एक मामले में गुंटूर में एक आरोपी से सीबीआई अधिकारी के नाम पर लाखों रुपये की डिमांड कर रहे थे. आरोपियों के पास ऐसा सॉफ्टवेयर भी है जिसकी मदद से ये सीबीआई के केस में फंसे आरोपियों को कॉल करते थे और उस शख्स के मोबाइल पर नंबर सीबीआई हेड क्वार्टर का आता था.

  • नौकरी देने के नाम पर घूस लेने वाले पूर्व IPS अधिकारी को हुई 5 साल की जेल

    नौकरी देने के नाम पर घूस लेने वाले पूर्व IPS अधिकारी को हुई 5 साल की जेल

    मध्य प्रदेश के भोपाल में एक स्थानीय विशेष अदालत ने गुरुवार को पूर्व भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी राजेंद्र चतुर्वेदी को रिश्वत लेने के आरोप में पांच साल की सजा सुनाई है.

  • साहब को रिश्वत के तौर पर भैंस सौंपने के लिए दफ्तर पहुंची महिला! तहसीलदार हुए खफा

    साहब को रिश्वत के तौर पर भैंस सौंपने के लिए दफ्तर पहुंची महिला! तहसीलदार हुए खफा

    मध्यप्रदेश के सीधी जिले के अंतर्गत सिहावल तहसील में मंगलवार को एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया. बताया गया कि एक महिला लिपिक के पास पहुंची और बोली ''साहब मेरे पास रुपये नहीं हैं! इसी भैंस का दूध बेचकर 10 हजार रुपये आपको दिए फिर भी मेरा काम नहीं हुआ. अब रिश्वत के तौर पर आप मेरी भैंस ले लीजिए और मेरा नामांतरण-बंटवारा कर दीजिए. क्योंकि मैं चार माह से रुपये देने के बाद भी भटक रही हूं.''

  • CBI ने सीनियर अधिकारी की ओर से घूस लेते हुए बिचौलिए को पकड़ा

    CBI ने सीनियर अधिकारी की ओर से घूस लेते हुए बिचौलिए को पकड़ा

    बिचौलिए द्वारा जांच दल को अधिकारी के बारे में बताए जाने के बाद संदेह के घेरे में आए अधिकारी को हिरासत में ले लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है. जिस बिचौलिये का नाम राजेश ढांडा है, जोकि 25 लाख रुपये की घूस ले रहा था. यह बिचौलिया एडिशनल डायरेक्टर चंद्रशेखर के लिए घूस ले रहा था. राजेश लुधियाना का रहने वाला है और ADG चंद्रशेखर की तैनाती भी लुधियाना में ही है.

  • अजय देवगन से पैसे लेकर उनकी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे कपिल शर्मा, Video में रंगे हाथ धरे गए

    अजय देवगन से पैसे लेकर उनकी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे कपिल शर्मा, Video में रंगे हाथ धरे गए

    कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. 'द कपिल शर्मा शो' से दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा अब पैसे लेकर अजय देवगन की फिल्म 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' का प्रमोशन करते नजर आए.

  • उत्तर प्रदेश: CBI ने 100 रुपये घूस मांगने वाले दो डाक अधिकारियों को किया गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश: CBI ने 100 रुपये घूस मांगने वाले दो डाक अधिकारियों को किया गिरफ्तार

    उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी पत्नी गांवों से डाक विभाग के बचत खाते के लिए रकम एकत्र करती है और कुंडा प्रतापगढ़ के उप डाकघर में जमा रकम को सुपुर्द कर देती है और वह भी इस कार्य में उसकी मदद करता है. उसने आरोप लगाया कि पूर्व में जब वह रकम जमा करने गया तो दोनों डाक अधिकारियों ने रकम जमा करने के बदले सुविधा शुल्क के नाम पर 25 और 26 नवंबर को 500 रुपये और 300 रुपये लिए थे.

  • 100 रुपए की रिश्वत मांग रहे 2 डाक अधिकारियों को CBI ने किया गिरफ्तार

    100 रुपए की रिश्वत मांग रहे 2 डाक अधिकारियों को CBI ने किया गिरफ्तार

    बड़े मामलों की छानबीन करने वाली सीबीआई ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक कमीशन एजेंट से 100 रुपये की घूस मांगने के आरोप में डाक विभाग के दो अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. मामला तब प्रकाश में आया जब एक कमीशन एजेंट के पति ने शिकायत की कि डाक अधीक्षक संतोष कुमार सरोज और डाक सहायक सूरज मिश्रा प्रत्येक बीस हजार रुपये जमा करने पर 100 रुपये की रिश्वत मांगते हैं. सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमारे लिए कोई बड़ा या छोटा मामला नहीं होता. हम सभी मामलों से एक समान रूप से निपटते हैं.’’

