NDTV Khabar

Bridge collapses in kolkata


'Bridge collapses in kolkata' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पश्चिम बंगाल में 4 दिन के भीतर दूसरा पुल गिरा, टूटे ब्रिज पर यूं लटक गया ट्रक

    पश्चिम बंगाल में 4 दिन के भीतर दूसरा पुल गिरा, टूटे ब्रिज पर यूं लटक गया ट्रक

     पश्चिम बंगाल में हफ्ते भर के भीतर दूसरे पुल के गिरने की खबर है. राज्य के दार्जिलिंग जिले के सिलीगुड़ी के नजदीक शुक्रवार सुबह(सात सितंबर) को एक पुल ढह गया. हादसा उस वक्त हुआ, जब एक ट्रक गुजर रहा था.

  • बीते 3 साल में कोलकाता में दूसरा पुल हादसा, 10 बातें... 

    बीते 3 साल में कोलकाता में दूसरा पुल हादसा, 10 बातें... 

    दक्षिणी कोलकाता के माजेरहाट (Majerhat Bridge collapses) में मंगलवार शाम एक पुल गिर गया (Bridge collapses in Kolkata). हादसे में 1 की मौत हो गई वहीं, 19 लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि बीते 3 साल में कोलकाता में यह दूसरा फ्लाइओवर हादसा है. इससे पहले 2016 में भी उत्तरी कोलकाता के भीड़-भाड़ वाले बड़ा बाजार इलाके में निर्माणाधीन विवेकानंद पुल गिर गया था. हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई थी और 90 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. इस बीच बीजेपी ने पुल हादसे के लिए राज्य सरकार और ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया है.

  • Bridge collapses in Kolkata: कोलकाता के माजेरहाट में 40 साल पुराना पुल गिरा, 1 की मौत 19 लोग घायल

    Bridge collapses in Kolkata: कोलकाता के माजेरहाट में 40 साल पुराना पुल गिरा, 1 की मौत 19 लोग घायल

    दक्षिणी कोलकाता के माजेरहाट में मंगलवार शाम एक पुल गिर गया(Bridge collapses in Kolkata). इससे कई गाड़ियां मलबे में दब गई. हादसे में 1 की मौत हो गई वहीं, 19 लोगों के घायल होने की खबर है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटनास्थल पर राहत और बचाव दल के सदस्य पहुंच चुके हैं. इसके साथ-साथ वहां एम्बुलेंस भी पहुंच चुकी है. यह पुल बेहाला को कोलकाता के दूसरे इलाकों से जोड़ता है. माजेरहाट रेलवे स्टेशन के पास ही यह ब्रिज बना है. बताया जा रहा है कि यह पुल 60 साल पुराना है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हादसे की जांच जल्द से जल्द कराई जाएगी.