NDTV Khabar

Cabin air pressure


'Cabin air pressure' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • फ्लाइट में बैठे थे यात्री, अचानक एयरप्लेन के अंदर फैल गया धुआं और फिर....VIDEO VIRAL

    फ्लाइट में बैठे थे यात्री, अचानक एयरप्लेन के अंदर फैल गया धुआं और फिर....VIDEO VIRAL

    ब्रिटिश एयरवेज़ की एक फ्लाइट में बैठे यात्री उस वक्त सहम गए जब पूरा प्लेन धुएं से भर गया. लंदन से स्पेन जा रही इस फ्लाइट की एमरजेंसी लैंडिग करनी पड़ी.

  • 200 यात्रियों को दिल्ली से फ्रैंकफर्ट ले जा रहा था AI का विमान, 20,000 फीट की ऊंचाई पर घटा हवा का दबाव

    200 यात्रियों को दिल्ली से फ्रैंकफर्ट ले जा रहा था AI का विमान, 20,000 फीट की ऊंचाई पर घटा हवा का दबाव

    एयर इंडिया के अधिकारियों के मुताबिक उड़ान भरने के 15 मिनट बाद 20,000 फुट की ऊंचाई पर विमान के भीतर हवा का दबाव घट गया. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया, ‘दिल्ली से फ्रैंकफर्ट जा रही एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई 121 में आज हवा का दबाव घट गया और 220 यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विमान दिल्ली लौट आया. किसी भी यात्री की तबीयत खराब नहीं हुई.’ अब यह उड़ान दिल्ली से सात मार्च को बदले हुए समय के तहत छह बजे रवाना होगी.

  • 5 बड़ी खबर: जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के कान-नाक से निकलने लगा खून, राम मंदिर पर मोहन भागवत का बयान

    5 बड़ी खबर: जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के कान-नाक से निकलने लगा खून, राम मंदिर पर मोहन भागवत का बयान

    जेट एयरवेज की फ्लाइट  (Jet Airways flight) में क्रू की एक अजीब गलती की वजह से करीब सौ से अधिक यात्रियों की जान पर बन आई. वहीं, संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण से हिंदू-मुस्लिम के बीच तनाव खत्म हो जाएगा. उधर, पटना से सटे फुलवारी शरीफ में 5वीं कक्षा की छात्रा से प्रिंसिपल और क्लर्क ने कथित तौर पर 9 महीने तक बलात्कार किया. इधर, एशिया कप 2018 के रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया. वहीं बिहार के पूर्णिया में बाल सुधार गृह में पांच बाल कैदियों ने दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी..

  • जब जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर फ्लाइट में अचानक यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून...

    जब जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर फ्लाइट में अचानक यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून...

    जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर उड़ान को टेकऑफ के बाद मुंबई वापस उतारना पड़ा, क्योंकि टेकऑफ के दौरान क्रू केबिन प्रेशर को बरकरार रखने का स्विच दबाना भूल गया था, जिसकी वजह से 166 में से 30 यात्रियों की नाक और कान से खून बहने लगा, और कुछ को सिरदर्द की शिकायत हुई. इन यात्रियों का मुंबई एयरपोर्ट पर ही उपचार किया जा रहा है.