NDTV Khabar

Centurion t20


'Centurion t20' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IND vs SA T20: जब भारत के 'बेहतरीन' बॉलर ने ही बना डाला सबसे घटिया गेंदबाज़ी का रिकॉर्ड..

    IND vs SA T20: जब भारत के 'बेहतरीन' बॉलर ने ही बना डाला सबसे घटिया गेंदबाज़ी का रिकॉर्ड..

    कल के मैच में भारतीय गेंदबाजों में सबसे बुरी गत तो लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की बनी जिन्‍होंने अपने चार ओवरों में 16 रन प्रति ओवर के औसत से 64 रन लुटाए. टी20 इंटरनेशनल मैचों में यह भारत की ओर से खेलते हुए सबसे महंगा गेंदबाजी विश्‍लेषण है. पिछला सबसे महंगा गेंदबाजी विश्‍लेषण चहल से पहले मध्‍यम गति के गेंदबाज जोगिंदर शर्मा के नाम पर था जिन्‍होंने वर्ष 2007 में डरबन में इंग्‍लैंड के खिलाफ 57 रन दिए थे.

  • IND vs SA: जेपी डुमिनी बोले, 'डकवर्थ-लुईस नियम को ध्‍यान में रखकर लक्ष्‍य का पीछा शुरू किया था'

    IND vs SA: जेपी डुमिनी बोले, 'डकवर्थ-लुईस नियम को ध्‍यान में रखकर लक्ष्‍य का पीछा शुरू किया था'

    मैच में 189 रन का लक्ष्‍य मेजबान टीम ने महज चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैच के बाद दक्षिण अफ्रीका के टी20 कप्‍तान जेपी डुमिनी ने कहा कि हमने इस मैच को सेमीफाइनल की तरह लिया. हमने गेंदबाजी में जबर्दस्‍त तरीके से शुरुआत की लेकिन बल्‍लेबाजी के दौरान भारतीय टीम ने आखिरी के 5 ओवरों में कमाल का प्रदर्शन किया और अच्‍छे स्‍कोर तक पहुंचने में सफल रहे.

  • IND vs SA: दूसरे टी20 में दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद यह बोले टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली...

    IND vs SA: दूसरे टी20 में दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद यह बोले टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली...

    दक्षिण अफ्रीका ने भारत की ओर से दिए गए 189 रन के लक्ष्‍य का पेशेवर अंदाज में पीछा किया और छह गेंद शेष रहते हुए मैच जीत लिया. मैच के बाद टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने माना कि यह उनके गेंदबाजों का दिन नहीं था. उन्‍होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीकी बल्‍लेबाजों ने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उस लिहाज से मेजबान टीम जीत की हकदार थी.

  • IND vs SA 2nd T20: क्‍लासेन और डुमिनी ने बनाए अर्धशतक, दक्षिण अफ्रीका 6 विकेट से जीता

    IND vs SA 2nd T20: क्‍लासेन और डुमिनी ने बनाए अर्धशतक, दक्षिण अफ्रीका 6 विकेट से जीता

    दक्षिण अफ्रीका के आमंत्रण पर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने मनीष पांडे के नाबाद 79 और एमएस धोनी के नाबाद 52 रन की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 188 रन का सम्‍मानजनक स्‍कोर बनाया, लेकिन मेजबान टीम ने 18.4ओवर में महज चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया.