NDTV Khabar

Cape town test


'Cape town test' - 16 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IND vs SA 3rd T20: विराट कोहली को मैच के बाद टेस्ट चैम्पियनशिप गदा सौंपेगी ICC

    IND vs SA 3rd T20: विराट कोहली को मैच के बाद टेस्ट चैम्पियनशिप गदा सौंपेगी ICC

    आईसीसी की ओर से आईसीसी क्रिकेट हाल आफ फेम खिलाड़ी सुनील गावस्कर और ग्रीम पोलाक टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के पुरस्कार समारोह के तुरंत बाद कोहली को गदा सौंपेगे.भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा मैच केपटाउन में खेला जाना है. सीरीज में दोनों ही टीमें इस समय 1-1 की बराबरी पर हैं.

  • IND vs SA: दक्षिण अफ्रीकी वेर्नोन फिलेंडर ने पहले टेस्‍ट के पूर्व जो कहा था, उसे साबित कर दिखाया..

    IND vs SA: दक्षिण अफ्रीकी वेर्नोन फिलेंडर ने पहले टेस्‍ट के पूर्व जो कहा था, उसे साबित कर दिखाया..

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले टीम इंडिया घरेलू मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन के कारण आत्‍मविश्‍वास से लबरेज थी. हर किसी को उम्‍मीद थी कि विराट के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए फैंस को मुस्‍कुराने का मौका देगी. बहरहाल, टेस्‍ट सीरीज के पहले टेस्‍ट में यह उम्‍मीद पूरी नहीं हो सकी है.

  • IND Vs SA: भारत की करारी हार के बाद ट्रोल हुए कप्तान विराट कोहली, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

    IND Vs SA: भारत की करारी हार के बाद ट्रोल हुए कप्तान विराट कोहली, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

    भारतीय गेंदबाजों ने दूसरी इनिंग में जोरदार प्रदर्शन करते हुए अफ्रीकी टीम को महज 130 रन के स्कोर पर समेट दिया.

  • INDvsSA: केपटाउन टेस्ट में हार के साथ ही विराट कोहली की कप्तानी में बन गए ये अनचाहे 'रिकॉर्ड'

    INDvsSA: केपटाउन टेस्ट में हार के साथ ही विराट कोहली की कप्तानी में बन गए ये अनचाहे 'रिकॉर्ड'

    साल बदला, तारीख बदली, लेकिन केप टाउन में टीम इंडिया की किस्मत नहीं बदली. यह उम्मीद की जा रही थी कि कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया केप टाउन में दक्षिण अफ्रीका को हराने में कामयाब होगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

  • IND vs SA: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन पर बल्‍लेबाजों ने पानी फेरा, केपटाउन टेस्‍ट 72 रन से हारी टीम इंडिया

    IND vs SA: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन पर बल्‍लेबाजों ने पानी फेरा, केपटाउन टेस्‍ट 72 रन से हारी टीम इंडिया

    भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन पर बल्‍लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन ने पानी फेर दिया. बल्‍लेबाजों की इस नाकामी के कारण विराट कोहली की टीम इंडिया को केपटाउन टेस्‍ट के चौथे दिन ही 72 रन की शर्मनाक हार झेलने पर मजबूर होना पड़ा है. भारतीय गेंदबाजों ने चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका को दूसरी पारी में 130 रन के छोटे स्‍कोर पर आउट करके टीम को जीत हासिल करने का सुनहरा मौका दिया था. पहली पारी के आधार पर मेजबान टीम को मिली 77 रन की बढ़त को शामिल करने के बाद जीत के लिए 208 रन बनाने का लक्ष्‍य था, लेकिन भारतीय बल्‍लेबाज न्‍यूलैंड्स के विकेट पर भीगी बिल्‍ली बने नजर आए. पूरी टीम 135 रन पर ढेर हो गई.

  • IND vs SA: चेतेश्‍वर पुजारा बोले, हम 350 से ज्यादा का लक्ष्‍य भी चेज कर लेंगे

    IND vs SA: चेतेश्‍वर पुजारा बोले, हम 350 से ज्यादा का लक्ष्‍य भी चेज कर लेंगे

    जिस भारतीय टीम के सात बल्लेबाज़ पहली पारी में 92 रन पर पेवेलियन लौट गए थे. जिसके 10 में से सात बल्लेबाज़ ऑफ़ साइड की गेंद को छेड़ते हुए पीछे कैच लपके गए, वह टीम दुनिया के बेस्ट बॉलिंग लाइन-अप में से एक , दक्षिण अफ़्रीका के खिलाफ़ 350 से ज्यादा के लक्ष्य का पीछा कर लेगी. यह कहना है टीम इंडिया के सबसे भरोसेमंद बल्‍लेबाजों में से एक चेतेश्वर पुजारा का.

  • IND vs SA: केपटाउन टेस्‍ट के तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा

    IND vs SA: केपटाउन टेस्‍ट के तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया है. केपटाउन में लगातार बारिश के कारण तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और ग्राउंड फील्‍ड गीला होने के कारण अम्‍पायरों ने तीसरे दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया.

