Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Brijbhushan sharan


'Brijbhushan sharan' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बीजेपी सांसद के घर में उनके पीएसओ ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की

    बीजेपी सांसद के घर में उनके पीएसओ ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की

    उत्तरप्रदेश के कैसरगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर आज उनके पीएसओ ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पीएसओ दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था. कैसरगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण गोंडा के निवासी हैं.

  • पीएनबी बैंक घोटाले पर बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी और परिवार पर किया सीधा हमला

    पीएनबी बैंक घोटाले पर बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी और परिवार पर किया सीधा हमला

    पीएनबी और अन्य बैंकों से हजारों करोड़ का चूना लगाकर नीरव मोदी और मेहुल चोकसी ने देश की राजनीति में भी भूचाल ला दिया है. विपक्ष देश के 'खजाने के चौकीदार' पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखे हुए और रोज नए हमले कर रहा है. कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी से इस मुद्दे पर बयान देने की मांग की है. कांग्रेस पार्टी रोज उनसे सवाल पूछ रही है. लेकिन बीजेपी और सरकार की ओर से जवाब दिए जा रहे हैं. 

  • नरसिंह पर लगा चार साल का प्रतिबंध, रियो ओलिंपिक से हुए बाहर

    नरसिंह पर लगा चार साल का प्रतिबंध, रियो ओलिंपिक से हुए बाहर

    गुरुवार को ब्राजील सीएएस यानी कैश की अदालत ने चार घंटे लंबी बहस के बाद फैसला सुनाते हुए कहा कि नरसिंह यादव पर डोपिंग की वजह से चार साल का प्रतिबंध लगाया जा रहा है. उन्‍हें रियो ओलिंपिक में खेलने की इजाजत नहीं मिलेगी.

  • NDTV एक्सक्लूसिव : 'ट्रायल्स हुए तो भारत से कुश्ती ख़त्म हो जाएगी' - कुश्ती संघ

    NDTV एक्सक्लूसिव : 'ट्रायल्स हुए तो भारत से कुश्ती ख़त्म हो जाएगी' - कुश्ती संघ

    सुशील कुमार और नरसिंह यादव के बीच ट्रायल्स हो या नहीं हो इसका फ़ैसला हाई कोर्ट के मुताबिक भारतीय कुश्ती संघ को करना है। लेकिन भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का कहना है कि ट्रायल्स करवाना ना तो मुमकिन है और ना ही जायज़।

  • बाबरी मस्जिद ढहाने के मामले में बीजेपी के दो सांसदों के खिलाफ गैर−जमानती वारंट

    बाबरी मस्जिद ढहाने के मामले में स्थानीय विशेष अदालत ने आज भाजपा सांसदों साक्षी महाराज और बृजभूषण शरण सिंह सहित छह लोगों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है। मामले की अगली सुनवाई 19 जुलाई को होगी।

Advertisement