NDTV Khabar

Cabin pressure jet airways


'Cabin pressure jet airways' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Jet Airways में इसलिए यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा था खून, जानिए क्या है केबिन प्रेशर?

    Jet Airways में इसलिए यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा था खून, जानिए क्या है केबिन प्रेशर?

    जेट एयरवेज (Jet Airways) की एक फ्लाइट में गुरुवार सुबह अचानक यात्रियों की नाक और कान से खून बहने लगा. ऊंचाई बढ़ने के कारण ऑक्सीजन का दबाव कम हो जाता है, जिसकी वजह से सांस लेने में परेशानी होती है.

  • जेट एयरवेज की फ्लाइट में कान-नाक से बहा था खून, अब यात्री ने 30 लाख रुपये का मुआवजा मांगा

    जेट एयरवेज की फ्लाइट में कान-नाक से बहा था खून, अब यात्री ने 30 लाख रुपये का मुआवजा मांगा

    जेट एयरवेज की की मुंबई-जयपुर फ्लाइट में गुरुवार को क्रू की एक गलती की वजह से करीब 30 यात्री बीमार पड़ गये और उनके नाक-कान से खून निकलने लगा था, इसके बाद करीब 5 यात्रियों को इलाज के लिए सिटी अस्पताल भेजा गया. मगर अब इन्हीं पांच में से एक जेट एयरवेज के यात्री ने एयरलाइन से 30 लाख रुपये का मुआवजा तथा 100 अपग्रेड वाउचर्स की मांग की है. एयरलाइन के सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. यात्री ने एयरलाइन द्वारा देखभाल में कमी का आरोप लगाया है. 

  • 5 बड़ी खबर: जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के कान-नाक से निकलने लगा खून, राम मंदिर पर मोहन भागवत का बयान

    5 बड़ी खबर: जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के कान-नाक से निकलने लगा खून, राम मंदिर पर मोहन भागवत का बयान

    जेट एयरवेज की फ्लाइट  (Jet Airways flight) में क्रू की एक अजीब गलती की वजह से करीब सौ से अधिक यात्रियों की जान पर बन आई. वहीं, संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण से हिंदू-मुस्लिम के बीच तनाव खत्म हो जाएगा. उधर, पटना से सटे फुलवारी शरीफ में 5वीं कक्षा की छात्रा से प्रिंसिपल और क्लर्क ने कथित तौर पर 9 महीने तक बलात्कार किया. इधर, एशिया कप 2018 के रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया. वहीं बिहार के पूर्णिया में बाल सुधार गृह में पांच बाल कैदियों ने दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी..

  • जब जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर फ्लाइट में अचानक यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून...

    जब जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर फ्लाइट में अचानक यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून...

    जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर उड़ान को टेकऑफ के बाद मुंबई वापस उतारना पड़ा, क्योंकि टेकऑफ के दौरान क्रू केबिन प्रेशर को बरकरार रखने का स्विच दबाना भूल गया था, जिसकी वजह से 166 में से 30 यात्रियों की नाक और कान से खून बहने लगा, और कुछ को सिरदर्द की शिकायत हुई. इन यात्रियों का मुंबई एयरपोर्ट पर ही उपचार किया जा रहा है.