  • IND vs SA: केपटाउन टेस्‍ट में दक्षिण अफ्रीका का पलड़ा फिलहाल भारी, 142 रन की हुई बढ़त

    IND vs SA: केपटाउन टेस्‍ट में दक्षिण अफ्रीका का पलड़ा फिलहाल भारी, 142 रन की हुई बढ़त

    पहले टेस्‍ट मैच में दक्षिण अफ्रीका का पलड़ा फिलहाल भारी नजर आ रहा है. हरफनमौला हार्दिक पंड्या (93) की साहसभरी पारी और भुवनेश्‍वर कुमार (24) के साथ आठवें विकेट के लिए उनकी हुई 99 रन की साझेदारी की बदौलत टीम इंडिया मैच के दूसरे दिनपहली पारी में 209 रन बनाने में सफल रही. पहली पारी के आधार पर दक्षिण अफ्रीका को 77 रन की बढ़त हासिल हुई.

  • IND vs SA: गेंदबाजों की मेहनत पर भारतीय बल्‍लेबाजों ने पानी फेरा, पहले दिन टीम इंडिया के तीन विकेट गिरे

    IND vs SA: गेंदबाजों की मेहनत पर भारतीय बल्‍लेबाजों ने पानी फेरा, पहले दिन टीम इंडिया के तीन विकेट गिरे

    भारतीय गेंदबाजों की मेहनत पर बल्‍लेबाजों के कमजोर प्रदर्शन ने पानी फेर दिया. भुवनेश्‍वर कुमार (4 विकेट) की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने आज यहां पहले टेस्‍ट में दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी को 73.1 ओवर में 286 रन पर समेट दिया था, लेकिन पहले दिन स्‍टंप्‍स तक भारत ने भी 28 के स्‍कोर पर तीन विकेट गंवा दिए. चेतेश्‍वर पुजारा 5 और रोहित शर्मा बिना कोई रन बनाए क्रीज पर हैं. मुरली विजय, शिखर धवन और कप्‍तान विराट कोहली के रूप में भारतीय टीम के तीन विकेट गिर चुके हैं.

  • गले में शादी की अंगूठी डाल मैच खेलने उतरेंगे Virat Kohli! प्रैक्टिस के दौरान हुई स्पॉट

    गले में शादी की अंगूठी डाल मैच खेलने उतरेंगे Virat Kohli! प्रैक्टिस के दौरान हुई स्पॉट

    टीम इंडिया नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है. विराट कोहली भी नेट्स में नजर आए. जैसे ही वो नेट्स प्रेक्टिस करते नजर आए लोगों ने एक खास चीज नोटिस की. जिससे सभी एक्साइटिड हैं. लोगों ने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें अपलोड की हैं.

  • IND vs SA : पहले टेस्ट मैच से पहले चेतेश्वर पुजारा ने दिया यह बयान...

    IND vs SA : पहले टेस्ट मैच से पहले चेतेश्वर पुजारा ने दिया यह बयान...

    भारतीय टीम केपटाउन टेस्ट से पहले अपने आपको दक्षिण अफ्रीका के हालात में ढाल रही है. चेतेश्वर पुजारा का एक बयान इसी बात की तरफ इशारा कर रहा है. पुजारा ने कहा, मेरी नज़र में धर्मशाला के बाद यह शायद सबसे ज़्यादा सीम करने वाला मैदान है. मुझे द.अफ़्रीका में खेलने में हमेशा बहुत मज़ा आता है. मुझे इस तरह की विकेट पर खेलना पसंद है. इस तरह के मैदानों पर खेलना चुनौती होती है. इसलिए इस तरह की चुनौतियों का सामना कर कामयाबी हासिल करना हमेशा बेहतर अनुभव होता है.'

  • दक्षिण अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट ड्रा

    दक्षिण अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट ड्रा

    दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन इंग्लैंड के छह विकेट चटकाए लेकिन इसके बावजूद मैच उम्मीद के मुताबिक ड्रा समाप्त हुआ।

  • हाशिम अमला ने दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ी, डिविलियर्स को मिली जिम्मेदारी

    हाशिम अमला ने दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ी, डिविलियर्स को मिली जिम्मेदारी

    दिग्गज बल्लेबाज हाशिम अमला ने हैरानी भरा कदम उठाते हुए इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार को केटपाउन में दूसरा टेस्ट ड्रा होने के बाद दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी।

  • केपटाउन टेस्ट : न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 45 रन पर ढेर

    फिलेंडर ने सिर्फ सात रन देकर पांच विकेट चटकाए जिससे न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 45 रन पर ढेर हो गई जो पिछले 60 साल में उसका न्यूनतम स्कोर है।

  • केपटाउन टेस्ट : दूसरे दिन गिरे 22 विकेट

    न्यूलैंड्स स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को कुल 22 विकेट गिर चुके हैं। इनमें ऑस्ट्रेलिया के 12 और दक्षिण अफ्रीका के 10 विकेट शामिल हैं।

  • शुरुआती झटकों से उबरा भारत, 142/2

    केपटाउन टेस्ट में गंभीर और सचिन के बीच 114 रन की अटूट साझेदारी से दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट खोकर 142 रन बनाए।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com