  • बिहार: 16 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ पथ निर्माण विभाग का इंजीनियर

    बिहार: 16 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ पथ निर्माण विभाग का इंजीनियर

    बिहार निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने सोमवार को पटना में एक इंजीनियर को 16 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया.

  • बिहार में एक साथ 45 पुलिसवाले घूस लेने के आरोप में निलंबित, CCTV फुटेज से हुआ पर्दाफाश

    बिहार में एक साथ 45 पुलिसवाले घूस लेने के आरोप में निलंबित, CCTV फुटेज से हुआ पर्दाफाश

    बिहार पुलिस के इतिहास में शायद एक साथ इतनी संख्या में घूस लेने के आरोप में एक साथ इतनी संख्या में पुलिस वालों के खिलाफ कारवाई का ये पहला उदाहरण हैं. यह कारवाई पटना के यातायात पुलिस अधीक्षक अमरकेश डी ने किया हैं. दरअसल छठ पूजा के दौरान भयंकर जाम लगा था, ना केवल ट्रक से पैसे लेकर अनुमति दिए जाने के कारण बल्कि घूस के पैसे में बंदरबांट को लेकर पुलिस वालों में मारपीट की घटना भी हुई थी. जिसके जांच में पूरे घोटाले का पर्दाफ़ाश हुआ. निलंबित पुलिसवालों में छह दारोगा, सात एएसआई और 32 सिपाही शामिल हैं.

  • 4 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गए खान इंजीनियर और दलाल

    4 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गए खान इंजीनियर और दलाल

    भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बुधवार को राजसमंद जिले के आमेट में खान एवं भूविज्ञान विभाग कार्यालय में कार्यरत एक खान अभियंता तथा एक दलाल को चार लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया.

  • कपिल शर्मा को इस एक्ट्रेस ने दी धमकी, कहा- प्रॉफिट में से 10 प्रतिशत चाहिए, नहीं तो तेरा Video...

    कपिल शर्मा को इस एक्ट्रेस ने दी धमकी, कहा- प्रॉफिट में से 10 प्रतिशत चाहिए, नहीं तो तेरा Video...

    कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) यूं तो अपने मजेदार जोक्स से सबको हंसाते हैं, लेकिन इस बार एक एक्ट्रेस उनकी बोलती ही बंद कर दी है. कपिल शर्मा को इस मशहूर एक्ट्रेस ने खुलेआम धमकी दे डाली है. जिसको लेकर कॉमेडियन सुर्खियों में आ गए हैं.

  • सिंगापुर में रिश्वत देने के मामले में भारतीय को जेल, एयरपोर्ट पर सोने से भरे बैग का...

    सिंगापुर में रिश्वत देने के मामले में भारतीय को जेल, एयरपोर्ट पर सोने से भरे बैग का...

    सिंगापुर में एक भारतीय को चांगी हवाईअड्डे में यात्रियों के सोने से भरे बैगों का वजन कम करके बताने के लिए भारत के ही एक व्यक्ति को रिश्वत देने के जुर्म में आठ सप्ताह की कैद की सजा सुनाई गई है. यह सोना भारत ले जा कर बेचने के लिए था. मीडिया रिपोर्टों में यह जानकारी दी गई है. स्ट्रेट्स टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार खाद्य प्रसंस्करण कंपनी में प्रबंधक के पद पर काम करने वाले गोपाल कृष्ण राजू ने पटेल हितेश कुमार चंदूभाई को 581 डॉलर की रिश्वत दी थी. चंदूभाई हवाई अड्डे पर साजोसामान सेवा प्रदाता यूबीटीएस के कस्टमर सर्विस असोसिएट के पद पर काम करता था.

  • बिहार लोक सेवा आयोग के पूर्व सदस्य पर घूंस लेने का मामला हुआ दर्ज

    बिहार लोक सेवा आयोग के पूर्व सदस्य पर घूंस लेने का मामला हुआ दर्ज

    हालांकि रामा किशोर सिंह का रिश्वत मांगने वाला ऑडियो क्लिप काफी समय से निगरानी विभाग के पास था, लेकिन अब सिंह के पद से इस्तीफा दे देने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com