NDTV Khabar

Bsnl employee


'Bsnl employee' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • MTNL की VRS योजना को मिल रही है अच्छी प्रतिक्रिया, 13500 से अधिक ने किया आवेदन

    MTNL की VRS योजना को मिल रही है अच्छी प्रतिक्रिया, 13500 से अधिक ने किया आवेदन

    महानगर टेलीफोन निगम लि. (MTNL) की स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (VRS) के लिए 13,500 कर्मचारियों ने आवेदन किया है. कंपनी ने वीआरएस योजना की घोषणा हाल में की थी. इससे पहले एक अन्य सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लि. (BSNL) की वीआरएस योजना को भी कर्मचारियों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. 

  • BSNL के 57000 कर्मचारियों ने दिया VRS का आवेदन, इन उपायों पर विचार कर रही है कंपनी

    BSNL के 57000 कर्मचारियों ने दिया VRS का आवेदन, इन उपायों पर विचार कर रही है कंपनी

    स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (VRS) को कंपनी के करीब आधे कर्मचारियों द्वारा अपनाये जाने की संभावना के बीच यह बात कही गयी है. फिलहाल परिवर्तन अवधि के लिये कई विकल्पों पर विचार किया जा रहा है. दूरसंचार विभाग के एक सूत्र ने समाचार एजेंसी से कहा कि मामले पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है और VRS योजना के कारण एक्सचेंज के रखरखाव और अन्य कामों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने को लेकर को लेकर बैठकें जारी हैं.

  • BSNL के कर्मचारी ने ऑफिस में फांसी लगाकर दी जान, 10 महीने से नहीं मिली थी सैलरी

    BSNL के कर्मचारी ने ऑफिस में फांसी लगाकर दी जान, 10 महीने से नहीं मिली थी सैलरी

    भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के एक अनुबंधित कर्मचारी ने पिछले 10 महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण बृहस्पतिवार को यहां के दफ्तर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि रामकृष्णन जिले में वंडूर का रहने वाला था और वह पिछले 30 साल से अंशकालिक सफाईकर्मी के तौर पर काम कर रहा था. श्रमिक संघ के नेताओं ने बताया कि अनुबंधित कर्मचारी को पिछले 10 महीने से वेतन नहीं मिल रहा था और बीते 130 दिन से वे बकाया वेतन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

  • BSNL और MTNL के कर्मचारियों के लिये पेश हुई स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना

    BSNL और MTNL के कर्मचारियों के लिये पेश हुई स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना

    सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लि. (बीएसएनएल) ने अपने कर्मचारियों के लिये स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) पेश की है.

  • BSNL-BPCL के कर्मचारी न सरकार का विरोध करें और न मीडिया से अनुरोध, टीवी डिबेट में मस्त रहें

    BSNL-BPCL के कर्मचारी न सरकार का विरोध करें और न मीडिया से अनुरोध, टीवी डिबेट में मस्त रहें

    ख़बरों के ज़रिए पाठक और किसी संस्थान के साथ क्या खेल होता है, इसे समझने के लिए आपको पिछले कुछ महीनों में BSNL और MTNL पर छपी ख़बरों को पढ़ना चाहिए. किस तरह दोनों संस्थानों के कर्मचारी झांसे में आते हैं. कायदे से सरकार सीधे कह सकती थी कि हम इन दो कंपनियों को बंद कर रहे हैं लेकिन चुनाव के कारण प्रस्तावों के ज़रिए सपने दिखाने लगी.

  • जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बीएसएनएल कर्मियों पर फायरिंग, एक की मौत

    जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बीएसएनएल कर्मियों पर फायरिंग, एक की मौत

    जम्मू-कश्मीर के सोपोर में कुछ अज्ञात हमलावरों ने बीएसएनएल कर्मियों पर फायरिंग की। इस फायरिंग में एक कर्मी की मौत हो गई है और दो घायल हुए हैं। यह हमला बीच बाज़ार में किया गया।

  • गाजियाबाद : झगड़े के बाद बीएसएनएल कर्मचारी की दफ्तर में मौत

    गाजियाबाद में बीएसएनएल के दफ्तर में यहां के एक कर्मचारी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। आरोप है कि सुखविंदर पाल नाम के इस कर्मचारी का अपने जीएम के साथ झगड़ा हुआ था।