NDTV Khabar

Buradi case


'Buradi case' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ...अब दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी 'बुराड़ी कांड', इस वजह से परिवार के सभी लोगों ने मौत को लगा लिया गले

    ...अब दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी 'बुराड़ी कांड', इस वजह से परिवार के सभी लोगों ने मौत को लगा लिया गले

    दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad Suicide) से भी बुराड़ी जैसा मामला सामने आया है. शहर की अग्रवाल सोसाइटी में एक ईसाई परिवार  के चार लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शनिवार को मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो अंदर चारों के शव फंदे से लटके मिले. शव बुरी हालत में थे, जिससे ऐसा लगता है कि आत्महत्या की यह घटना कई दिन पहले हुई. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें किसी को मौत का जिम्मेदार नहीं बताया गया है. पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए हैं. बता दें कि जुलाई महीने में बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला था.

  • Burari case: जब उत्तर प्रदेश के अमेठी में मिले थे 11 शव, ये हैं दिल्ली के बुराड़ी जैसे तीन मामले

    Burari case: जब उत्तर प्रदेश के अमेठी में मिले थे 11 शव, ये हैं दिल्ली के बुराड़ी जैसे तीन मामले

    बुराड़ी केस ने देश-दुनिया को दहला है. भारत में बुराड़ी केस जैसे गिने-चुने मामले ही सामने आए हैं, जिसने लोगों का ध्यान खींचा हो. आइये आपको इसी तरह के दिल दहला देने वाले कुछ मामलों के बारे में बताते हैं. 

  • बुराड़ी मौतें : परिवार के 10 लोगों ने फांसी पर लटकने के लिए 5 स्टूल्स को शेयर किया- पुलिस, 10 बातें

    बुराड़ी मौतें : परिवार के 10 लोगों ने फांसी पर लटकने के लिए 5 स्टूल्स को शेयर किया- पुलिस,  10 बातें

    बुराड़ी में रविवार को अपने घर में रहस्यमयी तरीके से मृत पाए गए सभी 11 लोगों की मौत की पीछे कोई एक शख्स था. पुलिस ने कहा कि उसी शख्स ने परिवार के सभी सदस्यों को फांसी लगाने के लिए तैयार किया था. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि इस बात के सबूत हैं कि परिवार के सभी लोगों को यकीन था कि वो लोग मरेंगे नहीं बल्कि पापा (भगवान दास उन्हें बचा लेंगे. घर से जो डायरी बरामद हुई है उसके आधार पर पुलिस ने बताया कि इन मौतों के पीछे 77 साल की नरायणी देवी का बेटा ललित था. पुलिस ललित को इस मास सुसाइड का मास्टरमाइंड मान रही है. पुलिस का कहना है कि ललित सपने में अपने पिता गोपालदास से बात करता था, जिनकी मौत 12 साल पहले हो चुकी है. पुलिस का कहना है कि ये भी कहा जा रहा है कि पिता से सपने में हुई बातचीत को वो रजिस्टर में लिखता था. इस मामले में पुलिस ने कई खुलासे किए हैं.

  • बुराड़ी कांड : ललित 2011 से अपने पिता को सपने में देख रहा था, तीसरा रजिस्टर मिला

    बुराड़ी कांड : ललित 2011 से अपने पिता को सपने में देख रहा था, तीसरा रजिस्टर मिला

    बुराड़ी में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को फिर से उस घर का सर्च ऑपेरशन किया जहां 11 लोगों की मौत हुई. पुलिस ने घर से कुछ रजिस्टर, स्कूली बच्चों की नोट बुक और कुछ डायरी बरामद की हैं. पुलिस को एक और रजिस्टर मिला है जिससे पता चलता है कि ललित 2011 से अपने पिता को सपने में देख रहा था.

  • क्या उलझ कर रह जायेगी बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की गुत्थी, पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

    क्या उलझ कर रह जायेगी बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की गुत्थी, पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

    दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 सदस्यों की मौत के मामले का रहस्य गहराता जा रहा है. पुलिस को कुछ ऐसे सुराग मिले हैं जिसमें तंत्रमंत्र की भी बात सामने आ रही है हालांकि रिश्तेदार ऐसी किसी भी संभावना से इनकार कर रहे हैं. कई शवों के पोस्टमार्टम किया जा चुका है और अब रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.