NDTV Khabar

Ca November Exam 2020


'Ca november exam 2020' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ICAI CA 2020: 21 नवंबर से शुरू होंगी परीक्षाएं, जानें- कब जारी होंगे एडमिट कार्ड

    ICAI CA 2020: 21 नवंबर से शुरू होंगी परीक्षाएं, जानें- कब जारी होंगे एडमिट कार्ड

    ICAI CA 2020 परीक्षा 21 नवंबर से 14 दिसंबर, 2020 के बीच आयोजित की जाएगी. ICAI CA 2020 के सभी पेपर दोपहर एक बजे से शुरू होंगे. COVID-19 के कारण पहले और फिर बिहार चुनाव के कारण परीक्षाएं स्थगित कर दी गईं थी.

  • ICAI CA Exam 2020 Postponed: ICAI ने स्थगित की सीए की परीक्षा, यहां देखें परीक्षा का नया शेड्यूल

    ICAI CA Exam 2020 Postponed: ICAI ने स्थगित की सीए की परीक्षा, यहां देखें परीक्षा का नया शेड्यूल

    ICAI CA November 2020 Exams: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया ने ICAI CA नवंबर की परीक्षा स्थगित कर दी है. इंस्टीट्यूट ने फाइनल, इंटर और फाउंडेशन कोर्स की परीक्षा को स्थगित किया है. ICAI CA एग्जाम अब 21 नवंबर से 14 दिसंबर तक आयोजित किया जाएगा. सभी ICAI CA एग्जामिनेशन एक शिफ्ट में 2 बजे से आयोजित किए जाएंगे. परीक्षा का संशोधित शेड्यूल उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट icai.org से डाउनलोड कर सकते हैं. पहले ICAI Exam 2,3,6 और 7 नवंबर को होना था, लेकिन अब ये परीक्षा 21 नवंबर से 14 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी.

  • CA Exam 2020: बिहार चुनाव के चलते ICAI ने स्थगित की CA नवंबर की परीक्षा, जानिए नया शेड्यूल

    CA Exam 2020: बिहार चुनाव के चलते ICAI ने स्थगित की CA नवंबर की परीक्षा, जानिए नया शेड्यूल

    ICAI CA November 2020 exams: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया ने ICAI CA नवंबर की परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए स्थगित कर दी है, जो बिहार में स्थित परीक्षा केंद्रों से  ICAI CA नवंबर की परीक्षा देने वाले हैं. दरअसल, बिहार में विधान सभा चुनावों के मद्देनजर 2, 3, 6 और 7 नवंबर को आयोजित होने वाली ICAI CA नवंबर की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. नए शेड्यूल के अनुसार, फाउंडेशन स्तर पर ICAI CA नवंबर 2020 की परीक्षाएं अब  नवंबर में 19, 21, 23 और 25 तारीख को आयोजित की जाएंगी. पेपर के हिसाब से शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट- icai.org पर अपडेट कर दिया जाएगा. 

  • CA Exam 2020: ICAI ने जारी की अतिरिक्त परीक्षा केंद्रों की लिस्ट, जानिए CA एग्जाम से जुड़ी अपडेट

    CA Exam 2020: ICAI ने जारी की अतिरिक्त परीक्षा केंद्रों की लिस्ट, जानिए CA एग्जाम से जुड़ी अपडेट

    CA Exam 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICAI) ने नवंबर 2020 में होने वाले सीए एग्जाम (CA Exam) के लिए एडिशनल परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर दी है. हर गुजरते दिन के साथ कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं,  जिसके मद्देनजर संस्थान ने छात्रों और संबंधित सदस्यों की सुरक्षा के लिए नए परीक्षा केंद्रों को जोड़ने का फैसला किया है. 

  • Corona Lockdown: Covid 19 की वजह से ICAI ने स्‍थगित की प्रैक्टिकल ट्रेनिंग, जानिए नया शेड्यूल

    Corona Lockdown: Covid 19 की वजह से ICAI ने स्‍थगित की प्रैक्टिकल ट्रेनिंग, जानिए नया शेड्यूल

    Coronavirus: देश में कोरोनावायरस महामारी के चलते इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICAI) ने एक बड़ा फैसला लिया है. ICAI के मुताबिक, नवंबर 2020 के फाइनल एग्जाम में शामिल होने वाले जिन उम्मीदवारों को प्रैक्टिकल ट्रेनिंग 30 अप्रैल या इससे पहले शुरू करनी थी वे अब अपनी ट्रेनिंग 31 मई या इससे पहले कर शुरू कर सकते हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com