NDTV Khabar

Cash van robbery


'Cash van robbery' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली: कैश वैन में डेढ़ करोड़ की लूट का मास्टरमाइंड निकला ड्राइवर

    दिल्ली: कैश वैन में डेढ़ करोड़ की लूट का मास्टरमाइंड निकला ड्राइवर

    दिल्ली के द्वारका इलाके में एक कैश वैन से डेढ़ करोड़ की लूट के मामले को सुलझा लिया गया है. इस मामले में कैश वैन के ड्राइवर समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 1 नवंबर को दिल्ली के द्वारका इलाके में पुलिस को जानकारी मिली कि एक कैश वैन से करीब 1 करोड़ रुपये की लूट हुई है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कैश वैन के कस्टोडियन नरेंद्र कुमार ने बताया कि वो बैंकों और एटीएम में कैश लाने ले जाने वाली कंपनी एसईपीएल में काम करते हैं और कैश वैन में उनके साथ एक दूसरा कस्टोडियन विकास चौहान, ड्राइवर धीरज और गनमैन विजय कांत मिश्रा थे.

  • दिल्‍ली : डीएनडी पर कैश वैन लूटने की कोशिश करने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्‍थे

    दिल्‍ली : डीएनडी पर कैश वैन लूटने की कोशिश करने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्‍थे

    दिल्‍ली को नोएडा से जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईओवर पर कैश वैन लूटने की कोशिश करने वाले बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों ने लगभग सवा 4 करोड़ रुपये से भरी कैश वैन को लूटने की कोशिश की थी लेकिन कैश वैन में मौजूद गार्ड की सुझबूझ से बदमाश वैन को लूटने में नाकाम हुए थे.

  • मुजफ्फरपुर : एटीएम में कैश डालने जा रही वैन के गार्ड की हत्या कर लूटे 20 लाख

    मुजफ्फरपुर : एटीएम में कैश डालने जा रही वैन के गार्ड की हत्या कर लूटे 20 लाख

    बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बदमाशों को पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है. यहां दिनदहाड़े साहेबगंज थाना क्षेत्र में एक एटीएम में पैसे डालने जा रही बैंक की कैश वैन को लूट लिया गया.

  • दिल्ली : कैश वैन लूटने आए बदमाश कर्मचारियों के हौसले के आगे हुए पस्त

    दिल्ली : कैश वैन लूटने आए बदमाश कर्मचारियों के हौसले के आगे हुए पस्त

    दिल्ली में एक बार फिर कैश वैन को लूटने की कोशिश की गई लेकिन लुटेरे कर्मचारियों के हौसले के आगे पस्त हो गए. यह वारदात नरेला थाना इलाके के होलम्बी कलां में एटीएम में कैश डालने के दौरान हुई.

  • बी-टेक वाला लुटेरा : इंजीनियर निकला मोहाली कैश वैन लूट का मास्टरमाइंड

    बी-टेक वाला लुटेरा : इंजीनियर निकला मोहाली कैश वैन लूट का मास्टरमाइंड

    सोमवार को पटियाला हाईवे पर एक्सिस बैंक की कैश वैन से दिन दहाड़े एक करोड़ 34 लाख की नकदी लूटने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। गिरोह के सभी आठ सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्ज़े से 1 करोड़ 28 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं।